शादी की 35वीं एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर की खास फोटो, लिखा- 'हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा...'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी शादी की 35वीं एनिवर्सरी पर एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) को शुभकामनाएं दी हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शादी की 35वीं एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर की खास फोटो, लिखा- 'हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा...'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) व उनकी पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) की शादी को आज यानी 26 अगस्त 2020 को 35 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर उन्हें उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक शुभकामनाएं संदेश भेज रहे हैं। वहीं, अपनी शादी की 35वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पत्नी संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी किरण संग एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। तस्वीर में अनुपम किरण के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं और किरण काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सबसे प्रिय #Kirron!! हैप्पी 35वीं एनिवर्सरी। हम एक-दूसरे को लगभग 45 साल से जानते हैं। ये लगभग एक जीवन का समय है। हम दो मजबूत व्यक्तियों के रूप में एक साथ बड़े हुए हैं। हमने एक साथ ज्यादा समय नहीं बिताया है। आप सांसद होने में व्यस्त हैं और मैं अभिनेता होने में व्यस्त हूं। लेकिन मैं हूं और हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा। तुम एक महान लड़की हो। सुरक्षित रहो। हमेशा प्यार और प्रार्थना! सालगिरह मुबारक!! @kirronkhermp #MarriageAnniversary" (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की बच्चों की क्यूट फोटो, मांगा 'गणपत्ति बप्पा' से आशीर्वाद)

Anupam

34वीं एनिवर्सरी पर शेयर की थी ये तस्वीर

इससे पहले अपनी 34वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए पत्नी किरण खेर को शुभकामनाएं दी थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "प्रिय किरण शादी की 34वीं सालगिरह मुबारक। हमने बहुत लंबा वक्त जिंदगी के साथ में तय किया है। 34 साल गुजर गए, लेकिन लगता है जैसे कल ही की बात है। मैं उन खास पलों को बेहद प्यार करता हूं, जो हमने साथ-साथ जिए हैं। सालगिरह मुबारक।" (ये भी पढ़ें: पिता के जन्मदिन पर टीना अंबानी हुईं भावुक, थ्रोबैक फोटोज शेयर कर लिखा ये इमोशनल नोट)

Anupam Kher anniversary wish for Kirron Kher

मुलाकात, प्यार और शादी

अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था। वहीं, किरण से उनकी मुलाकात चंडीगढ़ में उस वक्त हुई थी जब वो दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। इसके बाद साल 1980 में किरण चंडीगढ़ से मुंबई आ गईं और यहां उनकी मुलाकात बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई, जिनसे उन्होंने शादी कर ली और कपल के घर बेटे 'सिकंदर खेर' ने जन्म लिया। दूसरी तरफ अनुपम खेर की शादी साल 1979 में 'मधुमालती' नाम की लड़की से हो गई थी। (ये भी पढ़ें: पिता के जन्मदिन पर इमोशनल हुई प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो)

Kirron and Anupam Kher

वहीं, सिकंदर के होने के लगभग 4 साल बाद किरण और गौतम की शादी में खटपट होने लगी। इसके बाद अनुपम और किरण की मुलाकात एक बार फिर से कोलकाता में हुई, जहां ये दोनों 'नादिरा बब्बर' के प्ले के लिए गए थे। इसी मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने किरण को प्रपोज किया और इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा। ऐसे में किरण ने गौतम को तलाक देकर साल 1985 में अनुमप खेर से शादी रचा ली और अब ये कपल अपने बेटे सिकंदर खेर के साथ काफी खुश है।

Kirron and Anupam Kher

हम भी कपल को उनकी 35वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images and cover courtesy: Anupam KherKirron Kher
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.