अपारशक्ति खुराना की बेटी आरजोई हुई एक महीने की पूरी, एक्टर ने शेयर की क्यूट फैमिली फोटो

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा की बेटी आरजोई एक महीने की पूरी हो गई हैं। स्टार पैरेंट्स ने इस मौके पर अपनी लाडली के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपारशक्ति खुराना की बेटी आरजोई हुई एक महीने की पूरी, एक्टर ने शेयर की क्यूट फैमिली फोटो

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपनी पत्नी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) के साथ अपने माता-पिता बनने के सुखद क्षणों का आनंद ले रहे हैं। अपारशक्ति ने 7 सितंबर 2014 को अपने बचपन के प्यार आकृति आहूजा के साथ शादी रचाई थी। और 2021 में दोनों ने पहली बार माता पिता बनने के सुख का अनुभव किया। बेटी के जन्म ​के बाद से ही कपल अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बच्ची के साथ की झलकियां साझा करता रहता है।

Aparshakti Khurana

अपारशक्ति और आकृति ने 27 अगस्त 2021 को अपनी बच्ची के जन्म के बाद बड़े प्यार से उसके नाम की घोषणा की थी। एक तस्वीर साझा करते हुए अपारशक्ति ने खुलासा किया था कि, उन्हें एक परी का आशीर्वाद मिला है और उन्होंने इसी पोस्ट में अपनी बेबी गर्ल का नाम 'आरजोई ए खुराना' बताया था। 

Aparshakti Khurana

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- 'पत्नी मीरा और बच्चों में किसे झेलना कठिन', एक्टर ने चालाकी से दिया जवाब)

वहीं, अपनी बेटी के जन्म को एक महीना पूरा होने पर 27 सितंबर 2021 को अपारशक्ति और आकृति ने एक प्यारा सा नोट लिखा। इस मौके पर अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोनोक्रोम फैमिली फोटो शेयर की। फोटो में हम आकृति को अपने बेबी को गोद में लिए हुए देख सकते हैं और अपारशक्ति अपनी पत्नी के सिर को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "हैप्पी वन मंथ।"

Aparshakti khurana

(ये भी पढ़ें: क्या अभय देओल को मिला नया प्यार! शिलो शिव सुलेमान संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर की तारीफ)

आकृति ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक सुपर क्यूट फैमिली फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में, हम नए-नवेले माता-पिता को अपनी बच्ची को प्यार से निहारते हुए देख सकते हैं। आकृति ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इस दुनिया में रहने का 1 महीना मुबारक।"

Aparshakti Khurana

इसके पहले, 26 सितंबर 2021 को अपारशक्ति ने अपनी पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में हम अपारशक्ति को अपनी पत्नी आकृति को गले लगाते हुए देख सकते हैं, जबकि उनकी बेटी आरजोई शांति से अभिनेता के सीने पर सो रही थीं। इसके साथ, अपारशक्ति ने अपनी बेटी के लिए एक सुंदर नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "प्रिय आरजोई, ऐसा लगता है कि, मैं इस नाम को हमेशा से जानता हूं। जैसे आप वास्तव में हमारे परिवार का एक हिस्सा बनने से बहुत पहले मेरा एक हिस्सा थीं। बेटियां एक आशीर्वाद हैं, दुनिया ऐसा कहती है। लेकिन आरजोई, आप हमारे सबसे शुद्ध सपनों की अभिव्यक्ति हैं। हम हमेशा से आपका इंतजार कर रहे थे, और अब हमारी दुनिया पूरी हो गई है, क्योंकि अब इसमें आप आ गई हैं।" अपारशक्ति ने आगे कहा था कि, वह अपनी बेटी आरजोई की देर रात की दोस्त बनना चाहते हैं। उन्होंने लिखा, "मैं वादा करता हूं कि, जब आपको जरूरत होगी, तो मैं आपका सहारा बनूंगा।"

Aparshakti Khurana

(ये भी पढ़ें: इस फोटोग्राफर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, कैमरामैन को पोज बताती आईं नजर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, अपारशक्ति और उनकी वाइफ आकृति अपनी बेटी के आने से बेहद खुश हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.