अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो शेयर कर दिखाई 'पवित्र रिश्ते' की झलक

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के संग सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो शेयर कर दिखाई 'पवित्र रिश्ते' की झलक

दो लोगों के बीच में एक रिलेशनशिप जो वर्कआउट नहीं कर पाती, उनमें से सभी रिश्तों की एंडिंग नफरत भरी नहीं होती और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने ये बात एक बार फिर प्रूव करके दिखा दी है। एक्ट्रेस की एक्स-बॉयफ्रेंड व दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करते-करते अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और दोनों का रिलेशनशिप 6 साल तक चला था। हालांकि, दोनों ने अपने रास्ते 2016 में अलग कर लिए थे। अब आज यानी 1 जून 2021 को ‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे हो जाने पर अंकिता ने सुशांत को सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो के जरिए याद किया है।

ankita lokhande and sushant singh rajput

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर आज तक दिवंगत अभिनेता के फैंस समेत उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे व उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाते नजर आते हैं। जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है।

(ये भी पढ़ें: 51 साल के हुए आर माधवन, पत्नी सरिता बिर्जे ने एक्टर के बर्थडे पर शेयर किया यादों से भरा खास वीडियो)

ankita lokhande and sushant singh rajput

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 01 जून 2021 को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता के साथ में ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट्स पर बिताए गए मोमेंट्स को दिखाया गया है। वीडियो में दोनों के एक-दूसरे के साथ कई सारे रोमांटिक पोज भी हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “पवित्र रिश्ता के 12 साल, ओह हां, पवित्र रिश्ता के 12 साल हो गए, समय वास्तव में उड़ता चला जाता है। 66 अवार्ड्स से ज्यादा मिलने के बाद #PavitraRishta अभी तक इंडियन टेलीविजन पर सबसे ज्यादा प्यार किये जाने वाले शो की लिस्ट में बरक़रार है। ये इस आईकॉनिक शो के 12 ग्लोरियस सालों के लिए। जिसने मुझे अर्चना ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से बहुत सारा प्यार दिया और मुझे वो बनाया जो मैं आज हूं। वो कहानी जो जिंदगी, प्यार, फैमिली और दोस्ती को सेलिब्रेट करती है। @balajitelefilmslimited @ektarkapoor को मुझे अर्चना बनाने के लिए धन्यवाद। मां और पा हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए आपको धन्यवाद।”

(ये भी पढ़ें: गौहर खान ने ससुर इस्माइल दरबार को विश किया बर्थडे, शादी की फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्यार और रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ लाइनें शेयर की हैं। इसके मुताबिक, “जब प्यार और रिलेशनशिप की बात आती है, तो आप इसको शीशे की तरह सोच सकते हैं। अगर आप खुद को प्यार करते हैं, तो आप पाएंगे कि आपके लिए काफी लोगों के पास प्यार है। अगर आप अपनी इज्जत करते हैं, तो आप पाएंगे कि आपके लिए काफी लोगों के पास इज्जत है। अगर आप खुद को वैल्यू करते हैं, तो आप पाएंगे कि काफी लोग आपकी वैल्यू करते हैं।”

ankita lokhande quote

इससे पहले, अंकिता ने ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए अपने इंटरव्यू में यहां तक कहा था कि, वह सुशांत से बात करती हैं। उन्होंने कहा था, ‘उनके जाने के बाद कई लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। मैंने एक बार सुशांत से बात भी की थी। मैंने उससे कहा था कि देखो तुम्हारे लिए लोग आज भी रोते हैं।’ इस दौरान अंकिता ने उनके और सुशांत के रिश्ते पर भी बात की थी। उन्होंने कहा, ‘जब सुशांत की मौत हुई थी, तो लोगों ने अचानक मुझे जोड़ना शुरू कर दिया कि मेरी और उसकी जोड़ी परफेक्ट थी और लोग विक्की जैन (अंकिता के बॉयफ्रेंड) को टारगेट करने लगे। लेकिन मैं पूछना चाहती हूं, जब मेरा ब्रेकअप हो रहा था, तब वो कहां थे और उन्होंने सुशांत को क्यों नहीं समझाया।’

(ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने पर निराश थे अभिषेक बच्चन, तो पत्नी ऐश्वर्या राय ने एक्टर से कही थी ये बात)

ankita lokhande

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि अंकिता आज भी सुशांत को बेहद याद करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.