विराट के टेस्ट मैच कैप्टन पद से सन्यास लेने पर अनुष्का ने लिखा नोट, ननद भावना ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने पर एक प्यारा सा प्रसंशा नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

विराट के टेस्ट मैच कैप्टन पद से सन्यास लेने पर अनुष्का ने लिखा नोट, ननद भावना ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के हर अच्छे और बुरे पल में उनके साथ खड़ी रही हैं। अब, एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के टेस्ट क्रिकेट मैच से सन्यास लेने के बाद अपने इंस्टा के जरिए उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा एक-दूसरे के अच्छे व बुरे समय में एक-दूसरे का साथ देते हैं और ढाल बनकर हमेशा एक साथ खड़े रहते हैं। अक्सर विराट के कई मैचेस को लेकर अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया गया है, लेकिन उन दोनों ने कभी ऐसी बातों को खुद के रिश्ते पर हावी नहीं होने दिया और हर बार अपने रिश्ते को साथ रहकर मजबूत किया है। इसीलिए चाहे वह विराट का कोई मैच हो या फिर उनके खेल से जुड़ी कोई इंडस्ट्रियल विजिट, अनुष्का अपने पति विराट को चियर करने के लिए हर जगह मौजूद रहती हैं।

16 जनवरी 2022 को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल से विराट के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है और उन्हें सलाम किया है। हालांकि, विराट कोहली ने इंडियन क्रिकेट टीम के टेस्ट मैच से सन्यास ले लिया है। इसी को लेकर अनुष्का ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में विराट हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में अनुष्का उनके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है उस दिन धोनी हम दोनों के साथ बात कर रहे थे और मजाक में कह रहे थे कि देखना अब आपकी आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी सफेद होने लगेगी। उस दिन हम सभी इस बात पर काफी हंसे थे। उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने विकास देखा है। आपके आसपास और आपके भीतर। और हां, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की जो उपलब्धियां हैं, इस पर मुझे बहुत गर्व है। लेकिन आपने अपने भीतर जो विकास हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है।"

अनुष्का ने आगे लिखा, "2014 में हम इतने छोटे और भोले थे। हमें यह लगता था कि अच्छे इरादे, सकारात्मक सोच और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जाने के लिए काफी हैं। जीवन में आगे बढ़ने के लिए ये चीजें बेशक जरूरी हैं, लेकिन चुनौतियों का सामना किए बिना आप आगे नहीं बढ़ सकते। इनमें से बहुत सी चुनौतियां जिनका आपने सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं। लेकिन यही जीवन है, है ना? यह उन जगहों पर आपको परीक्षण करता है, जहां आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं, लेकिन जहां आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। और मेरे प्यार, मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया।"

(ये भी पढ़ें- पलक पुरसवानी ने की अविनाश सचदेव संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'जीवन में प्यार से पहले सम्मान आता है')

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, ''आपने जिस तरीके से टीम का नेतृत्व किया वह एक उदाहरण है और अपनी पूरी ऊर्जा झोंककर मैदान पर जीत हासिल की। कुछ हार के बाद मैं आपके बगल में बैठी रहती थी और आपकी आंखों में आंसू होते थे। जब आप सोचते थे कि क्या अभी भी कुछ और है जो आप कर सकते थे। यह आप हैं और यही आप सभी से अपेक्षा करते हैं। आप अपरंपरागत और सीधे-सादे रहे हैं। दिखावा आपका दुश्मन है और यही आपको मेरी नजर में और आपके प्रशंसकों की नजर में महान बनाता है। क्योंकि इन सबके नीचे हमेशा आपके नेक और साफ इरादे थे। और हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा। वास्तव में धन्य हैं वे लोग, जिन्होंने आपको करीब से जानने की कोशिश की।''

(ये भी पढ़ें- नव्या नंदा की फोटो पर मां श्वेता बच्चन ने किया कमेंट, फैंस को पसंद आई मां-बेटी की क्यूट फाइट)

अंत में अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ''आप पूर्ण नहीं हैं और आप में खामियां हैं, लेकिन फिर आपने उसे छिपाने की कोशिश कब की? आप हमेशा सही और मुश्किल काम करने के लिए खड़े रहे। आपने लालच के साथ कुछ भी नहीं किया, इस पद पर भी नहीं रहे। और मुझे यह पता है। क्योंकि जब कोई किसी चीज को इतनी मजबूती से पकड़ता है, तो वे खुद को अपने साथ सीमित कर लेता है। मेरा प्यार असीम है। हमारी बेटी इन 7 वर्षों की सीख अपने पिता में देखेगी, जो आप उसके लिए हैं। आपने अच्छा किया।"

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश के BF पर भाई प्रतीक का खुलासा, कृश खेडेकर और तेजा के रिश्ते की बताई सच्चाई)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर उनकी ननद भावना कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''जीवन साथी से बेहतर कौन है, जो इतनी बखूबी से अपनी बात कह सके।''

फिलहाल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। तो आपको अनुष्का का विराट को लिखा ये नोट कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.