अनुष्का रंजन-आदित्य सील की संगीत सेरेमनी: आलिया भट्ट से वाणी कपूर तक ने मचाया धमाल, देखें झलकियां

स्टार कपल अनुष्का रंजन और आदित्य सील की संगीत सेरेमनी की कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनुष्का रंजन-आदित्य सील की संगीत सेरेमनी: आलिया भट्ट से वाणी कपूर तक ने मचाया धमाल, देखें झलकियां

बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) अपनी लेडीलव अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) के साथ जल्द ही अपने लाइफ के नए चैप्टर में प्रवेश करने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। बीती रात अनुष्का रंजन की संगीत सेरेमनी थी, जिसमें उनकी दोस्त व एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर वाणी कपूर तक ने शिरकत की थी। आइए आपको संगीत सेरेमनी की तस्वीरें दिखाते हैं।

Aditya Seal With Anushka Ranjan

दरअसल, 19 नवंबर 2021 की रात को अनुष्का रंजन के लिए संगीत सेरेमनी आयोजित की गई थी। उनकी मेहंदी सेरेमनी में आलिया भट्ट, वाणी कपूर और क्रिस्टल डिसूजा समेत कई सितारों ने शिरकत की थी। इस दौरान लाइट ग्रीन और ब्लू कलर के लहंगे में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी सेट और खुले बालों से पूरा किया था। वहीं, आलिया भट्ट भी पिंक कलर की खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में लाजवाब दिख रही थीं।

Alia Bhatt At Anushka Ranjan Mehendi

उनकी संगीत सेरेमनी के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें होने वाली दुल्हन अपनी दोस्तों के साथ के डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनुष्का को वाणी कपूर और क्रिस्टल डिसूजा समेत कई सेलेब्स के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट को भी कुछ वीडियोज में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या की ससुराल से फोटोज आईं सामने, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

17 नवंबर 2021 को अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी। उनकी सगाई सेरेमनी से कुछ फोटोज सामने आई थीं। इनमें अनुष्का ब्लैक और पर्पल कलर के सीक्विन साड़ी गाउन में ग़ॉर्जियस लग रही थीं, वहीं आदित्य भी हरे रंग के आउटफिट में जच रहे थे।

Anushka Ranjan And Aditya Seal Engagement

सगाई के बाद कपल ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख को कंफर्म किया था। साथ ही अपनी शादी को लेकर प्लानिंग के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “पहली मुलाकात में ही हम बहुत अच्छे से जुड़े थे, लेकिन मैं उनसे कहीं घूमने चलने के लिए कहने में झिझक रहा था। मुझे लगा कि, वह मेरे लिए बहुत कूल हैं। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि, अनुष्का एक बहुत ही विकसित महिला हैं, स्वतंत्र हैं और उन्हें मुझसे ज्यादा परिस्थितियों और लोगों की गहरी समझ है। वह आसानी से किसी का भी दिल जीत सकती हैं, और मुझे उनकी यह क्षमता बहुत दिलकश लगती है।”

Anushka Ranjan And Aditya Seal

(ये भी पढ़ें- मुश्किल में सपना चौधरी: इस मामले में कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार)

इस दौरान अनुष्का रंजन ने उस समय को याद किया, जब वह और आदित्य सील 'एक-दूसरे को जानने' के फेज में थे। अनुष्का ने कहा था कि, “मेरे परिवार के सदस्य बहिर्मुखी हैं। आदित्य और मेरी अलग-अलग परवरिश हुई है और जबकि मेरा परिवार तेजतर्रार है, उनका परिवार सरल और मृदुभाषी है और तेजतर्रार नहीं है। लेकिन, जब हम नियमित रूप से मिलने लगे, तो उन्होंने महसूस किया कि हम दोनों स्वाभाविक रूप में जुड़े हुए हैं और हम दोनों वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते हैं। आदित्य के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, क्योंकि मेरे दिल की गहराई में मुझे एहसास है कि, मैंने कभी इतना गहरा प्यार नहीं किया।”

Anushka Ranjan And Aditya Seal

अपनी और अनुष्का की शादी के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा था, “ऐसा लगता है कि, मैं कुछ दिनों के बाद अपनी प्रेमिका के साथ रहूंगा और एक नए साहसिक कार्य में लग जाऊंगा। हम जल्दी शादी करना चाहते थे, लेकिन फिर हमने महामारी के खत्म होने का इंतजार किया। मैं पहले बांद्रा में रहता था, लेकिन महामारी में मेरे पिता की मृत्यु के बाद मुझे अनुष्का की बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट मिला, इसलिए अब मैं और मेरी मां अंधेरी में अनुष्का के माता-पिता के करीब होंगे।”

Anushka Ranjan And Aditya Seal

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पति शाहिद के साथ अमिताभ-जया की तस्वीर की रीक्रिएट, दिया मजेदार कैप्शन)

फिलहाल, 21 नवंबर 2021 को आदित्य सील और अनुष्का रंजन शादी के बंधन में बंध जाएंगे। तो आपको उनकी संगीत सेरेमनी की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.