अनु मलिक की मां का हुआ निधन, पोते अरमान और अमाल मलिक ने भावुक नोट से 'दादीजान' को दी श्रद्धांजलि

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मां बिलकिस मलिक का बीते दिन निधन हो गया, जिसके बाद उनके पोते अमाल और अरमान मलिक ने भावुक नोट के साथ अपनी दादी को श्रद्धांजलि दी है। आइए देखते हैं वो पोस्ट्स।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनु मलिक की मां का हुआ निधन, पोते अरमान और अमाल मलिक ने भावुक नोट से 'दादीजान' को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) की मां बिलकिस मलिक का निधन हो गया है। अनु की मां ने 86 साल की उम्र में 25 जुलाई 2021 को आखिरी सांसें लीं। आज यानी 26 जुलाई 2021 की सुबह उन्हें सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनके दोनों पोते अमाल मलिक और अरमान मलिक ने अपनी दादी को भावुकता पूर्ण तरीके से सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

Anu Malik Mother

पहले ये जान लीजिए कि, बिलकिस मलिक दिवंगत म्यूजिक कंपोजर सरदार मलिक की पत्नी थीं, जिन्हें एक हफ्ते पहले एक स्ट्रोक की वजह से जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अनु मलिक के भाई व म्यूजिक कंपोजर अबु मलिक ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि, उनकी मां ने शांतिपूर्ण तरीके से इन दुनिया को अलविदा कहा।

(ये भी पढ़ें- वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या संग शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'अभी हम बहुत अच्छी जगह पर हैं')

Anu Malik With His Mother

अब आपको दिखाते हैं उनके पोते अमाल और अरमान मलिक के पोस्ट। दरअसल, म्यूजिक डायरेक्टर डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक ने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी दादी बिलकिस के निधन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और दो वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। तस्वीर में अरमान अपने पिता डब्बू और दादी के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में अरमान और उनकी दादी एक-दूसरे को हग करते हुए मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरा वीडियो हॉस्पिटल का है। इस दौरान उनकी दादी बेड पर लेटी हैं, और अरमान उन्हें प्यार करते हुए उनके माथे पर किस करते हैं। ये वीडियो बहुत ही प्यारा है।

इस पोस्ट के साथ अरमान मलिक ने एक भावुक नोट लिखा है। अरमान ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड को खो दिया... मेरी दादी जान, मेरी जिंदगी की रोशनी थीं। मैं इस नुकसान की भरपाई नहीं कर सकता हूं। एक खालीपन जिसे मैं जानता हूं कोई नहीं भर सकता है। आप अब तक के सबसे क्यूट और सबसे कीमती इंसान थीं। मैं बहुत आभारी हूं कि, मैंने आपके साथ इतना समय बिताया और मुझे आपसे बहुत सारा प्यार, हग और किस मिला। अल्लाह मेरा फरिश्ता अब आपके साथ है।’

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने गर्ल गैंग संग संडे नाइट पर मचाया धमाल, मलाइका-अमृता के साथ पोज देती दिखीं एक्ट्रेस)

अरमान के भाई अमाल मलिक ने भी अपनी दादी को सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी है। अमाल ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी दादी के साथ अरमान नजर आ रहे हैं और दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में अमाल अपनी दादी के साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी फोटो उनकी दादी और दादा के जवानी की तस्वीर का फ्रेम है, जिसे सिंगर ने अपने वर्क स्पेस पर रखा है।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी दादी को खोने पर भावुक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है, ‘आज आपको अपने हाथों से दफनाना मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल काम था। मैं आखिरी बार गले मिलने के लिए रोया था, लेकिन आप पहले ही जा चुकी थीं। आप अपने पति के ठीक बगल में दफन होना चाहती थीं और मुझे खुशी है कि हम ऐसा कर पाए…। जैसे ही मैं चला गया, बारिश होने लगी और मैंने आसमान की ओर देखा और यह जानकर मुस्कुराया कि, आप ठीक वहीं हैं, जहां आप होना चाहती थीं, दादा के साथ एक और आयाम में, बिल्कुल इस तस्वीर की तरह।’

अरमान ने अपने कैप्शन में आगे लिखा, ‘न पहले कोई था, न कोई बाद में होगा। दादी के साथ रविवार का नाश्ता, नाश्ते के लिए आलू पराठे और रात के खाने के लिए पिज्जा पार्टियों के साथ असली मजा था…। आप अपने बच्चों और पोते-पोतियों से प्यार करने के लिए जी रही थीं, आपने लंबी और कड़ी मेहनत की। सम्मान और प्यार। आप हमारे भीतर अंत तक जीवित रहेंगी। ओजी मलिक हमें छोड़कर चली गईं। #RIP।’ अरमान और अमाल के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ के ससुर को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, पति शोएब इब्राहिम ने फैंस से मांगी दुआ)

फिलहाल, हम भी अरमान और अमाल की दादी को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.