एआर रहमान की बेटी खातिजा ने रियासदीन शेख मोहम्मद संग की सगाई, जानें कौन हैं उनके मंगेतर

फेमस सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की जानकारी दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एआर रहमान की बेटी खातिजा ने रियासदीन शेख मोहम्मद संग की सगाई, जानें कौन हैं उनके मंगेतर

मशहूर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) के घर नए साल की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से हुई है। म्यूजिशियन की बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) ने साल 2022 की शुरुआत अपनी सगाई के साथ की है। आइए आपको खातिजा के मंगेतर के बारे में बताते हैं।

ar rahman

पहले तो ये जान लीजिए कि, एआर रहमान ने चेन्नई के एक बिजनेसमैन की बड़ी बेटी सायरा बानो से मार्च 1995 में शादी रचाई थी। यह एक अरेंज मैरिज थी। शादी के समय रहमान 27, जबकि सायरा 21 साल की थीं। शादी के बाद कपल के बीच रिश्ता और गहरा हो गया। कपल की दो बेटियां और एक बेटा है। बेटियों का नाम खतीजा और रहीमा है और बेटे का नाम अमीन रहमान है।

ar rahman

(इसे भी पढ़ें: एआर रहमान की लव स्टोरी: देखने गए थे छोटी बहन को लेकिन कर ली बड़ी वाली से शादी, रोचक है कहानी)

अब आइए ​आप​को एआर रहमान की बेटी की सगाई के बारे में बताते हैं। दरअसल, खातिजा रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी को साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) के बारे में भी लोगों को बताया है। खातिजा रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है। इसमें एक तरफ उनके मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद और दूसरी तरह वह नजर आ रही हैं। फोटो में खातिजा ने पिंक कलर की ड्रेस के साथ डिजाइनर मास्क लगा रखा है। मास्क के कारण खातिजा का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं, कोलाज में रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड वाइट फोटो है।

ar rahman

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ईश्वर के आशीर्वाद से इंटरप्रेन्योर और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मेरे बर्थडे पर 29 दिसंबर को सगाई हुई है, जिसमें फैमिली और करीबी लोग शामिल हुए थे।'

khatiza

(इसे भी पढ़ें: मोहित रैना की दुल्हन अदिति ने मैजेंटा-गोल्डन कलर के लहंगे में जीता दिल, जानें वेडिंग डीटेल)

एक बार एक इंटरव्यू में जानी मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने खातिजा रहमान को उनके हिजाब के लिए कहा था, 'जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है।' इस पर खातिजा ने तस्लीमा को जवाब देते हुए कहा था, 'मुझे मेरे द्वारा चुने गए विकल्पों को लेकर कोई पछतावा नहीं है।'

khatiza

फिलहाल, हम भी एआर रहमान की बेटी खातिजा को उनकी सगाई के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको खातिजा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.