अनुष्का शर्मा ने वामिका के पापा विराट के लिए 'वैलेंटाइन डे' पर लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर पति विराट कोहली के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने विराट के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। आइए दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अनुष्का शर्मा ने वामिका के पापा विराट के लिए 'वैलेंटाइन डे' पर लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल की तरह इस साल भी ‘वैलेंटाइन डे’ का जश्न देखने को मिल रहा है। तमाम सेलेब्स आज यानी 14 फरवरी 2021 के दिन ‘अपने स्पेशल वन’ को अपने-अपने अंदाज में स्पेशल फील करवा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल हैं। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने विराट को वैलेंटाइन डे विश किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, कपल के घर 11 जनवरी 2021 को एक नन्ही परी का जन्म दिया था, इसकी जानकारी विराट कोहली ने अपनी एक पोस्ट के जरिए दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।’ इसके कैप्शन में विराट ने ब्लैक हार्ट की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: 'वैलेंटाइन डे' पर रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया स्पेशल टैटू)

आइए अब आपको अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट ने अपनी लेडीलव अनुष्का शर्मा को अपनी बाहों में ले रखा है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी देखी जा सकती है। इस तस्वीर की खास बात ये है कि कपल के पीछे सनसेट साफ नजर जा रहा है। यहीं सनसेट दोनों की इस नॉर्मल तस्वीर को काफी रोमांटिक बना रहा है। लुक की बात करें, तो अनुष्का शर्मा व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है। वहीं, विराट कोहली ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। कपल की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर संग हुईं रोमांटिक, वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक रोमांटिक नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘इस दिन कुछ बड़ा नहीं कर रही हूं, लेकिन आज का दिन सनसेट के समय पोज देती हुई फोटो शेयर करने के लिए खास प्रतीत होता है। मेरा वैलेंटाइन हर दिन, हमेशा के लिए।’ इस क्यूट कैप्शन के साथ अनुष्का ने हार्ट इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को मिला लाइफ पार्टनर, एक्ट्रेस ने बताई अपनी लव स्टोरी)

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में विराट और अनुष्का अपने बेबी गर्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का ने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया है और वह उसे बड़े प्यार से निहार रही हैं। वहीं, विराट के चेहरे पर भी प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती है। फोटो में इस क्यूट फैमिली ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इसके अलावा तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीवार को गुब्बारों से सजाया है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी बताया था।

अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था, ‘हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस लिटिल वन ‘वामिका’ ने जिंदगी को पूरी तरीके से एक नए स्तर पर ला दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आशीर्वाद- ये ऐसे इमोशंस हैं जिनका कभी-कभी कुछ मिनटों में ही अनुभव हो जाता है। नींद मायावी है, लेकिन हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। आप सभी को बधाइयों, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए धन्यवाद कर रही हूं।’

फिलहाल, अनुष्का शर्मा अपनी नन्ही परी और पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताए और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.