गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे अरबाज खान! न्यू ईयर की कर रहे प्लानिंग

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे हैं। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे अरबाज खान! न्यू ईयर की कर रहे प्लानिंग

दिसंबर और जनवरी का महीना हॉलीडे सीजन कहलाता है। इन दो महीनों में लोग फैमिली या फिर फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर जाते हैं और खूब एंजॉय करते हैं। सेलिब्रिटीज भी इन दिनों अपना विंटर वेकेशन खूब एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इन दिनों अपनी फैमिली को मिस कर रही हैं, जिनकी कमी पूरी करने एक्टर उनको सरप्राइज देने दुबई पहुंच गए हैं। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में।

सरप्राइज के बारे में बताने से पहले ये जान लीजिए कि, जॉर्जिया इन दिनों अपने काम को लेकर दुबई में व्यस्त हैं। जॉर्जिया नवंबर के आखिरी हफ्ते में दुबई के लिए रवाना हुई थीं। वह वहां एक गाने की शूटिंग कर रही थीं। फेस्टिव सीजन में फैमिली से दूर जॉर्जिया काफी अकेला फील कर रही थीं। इस अकेलेपन को दूर करने के लिए अरबाज ने क्रिसमस के मौके पर अचानक दुबई पहुंचकर जॉर्जिया को सरप्राइज दे दिया। ‘ई टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज और जॉर्जिया अब दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन की प्लानिंग कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- बेटे अहान के बर्थडे पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरा सबसे बड़ा खजाना')

एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अरबाज खान को लेकर कहा था, ‘ये अरबाज की पॉजिटिविटी है, जो मुझे आगे बढ़ाती रहती है। वह मुझे संतुलित रखता है। मैं अपनी परियों की दुनिया में रहती हूं, तब वह वास्तविकता में रहता है और मुझे भी वास्तविक दुनिया में लाता है। मुझे उसकी हंसी अच्छी लगती है। उसकी हंसी ही है, जो हमें एक साथ बांधता है। हम हमेशा मस्ती करते रहते हैं।’

आपको बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान अरबाज और उनकी इटैलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एक साथ रह रहे थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते थे। लॉकडाउन पीरियड में जॉर्जिया अपने लविंग बॉयफ्रेंड के लिए नाई तक बन गई थीं। दरअसल, अप्रैल में जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अरबाज की शेविंग करते हुए नजर आ रही थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ अरबाज हेडफोन लगाए काउच में आराम फरमा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जॉर्जिया बोर होती नजर आ रही हैं। अपनी बोरियत मिटाने के लिए जॉर्जिया उठती हैं और अरबाज की शेविंग करने लगती हैं। फनी वीडियो को शेयर करते हुए जॉर्जिया ने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘एक नाई होने के नाते! क्या कहते हो?’

इससे पहले जॉर्जिया ने कुक करते हुए वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह गोअन फिश बनाती हुई दिखी थीं। आप नीचे देख सकते हैं कि जॉर्जिया कितने लगन के साथ खाना बना रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में उन्होंने इसकी रेसिपी भी शेयर की थी।

अरबाज संग शादी पर क्या बोलीं जॉर्जिया?

मलाइका अरोड़ा ने तलाक लेने के बाद जहां अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया, तो वहीं अरबाज खान इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं है और इनकी शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं। इन अफवाहों को लेकर एक बार जॉर्जिया ने कहा था, ‘शादी की अफवाह आती रहती है। यह तब होता है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़े होते हैं, जो इंडस्ट्री में काफी मशहूर होता है। मैंने अरबाज संग दोस्ती की, तो मैंने यह भी एक्सेप्ट किया कि लोग बातें बनाएंगे। लेकिन शादी की बात अफवाह है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ (ये भी पढ़ें- हनीमून मनाकर लौटे आदित्य नारायण ने शूटिंग सेट्स से शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने पूछा ये सवाल)

अरबाज के साथ शादी को लेकर जॉर्जिया ने कहा था, ‘अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। जब सब पक्का हो जाएगा तो हम इसकी अनाउंसमेंट खुद कर देंगे।’ अरबाज के बेटे अरहान को लेकर जॉर्जिया ने कहा था, ‘वह बहुत अच्छा है। वह अपने पिता की तरह है, वह भी बिल्कुल मजाकिया है। हम दोनों भी एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।’ (ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद बदल गए हैं अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में एक्टर ने कही ये बात)

फिलहाल, जॉर्जिया और अरबाज एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको अरबाज खान का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ये सरप्राइज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.