अंतरा मारवाह ने बेटी थिया की बुआओं संग फोटो की शेयर, दिखाया अपनी लाडली का सुंदर कमरा

हाल ही में, एक्टर मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मारवाह ने अपनी बेटी का कमरा दिखाने के साथ-साथ थिया की बुआओं के साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंतरा मारवाह ने बेटी थिया की बुआओं संग फोटो की शेयर, दिखाया अपनी लाडली का सुंदर कमरा

बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक मोहित मारवाह (Mohit Marwah) और अंतरा मोतीवाला मारवाह (Antara Motiwala Marwah) ने 20 फरवरी 2018 को शादी करके अपने जीवन के नए फेज की शुरुआत की थी। हालांकि, उनकी जिंदगी तब और भी खूबसूरत हो गई, जब कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था। अक्टूबर 2021 में शादी के तीन साल बाद पहली बार अंतरा मारवाह और मोहित मारवाह ने माता-पिता का अनुभव महसूस किया था।

Mohit Marwah with wife Antara

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने अंतरा और मोहित के माता-पिता बनने की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। मोहित, अनिल कपूर की बहन रीना कपूर के बेटे हैं। ऐसे में कपूर और मारवाह का गहरा रिश्ता है। सुनीता ने अपने भांजे मोहित और अंतरा के माता-पिता बनने की खुशखबरी साझा करते हुए एक नोट शेयर किया था।

(ये भी पढ़ें- महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने 17वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बताया अपनी 'हैप्पी मैरिज' का राज)

9 फरवरी 2022 को अंतरा मारवाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी थिया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बुआओं के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में शनाया कपूर ने अपनी भतीजी थिया को अपनी गोद में ले रखा है और उनकी दो बुआएं खुशी व अंशुला अपनी लाडली के पास बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। हालांकि, फोटो में अंतरा ने अपनी बेटी का चेहरा एक फूल की इमोजी से छुपा दिया है। इस फोटो के साथ अंतरा ने कैप्शन में लिखा है, “बुआएं और बनी।”

Khushi, Shanaya, Anshula with their niece Thea

इसके अलावा अंतरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटी थिया के कमरे की एक झलक दिखाई है। कमरे में बच्चों के लिए कहानी की किताबों के साथ कुछ बुकशेल्फ़ रखे हुए हैं। यहां एक फोटो फ्रेम भी है जिस पर 'वन ऑफ ए काइंड' लिखा हुआ है, जो दीवार पर लटका हुआ है। हालांकि, जिसने हमारा दिल जीता, वह इंद्रधनुष, बादल, सूरज और प्यारे जानवरों की विशेषता वाला मनमोहक स्लाइड शो है, जो दीवार पर लगाया गया है।

(ये भी पढ़ें- लवी सासन ने तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, कहा- 'आप हमेशा मेरे रहेंगे')

22 नवंबर 2021 को अंतरा मारवाह ने अपनी बेटी के एक महीने पूरे होने पर उनके नाम का खुलासा करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थीं। पहली फोटो में मोहित अपनी लाडली को लाड़-प्यार करते दिखाई दे रहे थे। दूसरी फोटो केक की थी, जिसके जरिए अंतरा ने अपनी बेटी का नाम का खुलासा किया था। केक पर लिखा था, “थिया।” तीसरी फोटो एक झूलने में सोते हुए थिया की थी।

(ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर आखिर क्यों भरती थीं मांग में सिंदूर? एक्ट्रेस तबस्सुम ने बताई वजह)

फिलहाल, अंतरा मारवाह ने अपनी लाडली का कमरा वाकई बेहद प्यारा बना रखा है। वैसे, आपको उनका कमरा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.