अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश को जानते हैं आप, यहां देखें एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो

हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश को जानते हैं आप, यहां देखें एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन घरों में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं। इस दौरान सितारे अपनी बीती हुई जिंदगी को याद कर रहे हैं और उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखें फोटो।

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस प्यारी सी फोटो में वह अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में कर्णेश अपनी बहना को गोद में लेकर प्यार कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का जोर से हंस रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ दिल का इमोजी बनाया है। इस फोटो के जरिए उन्होंने अपवने भाई कर्णेश को याद किया है। वैसे ये फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बाल पकड़कर ये क्या कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जरा आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो)  

बता दें कि भाई कर्णेश शर्मा भी अपनी बहन अनुष्का के साथ की फोटो अअपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। 1 मई को अनुष्का के 32वें बर्थडे के मौके पर उन्होंने कुछ फोटो शेयर की थी। इसके अलावा भी वह फोटोज साझा करते रहते हैं। 

Anushka Sharma and Karnesh Sharma

अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा भले ही इंडस्ट्री से ताल्लुकात नहीं रखते लेकिन फ़िल्में में उनकी रूचि हैं। अनुष्का और कर्णेश ने साथ मिलकर फिल्म कंपनी ‘क्लीन स्लेट’ बनाई जिसकी पहली फिल्म ‘एनएच 10’ थी। कर्णेश शर्मा अंडर-19 रणजी क्रिकेट भी खेल चुके हैं। विराट से दोस्ती भी थी, जिसके कारण वे बचपन में अनुष्का के घर आया जाया करते थे। कर्णेश पहले मर्चेन्ट नेवी में काम कर चुके हैं। फिलहाल, ये भी लाइमलाइट से दूर रहते हैं। (ये भी पढ़ें:अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी को पूरे हुए दो साल, प्यार भरे मैसेज के साथ किया एक-दूसरे को विश)  

बता दें कि अनुष्का शर्मा हाल ही में रिलीज की गई अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर चर्चा में हैं। पाताल लोक अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने ही प्रोड्यूस की है। अमेज़न प्राइम की इस वेबसीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा पाताल लोक के चलते मुश्किलों का सामना भी कर रही हैं।

अब गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताल लोक पर आपत्ति जताई है। आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी तस्वीर लगाने का गंदा काम किया है, और गुर्जर जाति का भी गलत तरीके से चित्रण किया गया है। इतना ही नहीं विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि अनुष्का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की जाए और पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए।  (ये भी पढ़ें: सगाई की अंगूठी से जुड़ा है शादीशुदा जिंदगी का ये राज, आपकी है ऐसी रिंग तो हो जाइए सावधान)

अगर बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो उनके बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स ने अमेजन प्राइम के ओरिजिनल सीरीज 'पाताल लोक' का निर्माण किया है, जिसे 15 मई से रिलीज किया गया। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। हालांकि, इस समय वह फिल्मों से दूर चल रही हैं। उनके हालिया प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं।

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.