अंशुला कपूर ने बहन खुशी और शनाया संग न्यूयॉर्क ट्रिप की दिखाई झलक, वीडियो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

हाल ही में, फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने बहन खुशी और शनाया कपूर के साथ अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप का वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंशुला कपूर ने बहन खुशी और शनाया संग न्यूयॉर्क ट्रिप की दिखाई झलक, वीडियो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

अगर बहनों को वरदान कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। बहनों की वजह से जिंदगी खुशियों से भर जाती है। हमें एक बहन के रूप में एक दोस्त, मां जैसा प्यार करने वाली, क्राइम पार्टनर, फूड पार्टनर, और ट्रेवलिंग पार्टनर मिलती है। हमने बी-टाउन इंडस्ट्री में करीना-करिश्मा, सेनन सिस्टर्स, शर्मा सिस्टर्स जैसी ऐसी कई बहनों को देखा है, जो एक-दूसरे के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेय़र करती हैं। इस लिस्ट में कपूर सिस्टर्स भी शुमार हैं।

Kapoor Sisters

फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां अंशुला कपूर, खुशी कपूर, जान्हवी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर एक-दूसरे के साथ प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। पार्टी से लेकर घूमने-फिरने तक इन सभी बहनों को हमेशा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। हाल ही में, अंशुला कपूर ने अपनी बहनों के साथ न्यूयॉर्क वेकेशन का एक प्यारा वीडियो साझा किया है। आइए देखते हैं।

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे पर बताई गलत उम्र, तो बेटी श्वेता बच्चन ने असली उम्र का किया खुलासा)

Kapoor Sisters

दरअसल, 10 अक्टूबर 2021 को बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी की बेटी अंशुला कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी जुलाई 2021 में हुई न्यूयॉर्क ट्रिप का है। इस ट्रिप पर वो अपनी बहन खुशी और शनाया कपूर के साथ गई थीं। मूवी देखने से लेकर मैचिंग टैटू फ्लॉन्ट करने तक, वीडियो में तीनों बहनों को अपना वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इस वीडियो में जान्हवी कपूर की गैर-मौजूदगी से लगता है कि, वो अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से अपनी बहनों के साथ वेकेशन पर नहीं जा सकी थीं।

वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने एक लंबा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, “NYC में अप्रैल महीने में अपनी पहली ट्रिप पर कई सारी चीजें करके यादों को संजोना। सेंट्रल पार्क में साइकिल चलाना, थिएटर के माध्यम से ड्राइव में एक फिल्म देखना, अप्रत्याशित रूप से अपने सभी पंखों को फैलाए हुए एक मोर को नृत्य करते देखना (अचानक एक पार्क में मोर देखना, क्योंकि ये NYC है), रूजवेल्ट द्वीप ट्राम पर रुकना, हमारी पहली "केवल बहनों" की छुट्टी, ‘फ्रेंड्स’ संग्रहालय का दौरा करना, सेट के मनोरंजन के माध्यम से चलना और सभी चीजों को ‘फ्रेंड्स’ के माध्यम से फिर से क्रिएट करना।”

(ये भी पढ़ें- अविका गौर बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी संग हुईं रोमांटिक, एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट)

अपने न्यूयॉर्क वेकेशन की यादों की ओर बढ़ते हुए अंशुला ने लिखा, “पेंटबॉल खेलना, सेंट्रल पार्क में नौका विहार करना, वास्तव में स्टेटन द्वीप पर कदम रखना, कोरियाई बीबीक्यू खाना और पहली बार कोरियाई फ्राइड चिकन और सोजू को ट्राई करना, इससे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता कि, मैं वहां कितनी बार जाती हूं। इस शहर में हमेशा मेरे लिए अनुभव करने और बहुत सारी नई यादों को बनाने के लिए बहुत कुछ होता है। और मैं हमेशा, हमेशा अपना एक टुकड़ा पीछे छोड़ जाती हूं। मेरी जिंदगी के कितने सारे टुकड़े वहां मौजूद हैं?”

अंशुला का ये वीडियो देखकर उनकी बहनें खुशी और शनाया काफी ज्यादा इमोशल हो गईं। खुशी ने कई हार्ट की इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, “फेवरेट ट्रिप।” वहीं, शनाया ने कमेंट में लिखा, “इसे करने की दोबारा जरूरत है।”

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, फोटो शेयर कर एक्टर को बताया अपना 'पति')

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, कपूर सिस्टर्स आपस में बहुत ही प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। तो आपको अंशुला द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- अंशुला)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.