अनमोल चौधरी पार्टनर की कर रहीं तलाश, कहा- 'पर कोई सिंगल मॉम को नहीं करना चाहता डेट' [Exclusive]

'स्प्लिट्सविला 10' की कंटेस्टेंट रह चुकीं अनमोल चौधरी ने 'बॉलीवुडशादीज' संग खास बातचीत में सिंगल मॉम बनने के बाद फिर से प्यार ढूंढने के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनमोल चौधरी पार्टनर की कर रहीं तलाश, कहा- 'पर कोई सिंगल मॉम को नहीं करना चाहता डेट' [Exclusive]

एक महिला के लिए एक सिंगल मां बनना आसान नहीं होता है और वो भी उस वक्त, जब आपकी फैमिली भी आपके साथ खड़ी न हो। टीवी के रियलिटी शो ‘एमटीवी स्पिलिट्सविला 10’ में नजर आ चुकीं अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) भी उस वक्त इस मुश्किल पल से गुजरी थीं, जब उन्होंने अपने बेटे जयस (Jayce) को इस दुनिया में लाने का फैसला किया था।

Anmol Chaudhary

अनमोल चौधरी अपने बॉयफ्रेंड के साथ 2 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं, लेकिन उनका बुरी तरह ब्रेकअप हो गया। उस वक्त वो प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने का फैसला किया था। अनमोल के इस फैसले में उनकी फैमिली और बॉयफ्रेंड ने कभी साथ नहीं दिया, लेकिन टीवी पर्सनैलिटी ने हार नहीं मानी। उन्होंने समाज की परवाह न करते हुए बिना शादी के 9 सितंबर 2020 को एक बेटे को जन्म दिया और सिंगल मदर के तौर पर वो कई महिलाओं को प्रेरणा दे रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सिंगल मॉम अनमोल चौधरी ने बेटे के जन्म के बाद की थी एक्स-बॉयफ्रेंड से मुलाकात (Exclusive))

Single Mom Anmol Chaudhary With Her Baby

हाल ही में, ‘बॉलीवुडशादीज’ से एक्सक्लूसिव बातचीत में अनमोल चौधरी ने अपने सिंगल मदरहुड अनुभवों को शेयर किया है और बताया है कि, वो अब अपनी जिंदगी में एक पार्टनर की तलाश कर रही हैं, लेकिन कोई भी शख्स एक सिंगल मदर को डेट नहीं करना चाहता है। अनमोल ने कहा, “मैं हाल ही में कुछ डेट्स पर बाहर गई थी। मैंने मैट्रिमोनियल साइट्स पर अपना अकाउंट बनाया था, लेकिन अजीबोगरीब लोग आने लगे, इसलिए मैंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।”

Anmol Chaudhary

एक आदमी के साथ डेट पर जाने और सिंगल मॉम होने पर उसकी प्रतिक्रिया को याद करते हुए अनमोल ने कहा, “मैट्रिमोनियल साइट्स को डिलीट करने के बाद मैंने डेटिंग एप्लिकेशन्स का इस्तेमाल किया, जहां मुझे एक अच्छा लड़का मिला और हम डेट पर गए, लेकिन जब उन्हें पता चला कि, मैं किस तरह की इंसान हूं, तो उन्होंने मुझे साफ-साफ बताया कि, ‘अनमोल मेरा वास्तव में रूढ़िवादी परिवार है और मुझे नहीं लगता कि, मैं इसे आगे ले जा सकता हूं।’ तो इस चीज ने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया।”

(ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भाई अर्जुन को विश किया बर्थडे, शेयर किया क्रिकेटर के जन्म का वीडियो)

Anmol Chaudhary With Her Son

अनमोल चौधरी ने हमसे शेयर किया कि, कैसे उनकी बहन उनके मुश्किल समय में अलग हो गई थीं और कैसे उन्होंने अकेले अपनी प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज किया। अनमोल ने कहा, “मैं और मेरी छोटी बहन, हम साथ रहते थे, लेकिन हम अलग हो गए। हमारे बीच कुछ मतभेद थे। तो जब वह मेरे साथ थी, मेरी अपनी स्टार्ट-अप कंपनी थी, लेकिन फिर जब उसने जाने का फैसला किया, तो सिर्फ मैं, जयस और मेरी नौकरानी बचे थे। मुझ पर दबाव था, इसलिए मुझे इसे बंद करना पड़ा। मैं अधिक सहयोगी कंपनियों की तलाश कर रही हूं, जो मुझे अच्छे पैसे कमाने में मदद करे। ताकि मैं अपने बिलों का भुगतान कर सकूं।”

(ये भी पढ़ें- अभिनेत्री तनुजा ने बेटी काजोल और तनीषा के साथ मनाया 78वां बर्थडे, स्पेशल केक ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, अनमोल चौधरी उन महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं, जो अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनमोल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.