अनुपम खेर को देखते ही रोने लगीं मां दुलारी देवी, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां काफी भावुक नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अनुपम खेर को देखते ही रोने लगीं मां दुलारी देवी, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

जिंदगी में हर इंसान अपनी मां को सबसे ऊंचा दर्जा देता है। फिर चाहे वो इंसान 5 साल का बच्चा हो या फिर 60 साल का बुजुर्ग। हर किसी के जीवन में मां का अपना एक खास स्थान होता है, जिसे चाहकर भी कोई भी नहीं ले सकता। मां अपने बच्चों के लिए सब कुछ करने के लिए आसानी से तैयार हो जाती है। वह अपने बच्चों को दुनिया की हर खुशी देना चाहती है, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करने से भी नहीं घबराती है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के किए गए संघर्षों के बारे में बताते हैं। इसी कड़ी में अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां की आंखें नम हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं, जिसमें वह कई तरह के किरदार निभाते नजर आए हैं। अनुपम ने अब तक 100 से ज्यादा फिल्में की हैं, जिसके चलते उन्हें ‘स्कूल ऑफ एक्टिंग’ भी कहा जाता है। उनके लाजवाब अभिनय के चलते उन्हें देश का सबसे बड़ा पुरस्कार ‘पद्मश्री’ भी मिल चुका है। (ये भी पढ़ें: इस जगह हनीमून के लिए जाएंगे वरुण धवन और नताशा, सामने आई पूरी डीटेल)

आइए अब आपको वो वीडियो दिखाते हैं, जो अनुपम ने शेयर किया है। दरअसल, अनुपम खेर ने 24 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनपुम खेर अपनी मां से मिलने सुबह-सुबह जाते हैं और अपने बेटे को देखकर उनकी मां काफी भावुक हो जाती हैं। अपनी मां को देख अनुपम खेर कहते हैं कि, ‘इमोशनल क्यों हो रहे हो।’ इस पर उनकी मां कहती हैं कि, ‘मेरे दिमाग में ही नहीं था कि तुम आओगे।’ जिसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि, ‘सुबह-सुबह आ गया इसलिए आप बोल रही हो और आपकी आंखों में आंसू भी हैं।’ अपने बेटे की बात सुनकर वह उन्हें काफी सारी दुआएं देती हैं। इस पर एक्टर कहते हैं कि, ‘आप मुझे हुक्म दिया करो, मैं पहुंच जाऊंगा।’ वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, ‘मैं सुबह ही सोच रही थी, इतने दिन हो गए। देखूं कैसे हो।’ अपनी मां की बातें सुनकर अनुपम खेर कहते हैं, ‘इतने दिन नहीं अभी सिर्फ दो दिन हुए हैं।’ जिस पर उनकी मां ‘अच्छा’ में जवाब देती है और हंसने लगती हैं और कहती हैं, ‘7 तारीख को आया था।’ वीडियो में आगे भी वह अपने बेटे के साथ इसी तरह मस्ती-मजाक करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ करती हैं और कहती हैं, ‘मुझे वह बहुत पसंद हैं।’ (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा- 'आई लव यू अभिनव शुक्ला', रुबीना बोलीं- 'बहुत चीप है')

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मां भावुक हो गईं। मैं सुबह मां से मिलने गया था। आमतौर पर मैं शाम को उनसे मिलने जाता हूं। वह अचानक रोने लगीं। मेरा भाई राजू खेर भी शहर से बाहर था। एक मां के दिमाग में क्या चलता है। यह कभी कोई नहीं जान सकता है। इसके बाद उनके आशीर्वाद से और उनके पसंदीदा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए एक सामान्य संदर्भ। मेरे लिए उनकी अंतिम पंक्ति ‘तू दिल की आवाज़ सुनता है' बेस्ट चीज थी, जो एक बेटा अपनी मां से सुन सकता है। (ये भी पढ़ें: अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने अपनी 15वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की अनदेखी फोटो)

हालांकि, इससे पहले भी अनुपम खेर ने कई बार अपनी मां संग क्यूट तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर चुके हैं, जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाते हैं। तो आपको अनुपम खेर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.