अंकिता लोखंडे ने सुशांत के फैंस से कहा- 'जो मुझपर उंगली उठा रहे, वो मेरे रिश्ते को नहीं जानते थे'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में एक अपील की है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के फैंस से कहा- 'जो मुझपर उंगली उठा रहे, वो मेरे रिश्ते को नहीं जानते थे'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी फैमिली को छोड़कर किसी को सबसे ज्यादा कष्ट हुआ तो, वो उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हैं। वो आज भी एक्टर को याद कर भावुक हो जाती हैं। लेकिन, सुशांत के फैंस अक्सर अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के एक लाइव सेशन में अपना पक्ष रखा है और लोगों से अपील की है कि उनको दोष देना बंद करें क्योंकि कोई उनकी स्टोरी नहीं जानता है। आइए आपको बताते हैं कि आगे उन्होंने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। (ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधीं हिमांश कोहली की बहन दिशा कोहली, भाई संग करवाया फोटोशूट, देखें वीडियोज)

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

अंकिता-सुशांत की लव स्टोरी

आइए अब सुशांत और अंकिता की लव सटोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल एक हिट-ऑन स्क्रीन थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का द एंड अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं, कहा जाता है कि सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया। हालांकि, समय के साथ सब कुछ सही हो गया है और अब फैंस समेत एक्ट्रेस को भी सुशांत केस में न्याय का इंतजार है। 

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो, जिसमें अंकिता ने लोगों से खुद को भला बुरा न कहने की अपील की है। दरअसल, 1 मार्च 2021 को इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट और डांस वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स करने वालों को सलाह दी कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वह उन्हें अनफॉलो कर दें। उन्होंने कहा, 'जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगतीं, मैं उन्हें फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती।' अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि, 'उनके लिए ये पचाना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया। जो लोग मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही आपको था प्यार, तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो? पहले कहां थे आपलोग, जब सारी चीजें खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है।' (ये भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने बेटी आयत को किस करते हुए शेयर किया प्यारा वीडियो, लिखा- ‘आज इसकी बारी’)

अंकिता लोखंडे ने आगे दावा किया वह खुद डिप्रेशन से गुजर रही हैं, जो सिर्फ उनके परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों को ही पता है। इसके साथ ही ऑनलाइन निगेटिविटी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह कितना हानिकारक है और वह डिप्रेशन से गुजर रही थीं, हालंकि उन्होंने इसका कभी सार्वजनिक तौर पर जिक्र नहीं किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं वो उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दें।

अंकिता सुशांत की मौत के बाद एक महीने से ज्यादा दिनों तक सोशल मीडिया से दूर थीं। इस दौरान वो डिप्रेशन में थीं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस के दिल में उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए कितना प्यार था। अंकिता अक्सर सुशांत की यादों को फैंस के साथ साझा करती हैं। 25 जनवरी 2021 को फैंस के साथ अंकिता ने 'आस्क मी एनीथिंग' का सेशन किया था, जिसमें उन्होंने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया था। इसी सेशन के दौरान जब एक यूजर ने अंकिता से सुशांत और उनके परिवार के साथ एक मेमोरी शेयर करने को कहा था, तो एक्ट्रेस ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग के दौरान की सुशांत के साथ हुई वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल नजर आ रही है।

अंकिता ने ‘सुशिता’ फैंस को एक मैसेज देते हुए कहा था, “उनके और उनकी फैमिली के लिए प्रार्थना करते रहिए।” इसके अलावा, एक्ट्रेस ने स्टेज पर अपनी और सुशांत की एक साथ डांस करते हुए फोटो भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोशूट की तस्वीर, अपनी शादी का दुपट्टा पहने दिखीं एक्ट्रेस)

एक्ट्रेस से एक यूजर ने एक सवाल करते हुए पूछा था कि क्या वो कभी पटना गई हैं, जिस पर अंकिता ने कहा था ‘हां सिर्फ एक बार’। इसके साथ ही, उन्होंने सुशांत के पिता KK सिंह, और उनकी बहनें श्वेता सिंह कीर्ति, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की इस ट्रिप से तस्वीर शेयर की थी।   

इससे पहले, सुशांत के जन्मदिन यानी 21 जनवरी 2021 को भी अंकिता उन्हें याद करती नजर आई थीं। उन्होंने एक्टर का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, “‘#sushantday मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरुआत करूं या मुझे क्या कहना है लेकिन हां मैं आज तुम्हारी कुछ पुरानी वीडियोज तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए शेयर कर रही हूं। मेरे पास तुम्हारी सिर्फ यही यादें हैं और मैं तुमको ऐसे ही खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और एडोरेबल व्यक्ति के रूप में याद करूंगी। #scotch ने तुमको हमेशा मिस किया है और अब मुझे लगता है वो तुमको ज्यादा मिस करता है। मैं दुआ करती हूं और जानती हूं कि तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे टू यू। तुम बहुत याद आओगे। #memoriesforlife।” 

वहीं, दूसरे वीडियो में अंकिता ने सुशांत के ‘जादू तेरी नजर’ गाने पर डांस करने की एक झलक दिखाई थी। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे सुशांत। एक सच्चा SRK का फैन। तुम जहां भी हो, मुस्कुराते रहो।” 

फिलहाल, ये बात तो तय है कि अंकिता भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हों, लेकिन आज भी वो सुशांत को भूली नहीं हैं। तो अंकिता को यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग करना स​ही है अ​थवा गलत? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इन्स्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.