वामिका कोहली मां अनुष्का शर्मा को हंसाने की करती हैं कोशिश, कहा- 'उसे बहुत मजा आता है'

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बताया है कि, कैसे उनकी एक साल की बेटी वामिका कोहली अपनी मां को हंसाने की कोशिश करती हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

वामिका कोहली मां अनुष्का शर्मा को हंसाने की करती हैं कोशिश, कहा- 'उसे बहुत मजा आता है'

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को लंबे समय तक डेट करने के बाद इटली में गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के करीब 3 साल बाद उनकी जिंदगी ने उस वक्त एक खुशहाल मोड़ लिया, जब उन्हें 11 जनवरी 2021 को एक बेटी का आशीर्वाद मिला, जिसे कपल ने वामिका शर्मा कोहली नाम दिया है।

Anushka Sharma-Virat Kohli with daughter Vamika

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बतौर माता-पिता अपनी लाडली बेटी वामिका के लिए सुपर प्रोटेक्टिव रहे हैं। वामिका के जन्म के इतने महीनों बाद भी दोनों ने उनकी गोपनीयता बरकरार रखी है। हाल ही में, एक साक्षात्कार में प्यारी मां अनुष्का ने बताया है कि, कैसे उनकी बेटी उन्हें हंसाने का प्रयास करती हैं।

(ये भी पढ़ें- सनी देओल ने खरीदी 90 लाख रुपए की लैंड रोवर कार, बेटे करण देओल को किया गिफ्ट)

Anushka Sharma-Virat Kohli with daughter Vamika

‘हार्पर बाजार’ पत्रिका के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि, उन्हें 'सच्ची, निर्विवाद खुशी' कैसे मिलती है। इस पर अभिनेत्री ने अपनी प्यारी बेटी द्वारा किए गए सबसे प्यारे काम का जिक्र किया। अनुष्का शर्मा ने कहा, “जब मेरी बेटी मुझे हंसाने की कोशिश करती है। और जब वह देखती है कि, उसने मुझे हंसाया है, तो वह मुझे फिर से हंसाने के लिए उस एक्शन को बार-बार दोहराती है। वह बहुत छोटी है और बहुत कोशिश करती है और जब मैं हंसना शुरू करती हूं, तो उसे बहुत मज़ा आता है। यह सरल कार्य वास्तव में मुझे छू जाता है।”

Anushka Sharma with daughter Vamika

आगे अनुष्का ने अपने करियर और निजी जीवन के बारे में बात करते हुए खुद को ‘सशक्त’ बताया। उन्होंने कहा, "मैंने अपने विकल्पों के साथ सशक्त महसूस किया है, जिसे मैं हमेशा महसूस करना चाहती हूं। कोई मुझे ऐसा करने के लिए नहीं कह रहा है। यह मेरी पसंद है, चीजों को एक निश्चित तरीके से करने में सक्षम होना। मुझे लगता है कि, मैं कोई ऐसी व्यक्ति हो सकती हूं, जो एक साथ कई काम कर सकती है, लेकिन ऐसी महिलाएं हैं, जो कर सकती हैं, और मैं उन्हें प्रणाम करती हूं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि, इससे वह बहुत ज्यादा और कम है।"

Anushka Sharma with daughter Vamika

इससे पहले, उन्होंने ‘हार्पर बाजार’ संग बातचीत में ही बताया था कि, बेटी के जन्म के बाद उन्हें फिल्में करने में डर लग रहा था। उन्होंने कहा, “मैं ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शुरुआत का हिस्सा थी। मुझे पहले इस पर काम करना चाहिए था, लेकिन महामारी के कारण फिल्म स्थगित हो गई और फिर मैं गर्भवती हो गई। जब मैंने आखिरकार इस पर काम करना शुरू किया, तो मैं वास्तव में नर्वस थी, क्योंकि मेरा अभी-अभी बेबी हुआ था। मैं पहले की तरह मजबूत नहीं थी और मैंने 18 महीने तक प्रशिक्षण नहीं लिया था। इसलिए मैं सबसे अच्छी शारीरिक स्थिति में नहीं थी। पहले, मैं वास्तव में जिम में अलग-अलग व्यायाम करने के लिए खुद को प्रेरित करती थी।”

Anushka Sharma-Virat Kohli with daughter Vamika

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान्स 2022' के रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, ब्लैक गाउन में दिखीं स्टनिंग)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, वामिका कोहली अपनी मां अनुष्का के बेहद करीब हैं। वैसे, आपको वामिका का ये जेस्चर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.