अंकिता लोखंडे आज भी करती हैं सुशांत सिंह राजपूत से बात, लेटेस्ट इंटरव्यू में जाहिर किया अपना दर्द

'पवित्रा रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता लोखंडे आज भी करती हैं सुशांत सिंह राजपूत से बात, लेटेस्ट इंटरव्यू में जाहिर किया अपना दर्द

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से उनके फैंस समेत पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री लोग हैरान रह गई थी। सुशांत के निधन सेर न केवल उनकी फैमिली को धक्का लगा था, बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी शॉक्ड हो गई थीं। सुशांत के निधन के बाद एक्टर के फैंस ने अंकिता लोखंडे को उनकी मौत के लिए ब्लेम किया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। अब अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं अंकिता लोखंडे ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। (ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने बताया क्यों बेटे के जन्म को रखा था सीक्रेट, कहा- 'परिवार अंधविश्वासी है')

अब आपको बताते हैं अंकिता के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दौरान उन्हें ट्रोल किए गए मोमेंट पर बात की है। अंकिता ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जब सुशांत का निधन हुआ था, तब सब उनसे कह रहे थे कि सोशल मीडिया पर उनके लिए उन्होंने तुरंत कोई पोस्ट नहीं किया। इसको लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। अंकिता ने कहा, ‘सुशांत का जाना, इसे मैं एक्सप्लेन नहीं कर सकती हूं। लेकिन इतना कहूंगी कि ये बहुत बुरा था। हालांकि, लोग मुझे काफी जज कर रहे थे कि मैंने सुशांत के निधन के दिन कोई पोस्ट क्यों नहीं की?’

अंकिता लोखंडे ने इसके आगे कहा, ‘लोग हमसे ऐसी उम्मीद कैसे कर सकते हैं। अगर कोई अपना चला जाता है, तो हम क्या फोटोज डालते हैं। और मैं कभी भी सुशांत की फोटोज के साथ ‘RIP’ नहीं लगा सकती हूं, क्योंकि मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है।’ इसके अलावा अंकिता ने बताया कि जब सुशांत का निधन हुआ था, तो वह काफी शॉक्ड में थी। उन्होंने कहा, ‘सुशांत के जाने के बाद मैं काफी शॉक में थी, लेकिन अब मैं नॉर्मल हो चुकी हूं।’ (ये भी पढ़ें- पापा ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं रिद्धिमा, फोटो शेयर कर लिखा- 'आपकी याद हमेशा साथ रहेगी')

अंकिता ने अपने इंटरव्यू में यहां तक कहा कि वह सुशांत से बात करती हैं। उन्होंने कहा, ‘उनके जाने के बाद कई लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। मैंने एक बार सुशांत से बात भी की थी। मैंने उससे कहा था कि देखो तुम्हारे लिए लोग आज भी रोते हैं।’ इस दौरान अंकिता ने उनके और सुशांत के रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘जब सुशांत की मौत हुई, तो लोगों ने अचानक मुझे जोड़ना शुरू कर दिया कि मेरी और उसकी जोड़ी परफेक्ट थी और लोग विक्की जैन (अंकिता के बॉयफ्रेंड) को टारगेट करने लगे। लेकिन मैं पूछना चाहती हूं, जब मेरा ब्रेकअप हो रहा था, तब वो कहां थे और उन्होंने सुशांत को क्यों नहीं समझाया।’

अंकिता लोखंडे ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत सिंह के लिए अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उन दिनों सुशांत अपने करियर पर फोकस कर रहा था। यही नहीं, अंकिता ने ये भी कहा कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी कास्ट किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए भी मना कर दिया था। (ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने वाइफ दीपिका पादुकोण संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, एक-दूसरे की आंखों में डूबा दिखा कपल)

फिलहाल, सुशांत के जाने का दुख अंकिता को अभी भी होता है, लेकिन ये बात शायद ट्रोलर्स को समझ नहीं आती है। तो अंकिता के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता लोखंडे)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.