अंकिता लोखंडे ने BF विक्की को बताया अपना 'मानव', 'पवित्र रिश्ता 2' की सक्सेस पार्टी में कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को अपनी लाइफ का 'रियल मानव' कह रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने BF विक्की को बताया अपना 'मानव', 'पवित्र रिश्ता 2' की सक्सेस पार्टी में कही ये बात

लंबे इंतजार के बाद, पॉपुलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन ZEE5 पर स्ट्रीम हो गया है। इस शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर ‘अर्चना’ के किरदार में नजर आ रही हैं, तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जगह एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ‘मानव’ की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। सीरियल के दूसरे सीजन को फैंस की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक तरफ अंकिता और शहीर की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है, जिस वजह से ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन भी लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो पाया है।

ankita lokhande

दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत को प्यार करने वाले फैंस शहीर शेख को ‘मानव’ के किरदार में अपना नहीं पा रहे हैं, ऐसे में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के निर्माताओं से नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, इन तमाम प्रतिक्रियाओं के बीच, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सीरियल की सक्सेज पार्टी की हैं। वीडियो में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को अपना ‘रियल मानव’ बताया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो व तस्वीरें।

(ये भी पढ़ें: नुसरत जहां के बेटे के असली पिता हैं यश दासगुप्ता, लाडले यीशान के बर्थ सर्टिफिकेट से हुई पुष्टि)

Sushant Singh Rajput and ankita lokhande

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने 16 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सीरियल के दूसरे सीजन के सफल होने की खुशी में रखी गई पार्टी की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अंकिता लोखंडे सामने टेबल पर रखा केक काटती हैं। इस दौरान उनके साथ बॉयफ्रेंड विक्की जैन और कुछ लोग मौजूद होते हैं, जो तालियां बजा रहे होते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘पवित्र रिश्ता’ का टाइटल ट्रैक बज रहा है। इस वीडियो की खासियत यह है कि, जब अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को केक खिलाती हैं, तब वह विक्की को सबके सामने अपनी असल जिंदगी का ‘मानव’ कहती हैं। वहीं, तस्वीरों में अंकिता ने दो केक की झलक दिखाई हैं, जिस पर ‘पवित्र रिश्ता’ का पोस्टर बना हुआ है।

(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव कुमार को विश किया बर्थडे, लंदन से शेयर की तस्वीर)

इस पोस्ट के साथ अंकिता लोखंडे ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘15/09/2021 पवित्र रिश्ता। प्यार और आशीर्वाद से भरा दिन। प्यार, समर्थन और सराहना के लिए सभी का धन्यवाद। आभारी।’ अंकिता लोकंडे की इस वीडियो और तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: प्रतीक गांधी पहली बार अपनी पत्नी के साथ स्क्रीन पर आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर की एक्साइटमेंट)

ankita lokhande

बीते दिनों, अंकिता लोखंडे ने ‘पिंकविला’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, वह आज भी जब ‘पवित्र रिश्ता’ का टाइटल ट्रैक सुनती हैं, तब उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘जब मैं ‘पवित्र रिश्ता’ का टाइटल ट्रैक सुनती हूं, तो मुझे सुशांत की मानव के रूप में याद आती है, क्योंकि यहीं पर हम पहली बार मिले थे, और हमने इस गाने के लिए शूटिंग की थी। यह हमारी पहली मुलाकात थी, जो मुझे आज भी याद है। इस दौरान उन्होंने मुझसे कहा था कि, हाय, मैं सुशांत सिंह राजपूत हूं। आज भी जब मैं ये गाना सुनती हूं, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसके अलावा, मैं और शहीर शूटिंग करते थे, तो वह मुझे अंकिता नहीं अर्चना के रूप में देखते थे और मैं भी उन्हें शहीर नहीं मानव के रूप में देखती थी।'

ankita and manav

फिलहाल, अंकिता लोखंडे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए अपना प्यार जाहिर करती नजर आती रहती हैं। तो आपको अंकिता का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.