अपारशक्ति खुराना ने शेयर की पत्नी आकृति व भतीजी की फोटो, केक बनाने की चल रही है तैयारी

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने पत्नी आकृति खुराना व भतीजी वरुष्का खुराना की एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की पत्नी आकृति व भतीजी की फोटो, केक बनाने की चल रही है तैयारी

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने 'स्त्री', 'पति-पत्नी और वो' जैसी कई हिट फिल्में देकर लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, जिनके लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी आकृति खुराना और अपनी भतीजी वरुष्का खुराना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurrana

दरअसल, 21 सितंबर 2020 को अपारशक्ति खुराना ने अपनी पत्नी आकृति खुराना व भतीजी वरुष्का खुराना की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वरुष्का अपनी चाची की मदद करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि जहां चाची मोबाइल में कुछ देख रही हैं, तो वहीं उनकी भतीजी वरुष्का उनकी कमर पर 'एप्रन' को बांध रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरुष्का ने भी 'एप्रन' पहना हुआ है, और ये सारी तैयारी इसलिए की गई थी, क्योंकि ये दोनों केक बनाने जा रहे थे। 

तस्वीर के साथ अपारशक्ति ने लिखा, 'ये केक और दिलों को बेक करते हैं। #Varushka #Kuckoo @aakritiahuja' उनके इस कैप्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर का 40वां बर्थडे, बहन करिश्मा ने शेयर की ये फोटो)

लॉकडाउन में चले गए थे हिमाचल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, उनके भाई अपारशक्ति खुराना, ताहिरा कश्यप खुराना, आकृती आहूजा, विराजवीर खुराना और वरुष्का खुराना लॉकडाउन के दौरान चंडीगढ़ चले गए थे। वहीं, इसके बाद ये सभी 'मिनी वेकेशन' के लिए हिमाचल प्रदेश के कसौली भी गए थे। आयुष्मान ने कुछ दिनों पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर पत्नी ताहिरा संग कसौली के एक बाजार में मौसम और चाय का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी।

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap Khurrana

यही नहीं, भाई अपारशक्ति ने भी इंस्टाग्राम पर पत्नी आकृति खुराना और अपने भतीजे विराजवीर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। अपारशक्ति ने आकृति और विराजवीर के साथ शेयर की गई सेल्फी के कैप्शन में लिखा था, "मेरा काफी पसंदीदा #Virajveer #Kuckoo। (ये भी पढे़ं: सामने आई कपूर फैमिली की ये थ्रोबैक फोटो, सुपरकूल अंदाज में दिख रही फैमिली)

Aparshakti Khurana, Aakriti Ahuja and Virajveer Khurrana

चंडीगढ़ में खरीदा नया घर

पिछले दिनों आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने अपने होमटाउन चंडीगढ़ में 9 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदी थी। 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा था, "खुराना परिवार को अब घर मिल गया है। पूरे परिवार ने इस नए घर को खरीदने का फैसला किया, जिसमें पूरा खुराना परिवार अब एक साथ रह सकता है। हम अपने नए पते में नई और खूबसूरत यादें बनाने के लिए उत्सुक हैं।"

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurana

बीते दिनों आयुष्मान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी वरुष्का खुराना की एक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि वरुष्का ने घर पर अपने पिता आयुष्मान की टी-शर्ट और टोपी पहनी हुई हैं। वरुष्का को एक कमरे के बीच में खड़े हुए देखा जा सकता है, और उसका सारा ध्यान अपने हाथों में पकड़े मोबाइल फोन पर है। वहीं, वरुष्का के ठीक पीछे वाली दीवार पर आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा की तस्वीर देखी जा सकती है।

आयुष्मान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, "मेरी टी-शर्ट, मेरी टोपी, मेरी बेटी। इसके साथ उन्होंने एक दिल की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: लंबे समय बाद महेंद्र सिंह धोनी ने की जीत से वापसी, तो पत्नी साक्षी ने शेयर की ये खास फोटो)

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurana

हमेशा ही आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। साथ ही फैमिली के बाकी मेंबर्स को भी एक-दूसरे के साथ काफी खुश देखा जाता है। तो आपको अपारशक्ति द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.