एक-दूजे के हुए अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता, शादी के बाद सामने आई पहली झलक

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) फेम अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) और नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) अब एक-दूजे के हो चुके हैं। दोनों आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

एक-दूजे के हुए अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता, शादी के बाद सामने आई पहली झलक

शादी एक ऐसा बंधन है, जोकि हर किसी के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आता है। जब किसी के घर में शादी की सभी रस्में हो रही होती हैं, तब वो नजारा काफी खुशहाल होता है। भारतीय संस्कृति में विवाह एक ऐसा पवित्र बंधन है, जिसमें वर-वधु एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्मांतर तक साथ रहने का वचन देते हैं। विवाह को भारत में काफी अहमियत दी गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी वजह से दो आत्माएं हमेशा के लिए एक हो जाती हैं और साथ जीने-मरने की कसमें खाती हैं। इसके साथ वर-वधु अपने खुशहाल दांपत्य जीवन में प्रगाढ़ता, आपसी प्रेम और खुशियों के लिए भी कई सारी कामना करते हैं। कहते हैं जो शादी के लड्डू खाए वो पछताए और जो न खाए वो भी पछताए। ऐसे में यह एक ऐसा रिश्ता है, जोकि हमेशा खट्टी-मीठी यादों से भरा होता है। अब इसी रिश्ते का अनुभव करने के लिए ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) सीरियल के एक्टर अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) और नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) भी निकल चुके हैं।

नंदिनी और अनुराग एक-दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद आज यानि 31 जनवरी 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बांध गए हैं। मालूम हो, हाल ही में नंदिनी और अनुराग की हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश हुए थे। पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम देने का मन बनाया था। ऐसे में दोनों ने आज अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। वहीं, 30 जनवरी को अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। (ये भी पढ़ें: गुरदास मान की घर की बहू बनीं सिमरन कौर मुंडी, गुरिकेक मान संग शादी के बाद कुछ इस तरह आईं नजर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ऐसे में हल्दी सेरेमनी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में नंदिनी येलो कलर के आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही अनुराग ने नंदिनी की ड्रेस से मैच करता हुआ कुर्ता और व्हाइट कलर का पजामा पहना हुआ था। दोनों अपनी हल्दी सेरेमनी को काफी अच्छे ढंग से एन्जॉय करते हुए नजर आए थे। यही नहीं, 29 जनवरी को नंदिनी की मेहंदी सेरेमनी से कुछ प्यारी तस्वीरें भी सामने आई थी। उन तस्वीरों में नंदिनी पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहने हुए नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके हाथों में मेहंदी साफ दिखाई दे रही थी। वहीं, एक्ट्रेस की उनके माता-पिता और दोस्तों के साथ भी तस्वीरें देखी गई थीं। (ये भी पढ़ें: करण पटेल की बेटी मेहर से मिलने के बाद अनीता हसनंदानी भी चाहती हैं मां बनना, कुछ ऐसे जताई अपनी इच्छा)

सामने आई शादी की पहली फोटो

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे अब अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता की शादी के बाद बतौर मिस्टर एंड मिसेज शर्मा पहली तस्वीर सामने आई है। ऐसे में फैंस का लंबा इंतजार खत्म हुआ। फैंस बेसब्री से शादी के बाद दोनों की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे थे। वहीं, दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी धमाल मचा रही हैं। इसके साथ ही फैंस उन्हें शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। अगर अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग हाल ही में ऑफ़-एयर हुए पॉपुलर टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला के जीजा परम का किरदार निभा रहे थे। यूं तो अनुराग ने काफी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल ये है मोहब्बतें से मिली। वहीं, नंदिनी को आखिरी बार टीवी सीरियल ढाई किलो प्रेम में देखा गया था। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा ने मचाया हल्दी सेरेमनी में धमाल, नंदिनी गुप्ता संग कुछ यूं आए नजर)

फ़िलहाल, अनुराग और नंदिनी को हम उनके इस नए सफ़र के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। दुआ करते हैं कि बतौर मिस्टर एंड मिसेज शर्मा दोनों काफी कमाल करेंगे। फैंस के साथ हम भी अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए खुश हैं। वैसे आपको अनुराग और नंदिनी की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.