विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर बेटी ने लिया जन्म, सेलेब्स की बधाइयों का लगा तांता

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं, जिसकी जानकारी विराट ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर बेटी ने लिया जन्म, सेलेब्स की बधाइयों का लगा तांता

आखिर जिस घड़ी का ‘विरुष्का’ फैंस को इंतजार था, वो आ ही गई। जी हां, लोगों के सबसे चहेते कपल कहे जाने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज यानी 11 जनवरी 2021 को एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने दोपहर में मुंबई के कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। इसकी जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल, विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेबी गर्ल के पापा बनने की ख़ुशी शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ''हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।" इसके कैप्शन में विराट ने ब्लैक हार्ट की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने आठवें महीने में करवाया मैटरनिटी शूट, वीडियो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

इस खबर के सामने आने के बाद एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने उन्हें बधाई दी है। ईशान ने कमेंट में दिल की इमोजी बनाई है, तो वहीं रकुलप्रीत ने लिखा 'बधाई हो'। इसके अलावा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री ने भी कपल को बधाइयां दी हैं। वहीं, शिखर धवन ने विराट की पोस्ट पर कमेंट किया, "बेटी होने पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई। लिटिल वन को भी बहुत सारा प्यार।" 

इससे पहले, अनुष्का ने अपने पालतू कुत्ते के साथ एक एडोरेबल तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इस फोटो में एक्ट्रेस जमीन पर लेटी नजर आ रही हैं। उनके साइड में डॉगी है, जिस पर वो प्यार से निहारते हुए अपना हाथ फेर रही हैं। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “घर में सीरियल चिलर्स।” इसके साथ ही, उन्होंने डॉग और हार्ट के इमोजी भी बनाए थे। (ये भी पढ़ें: अली अब्बास जफर की लव स्टोरीः जब तक बेगम एलीसिया ने 'हां' नहीं कहा, पीछे पड़े थे डायरेक्टर)

प्रेग्नेंसी में सुपर एक्टिव दिखी थीं अनुष्का

डिलीवरी से पहले अनुष्का का सुपर एक्टिव अंदाज लोगों को खूब भाया था। एक्ट्रेस ने ट्रेडमिल पर वॉक करते हुए अपनी एक बूमरैंग वीडियो शेयर की थी। इस क्लिप में एक्ट्रेस कैमरे में पोज देती हुई काफी खुश नजर आई थीं। इस दौरान उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ़ दिखाई दे रहा था।

वहीं, अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस फोटो में विराट अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की शीर्षासन करने में मदद करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर कुछ महीने पुरानी है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “'यह एक्सरसाइज 'हेड्स डाउन' सबसे कठिन एक्सरसाइज में से एक है। P.S- क्योंकि योग मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं वो सारे आसन कर सकती हूं जो मैं प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी (एक निश्चित स्टेज के बाद)। ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ ऐसे आसन किए जा सकते हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा था, “शीर्षासन जो मैं काफी सालों से कर रही हूं, उसको मैंने दीवार और अपने पति के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे। ये मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देख-रेख में भी किया गया था जो मेरे साथ इस सेशन में वर्चुअली मौजूद थे। मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं अपनी प्रैक्टिस प्रेग्नेंसी में भी जारी रख सकती हूं।”

मां बनने के बाद काम जारी रखेंगी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो मां बनने को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतना ही उत्सुक वो काम पर वापस लौटने को लेकर भी हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा था, 'मैं मां बनने के कुछ दिन बाद ही शूटिंग सेट पर वापसी करूंगी। मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि बना लूं, जिससे मैं अपने बच्चे, घर और काम के बीच में पूरा सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी काम करती रहूंगी, क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बहुत खुशी मिलती है।' (ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने 15 साल बड़ी महिला से की पहली शादी तो दूसरी बार 7 साल छोटी रत्ना पर ऐसे आया दिल)

फिलहाल, अनुष्का और विराट को हम बेबी गर्ल के पेरेंट्स बनने की बधाई देते हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.