भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के इकलौते बेटे आदित्य का निधन, पति ने पहले ही छोड दिया था साथ

मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का 35 साल की छोटी सी उम्र में निधन हो गया है। आइए आपको बताते हैं इस खबर के बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के इकलौते बेटे आदित्य का निधन, पति ने पहले ही छोड दिया था साथ

साल 2020 बीतने में भी तीन महीने से ज्यादा का समय है लेकिन, लोग इसके जल्द बीतने का इंतजार कर रहे हैं। वजह ये है कि इस साल ने लोगों को परेशान करके रख दिया है। जहां कोरोना वायरस और अन्य कारणों की वजह से हो रही मौतों से लोग परेशान हैं, तो वहीं सिनेमा जगत के कई लोकप्रिय सेलेब्स भी इसी साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अभी लोग उनके निधन के गम को भुला भी नहीं पाए थे कि एक और गमगीन खबर सामने आ गई है। मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का 35 साल की छोटी सी उम्र में निधन हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य पौडवाल पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। किडनी फेल होने की वजह से आज यानी 12 सितंबर 2020 की सुबह उनका निधन हो गया। आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस खबर के आने के बाद से सोशल मीडिया पर आम और खास सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शंकर महादेवन ने दी श्रद्धांजलि 

फेमस संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ये  खबर सुनकर पूरी तरह से टूट चुका हूं!! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल नहीं रहे! क्या एक अद्भुत संगीतकार, क्या एक सुंदर इंसान एक सुंदर भाव-भंगिमा के साथ! हमने कई परियोजनाओं पर सहयोग किया है! लेकिन इस सबसे उबर नहीं पा रहा हूं! उनके परिवार के लिए प्रार्थना! लव यू आदित्य.. आपकी याद आएगी

क्या करते थे आदित्य पौडवाल?

आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह ही भजन और भक्ति गीत गाते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे। इस साल की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं। उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है।

यहां आपको ये बता दें कि अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी, जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे। अरुण भी एक जाने माने संगीतकार थे। नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

अनुराधा और अरुण को एक बेटा और एक बेटी थी। जिसमें बेटा भी उनका साथ छोड़कर चला गया अब परिवार में अनुराधा और उनकी बेटी कविता पौडवाल ही हैं।

इस दुख की घड़ी में हम भी पौडवान परिवार के लिए सांत्वना व्यक्त करते ​हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.