जल्द पेरेंट्स बनने वाले अनुष्का-विराट क्लीनिक के बाहर किए गए स्पॉट, कैजुअल लुक ने खींचा अटेंशन  

प्रेग्नेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली संग डॉक्टर की क्लीनिक के बाहर स्पॉट की गई हैं। आइए देखते हैं कपल की फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जल्द पेरेंट्स बनने वाले अनुष्का-विराट क्लीनिक के बाहर किए गए स्पॉट, कैजुअल लुक ने खींचा अटेंशन  

प्रेग्नेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का ये लास्ट ट्राईमेस्टर चल रहा है और इस दौरान उनकी हर एक्टिविटी पर पैपाराजी की नजर है। एक्ट्रेस अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) संग घर के बाहर क्लीनिक से लेकर फिल्म की शूटिंग तक कहीं भी जाएं, लेकिन अनुष्का की फोटो उनके न चाहते हुए भी फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो ही जाती है। इस बार भी ये पॉवर कपल डॉक्टर की क्लीनिक जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 'विरुष्का’ ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करके अपने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज साल 2020 में फैंस के साथ शेयर की थी। इस फोटो में जहां विराट मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, ''और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।'' कई रिपोर्ट्स की मानें, तो अनुष्का की कुछ ही दिनों में डिलीवरी होने वाली है। (ये भी पढ़ें: एक्टर अनूप सोनी की लव लाइफः शादी के 6 साल बाद वाइफ को दिया तलाक, रचाई जूही बब्बर संग शादी)

Virat Kohli and Anushka Sharma

अब आपको दिखाते हैं, विराट और अनुष्का की सामने आईं फोटोज, जो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट सुबह अपनी पत्नी को डॉक्टर की क्लीनिक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। चेकअप के बाद कपल एक साथ लंच करते हुए भी स्पॉट किया गया। इस दौरान अनुष्का ने ब्लैक टी-शर्ट ड्रेस के साथ स्नीकर्स को पेयर किया हुआ था। एक्ट्रेस के बाल खुले हुए थे और उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था। वहीं, विराट ने भी कैजुअल लुक अपनाते हुए ग्रे टी-शर्ट और व्हाइट पैंट्स के साथ आर्मी ग्रीन जैकेट कैरी की हुई थी। इसके अलावा, विराट अपने आने वाले बेबी की मां को कार तक ले जाते भी नजर आए। क्रिकेटर के इस क्यूट अंदाज को ‘विरुष्का’ फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Virat

Virat

Virat

अनुष्का ने फोटोग्राफर्स को लगाई लताड़

हाल ही में, अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नामी पब्लिकेशन का पोस्ट शेयर करके खूब लताड़ लगाई। इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपने पति विराट के साथ अपनी बालकनी में बैठी हुई नजर आ रही हैं, जिसे अनुष्का ने अपनी प्राइवेसी का उल्लंघन बताया है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर नोट लिखा, “तथाकथित पब्लिकेशन और फोटोग्राफर को बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद भी वो लगातार हमारी प्राइवेसी में इंटरफेयर कर रहे हैं। इसे अभी बंद करें।” एक्ट्रेस के ये तस्वीर पोस्ट करते ही उनके मिलियन फैंस भी अनुष्का के सपोर्ट में उतर आए और पब्लिकेशन के इस एक्शन की निंदा की। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ‘इंतजार कर रही हूं’, तो मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट)

Anushka Sharma Slams Photographer Virat Kohli Picture Private Time Privacy

Anushka Sharma Slams Photographer Virat Kohli Picture Private Time Privacy

ऐसे किया था ‘विरुष्का’ ने न्यू ईयर का वेलकम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर अपने ख़ास मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले, कपल ने अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ डिनर पार्टी करके न्यू ईयर का वेलकम किया था, जिसकी फोटोज विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। इस तस्वीर में 'विरुष्का' के साथ हार्दिक पांड्या व उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविच भी नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में हम विराट को अपनी लविंग वाइफ अनुष्का को पीछे से हग करते हुए देख सकते हैं, इस डिनर पार्टी के लिए अनुष्का ने एक ब्लैक व गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही, क्रिकेटर ने अपने कैप्शन में लिखा था, “फ्रेंड्स जिनका टेस्ट निगेटिव आता है, वो साथ में पॉजिटिव टाइम गुजारते हैं। घर पर फ्रेंड्स के साथ एक सेफ माहौल में गेट टूगेदर से अच्छा कुछ नहीं हो सकता। आशा करता हूं कि ये साल बहुत सारा विश्वास, ख़ुशी व अच्छी सेहत लाए। सेफ रहिए।”

अनुष्का ने की थी बच्चे की परवरिश के बारे में बात

हाल ही में, ‘वॉग’ मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बच्चे की परवरिश के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “हमने इस बारे में बहुत सोचा है। हम पब्लिक की नजरों में अपने बच्चे की वास्तव में परवरिश नहीं करना चाहते। हमारा प्लान बच्चे को सोशल मीडिया पर इंगेज करने का नहीं है। मुझे लगता है कि ये एक ऐसा फैसला है, जो कि बच्चे को खुद लेना चाहिए। कोई भी किड को किसी दूसरे बच्चे से स्पेशल नहीं बनाना चाहिए। वयस्क लोगों को इस चीज से डील करने में काफी मुश्किलें होती हैं। ये मुश्किल होगा, लेकिन हमें इसे फॉलो करना होगा।” (ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु के 42वें बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने खास अंदाज में किया विश, कहा- 'तुम देवी हो')

Virat Kohli and Anushka Sharma

फिलहाल, अनुष्का की डिलीवरी में महज अब कुछ ही दिन बचे हैं। तो आपको कपल की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-viralbhayani)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.