सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि जब टीवी एक्ट्रेस अंकिता को एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के निधन के बारे में पता लगा तो उनका रिएक्शन कैसा था?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस दुनिया से जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं है। सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है। सुशांत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एक नया मुकाम बनाया था। इसके पहले सुशांत टीवी की दुनिया में भी अपना जादू चला चुके थे। वह एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए थे। शो में उनकी और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दोनों काफी दिनों तक रिलेशनशिप में भी थे। लेकिन शो पूरा होने के बाद सुशांत और अंकिता अचानक ही अलग हो गए थे। तो आइए हम आपको बताते हैं कि जब अंकिता को एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पता लगा तो उनका रिएक्शन कैसा था?

निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा। अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही वह चीख पड़ीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस खबर से वह स्तब्ध हो गई। 

आखिर क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

सुशांत ने अंकिता के साथ हुए अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि- ''अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है। मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशयली बताने में विश्वास नहीं रखता।'' (ये भी पढ़ें: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर)  

सुशांत एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया था तो सुशांत काफी भावुक हो गए थे। रोने लगे थे। ये घटना अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के कुछ ही दिन बाद की थी। इससे ये कहा जा सकता है कि वह ब्रेकअप के बाद काफी टूट गए थे। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। 

34 साल के सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार थे। लेकिन इसके पहले वह अपने फैंस को तगड़ा झटका देकर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत के ऐसे अचानक चले जाने से बॉलीवुडशाजीज परिवार को गहरा दुख है। हम एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।  

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.