विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा को ऐसे कराते हैं रोमांटिक फील, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही थी ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का साल 2011 और 2020 का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस रोमांटिक प्रेजेंटेशन पर अपनी राय रखती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा को ऐसे कराते हैं रोमांटिक फील, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही थी ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ग्लैमर वर्ल्ड में पॉवर कपल्स में से एक हैं। एक-दूसरे को सपोर्ट करने से लेकर स्पेशल मोमेंट बनाने तक दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। जिस तरह अनुष्का और विराट एक-दूसरे के लिए दुनिया के सामने प्यार जाहिर करते हैं, इससे कई जोडियां प्रेरित होती हैं। विराट चाहे जितना बिजी हों, लेकिन वो अपनी लेडीलव अनुष्का के लिए समय निकाल ही लेते हैं, वहीं एक्ट्रेस भी अपने लविंग हसबैंड के बिना एक पल भी नहीं रह पाती हैं, इसीलिए तो जहां विराट कोहली जाते हैं, वहां अनुष्का भी पहुंच जाती हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रिलेशनशिप गोल देने के बाद 11 दिसंबर 2017 इटली में गुपचुप शादी रचा कर ली थी। इन दोनों ने किसी को अपनी शादी की खबर नहीं लगने दी थी। उनकी शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। जब शादी की तस्वीरें सामने आईं, तो फैंस हैरान रह गए थे। शादी की तस्वीरों में अनुष्का और विराट की जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। 11 जनवरी 2021 को अनुष्का और विराट एक बेटी वामिका के पेरेंट्स बन गए। अनुष्का और विराट अपनी मैरिड और पेरेंटहुड लाइफ को बहुत एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के दादा-दादी ने नहीं की थी शादी, जानें कैसी रही नानाभाई और शिरीन मोहम्मद अली की लाइफ)

हाल ही में, सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करने पर हमारे हाथ अनुष्का शर्मा का एक वीडियो हाथ लगा है, जिसमें वो ‘India’s Most Desirable’ के टॉक शो में सिमी गरेवाल (Simi Garewal) से बात करते हुए नजर आ रही हैं। ये वीडियो साल 2011 और 2020 को मिलाकर बनाया गया है, जिसमें अनुष्का शर्मा रोमांटिक हाव-भाव के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। साल 2011 में जब अनुष्का शर्मा से सिमी ने पूछा था कि क्या वो रोमांटिक हैं?

इस सवाल के जवाब में अनुष्का शर्मा ने कहा था, ‘रोमांटिक क्या है? अगर आप रोमांटिक हैं, तो आपको क्या पसंद है? मेरे लिए बहुत छोटी चीजें मायने रखती हैं। मेरे लिए, लड़का ऐसा होना चाहिए, जो मेरी केयर करे। वो उस तरह से केयर करे, जो उसके अंदर से नेचुरली आता हो। मेरे लिए यही रोमांटिक होना है। उदाहरण के लिए, अगर मैं बीमार हूं, तो वो मुझे मेडिसिन दे और कहे ‘आपके पास ये होना चाहिए।’ बिना कोई बड़ी बात कहे, मेरे लिए इतना काफी है।’

वहीं, साल 2020 में Grazia India के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने रोमांटिक हाव-भाव के बारे में जिक्र किया था। उनका रोमांटिक हाव-भाव के प्रति सोच इन 10 सालों में बिल्कुल नहीं बदला था। जब एक्ट्रेस से रोमांटिक जेस्चर यानी हाव-भाव के बारे में पूछा गया, तब अनुष्का ने कहा था, ‘मेरे लिए ये बहुत छोटी चीजें हैं। ये ध्यान रखने और केयर करने वाली चीज है। अगर मैं पानी की बोतल खोलने की कोशिश कर रही हूं, तो मेरे बिना बताए, वो मुझसे पानी की बोतल ले और खोलकर मुझे दे दे। भले ही वो टीवी देखने में बिजी हो। मुझे लगता है कि ये छोटे रोमांटिक जेस्चर बड़े रोमांटिक जेस्चर की तुलना में अधिक रोमांटिक होते हैं। मुझे लगता है कि प्यार करने और देखभाल करने के लिए सिर्फ एक-दूसरे के प्रति थोड़ा सा ध्यान रखना और सहायक होना ही काफी है और इस तरह का साथी होने से ज्यादा रोमांटिक और कुछ भी नहीं है। मुझे खुशी है कि मेरे पास एक है।’ अनुष्का के इस इंटरव्यू से समझा जा सकता हैं कि अनुष्का शर्मा को विराट कोहली छोटी-छोटी बातों से ही रोमांटिक फील कराते हैं। (ये भी पढ़ें- कभी सनी देओल को 'छोटे पापा' कहती थीं डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां, ऐसा था रिश्ता)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात

अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात एक शैंपू के ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहले तो दोनों अच्छे दोस्त बने फिर कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में उस बात का जिक्र किया था, जब वो अनुष्का शर्मा से पहली बार मिले थे। विराट कोहली ने कहा था, ‘जब मैं अनुष्का से पहली बार मिला, तो मैं बहुत नर्वस था। उनसे मिलते ही मैंने एक जोक सुना दिया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मुझे लगा कि मैं फनी दिखूंगा। मैंने कुछ ऐसा कहा, जो मुझे नहीं कहना चाहिए था। अनुष्का की हाइट अच्छी है और वो हील पहनी थीं और वो मुझसे ज्यादा लंबी लग रही थीं। मैंने अपनी हाइट को लेकर एक बुरा जोक मार दिया। मैंने कहा कि क्या आपको इससे ऊंची हील्स नहीं मिली। फिर अनुष्का ने कहा- एक्सक्यूज मी। मैंने कहा कि मैं मजाक कर रहा था।’

विराट कोहली ने अनुष्का को कभी नहीं किया प्रपोज

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि विराट ने कभी भी अनुष्का को प्रपोज नहीं किया था। जी हां, विराट ने कभी भी अनुष्का को औपचारिक रूप से प्रपोज नहीं किया। विराट कोहली ने साल 2020 में फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री संग बातचीत में कहा था, ‘मेरा ये मानना है कि अगर आप अपनी लाइफ खुलकर जीते हैं और प्यार खुलकर करते हैं, तो उसके लिए स्पेशल डे नहीं होता है। हर दिन स्पेशल हो सकता है। हमें ऐसा कभी नहीं लगा कि हमें ऐसा करने की आवश्यकता है, हम जानते थे कि हम एक-दूसरे से शादी करने जा रहे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं था।’ (ये भी पढ़ें- जब एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान को बताया था सबसे 'Sexiest' एक्टर, जानें इनकी प्रेम कहानी)

फिलहाल, ये तो साफ है कि अनुष्का शर्मा अपने इन्ही छोटे-छोटे रोमांटिक हाव-भाव के जरिए विराट के लिए अपना जाहिर करती हैं और उनके लविंग हसबैंड भी अपनी लेडीलव के लिए कुछ ऐसा ही करते हैं। तो अनुष्का के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.