'एक बीवी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बांटने', यूजर के इस कमेंट पर अनुराग कश्यप ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म पर जोरदार बहस छिड़ी हुई है। इसी मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आमने सामने हैं। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तो आइए आपको बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'एक बीवी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बांटने', यूजर के इस कमेंट पर अनुराग कश्यप ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर जोरदार बहस छिड़ी हुई है। इस मुद्दे पर सबकी अपनी अलग-अलग राय है। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कलाकार इस मुद्दे पर बेबाकी से अपना पक्ष रख रहे हैं। इसी मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन दिनों बॉलीवुड के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स को निशाने पर लिया, तो कंगना को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सलाह दे डाली कि लोग उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके बाद कंगना की टीम ने उन्हें 'मिनी महेश भट्ट' कहना शुरू कर दिया। बात जब आगे बढ़ने लगी तो सोशल मीडिया यूजर्स भी अनुराग कश्यप को ट्रोल करने लगे। इसी ट्रोलिंग के दौरान एक यूजर ने अनुराग कश्यप को एक चुभने वाली बात कह दी। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक नेपोटिज्म पर बहस चल रही है। सभी सेलेब्स इस पर अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। शुरूआत से ही इस बहस में एक्ट्रेस कंगना रनौत कूदी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, जिसके बाद अब इस बहस में फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और कंगना रनौत आमने-सामने आ गए हैं। दोनों लोगों में बात-बहस हो रही थी कि, कुछ यूजर ने मिलकर अनुराग कश्यप को ट्रोल करना शुरू कर दिया। (ये भी पढ़ें: तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां)  

इसी कड़ी में रंजन नाम के एक यूजर ने लिखा कि, ''एक बीबी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने।'' 

इस पर फिल्म निर्माता ने जवाब देते हुए लिखा, ''औरतों को सम्भालना नहीं पड़ता, वो खुद को सम्भाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे ख़ानदान को भी। जब नहीं जमा वो चली गयीं, ग़ुलाम नहीं थीं कि मैं बांध के रखता। बाक़ी आप का माहौल ठीक है ना?'' (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज) 

बता दें कि अनुराग कश्यप की पहली शादी साल 2003 में आरती बजाज से हुई थी लेकिन, 2009 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में उन्होंने अभिनेत्री कल्कि कोचलीन से साल 2011 में शादी कर ली। हालांकि, कुछ समय बाद साल 2015 में कल्कि से भी अनुराग का तलाक हो गया। अनुराग की पहली पत्नी से एक बेटी है जिसका नाम आलिया कश्यप है।

अनुराग कश्यप ने कई बड़ी फिल्में बनाई हैं। जिसमें ब्लैक फ्राइडे, देव डी, गुलाल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बॉम्बे टॉकीज, बॉम्बे वेलवेट, रमन राघव 2.0 जैसी कई फिल्में हैं। (ये भी पढ़ें: सलीम खान की लव लाइफ: बिना तलाक दो महिलाओं से रचाई शादी, कुछ ऐसी है स्टोरी)  

फिलहाल, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर इन दिनों चल रही बहस में अब अनुराग कश्यप और एक्टर रणवीर शौरी आमने सामने आ गए हैं। दोनों में इस मामले को लेकर बहस चल रही है। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट कर​के जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.