फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' पर अनुष्का शर्मा का खुलासा, पति विराट कोहली से ले रहीं बल्लेबाजी के टिप्स

हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर बात की है और बताया कि, वो अपने पति विराट कोहली से बल्लेबाजी के टिप्स ले रही हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' पर अनुष्का शर्मा का खुलासा, पति विराट कोहली से ले रहीं बल्लेबाजी के टिप्स

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे को खुलकर सपोर्ट करते हैं। बार-बार हमने इस प्यारे जोड़े को एक-दूसरे की तारीफों की बौछार करते देखा है। हाल ही में, एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि, वह अपनी आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' के लिए अपने पति विराट कोहली से बल्लेबाजी के टिप्स ले रही हैं।

virat

पहले ये जान लीजिए कि, अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। साल 2021 में कपल को एक बेटी हुई, जिसका नाम इन्होंने वामिका रखा है।

anushka

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान की दीवार पर चढ़ने वाले वीडियो पर दी प्रतिक्रिया)

'हार्पर बाजार' के साथ अपने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तैयारी के बारे में बात की और खुलासा किया कि, वह अपने पति विराट कोहली से बल्लेबाजी के टिप्स ले रही हैं। बकौल अनुष्का, "हम निश्चित रूप से मेरी प्रगति पर चर्चा करते हैं। जब भी मेरा दिन सीखने में अच्छा होता है, मैं उनकी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उनके साथ अपने वीडियो साझा करना पसंद करती हूं। वह गेंदबाज नहीं हैं, इसलिए मैं अपने कोच की ज्यादा सुनती हूं। लेकिन मैं बल्लेबाजी के टिप्स के लिए विराट की ओर रुख करती हूं।''

anushka

आगे अनुष्का ने खुलासा किया कि, उन्होंने हमेशा सराहना की है कि, क्रिकेट खेलना मानसिक रूप से कितना थका देने वाला होता है, लेकिन अब जब वह अपनी फिल्म की तैयारी कर रही हैं, तो उन्हें समझ आया कि, शारीरिक रूप से यह कितना थका देने वाला है। यह याद करते हुए कि, विराट उन्हें देर रात की शूटिंग करते हुए कैसे देखते थे और आश्चर्यचकित होते थे कि, वह इसे कैसे कर पाती हैं। अनुष्का ने साझा किया कि, अब वह हैरान रह गई हैं कि, विराट इतने सालों से क्रिकेट कैसे खेल रहे हैं।

virat

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने बेटी मालती के आगमन पर की बात, कहा- 'वह एक गिफ्ट है')

बकौल अनुष्का “मैंने हमेशा इस बात की सराहना की है कि, क्रिकेट खेलने के लिए मानसिक रूप से कितना दबाव हो सकता है, लेकिन अब मैं यह भी समझती हूं कि, यह शारीरिक रूप से कितना थका देने वाला होता है। मुझे याद है कि, जब विराट कभी-कभी फिल्म के सेट पर मुझसे मिलने आते थे और वह हमें देर रात की शूटिंग पर या बहुत ठंडी जगहों पर देखते थे, तो वह हैरान हो जाते थे और सोचते थे कि, हम यह कैसे कर पाएंगे। लेकिन अब मैं उनसे उन चीजों के बारे में बात करती हूं, जो वह इतने सालों से कर रहे हैं।"

anushka sharma

फिलहाल, आपका अनुष्का शर्मा के इस इंटरव्यू के बारे में क्या ख्याल है। हमें कमेंट करके जरूर बतएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.