पति परमीत के बर्थडे पर अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, लिखा ‘7 जन्मों के लिए रेडी हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपने पति परमीत सेठी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति परमीत के बर्थडे पर अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, लिखा ‘7 जन्मों के लिए रेडी हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और परमीत सेठी (Parmeet Sethi) की गिनती ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे एडोरेबल कपल्स में की जाती है। इसके साथ ही दोनों की लव स्टोरी की सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि एक्ट्रेस तब परमीत से मिली थी जब उनका शादी और प्यार से विश्वास पूरी तरह उठ चुका था, लेकिन आज ये कपल एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं।

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर ये दोनों अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते और जोक मारते नजर आते हैं। इसी कड़ी में आज यानी 11 दिसंबर 2020 को परमीत के जन्मदिन के मौके पर अर्चना ने एक ब्यूटीफुल वीडियो शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: 4 साल तक अर्चना पूरन सिंह को छिपानी पड़ी थी अपनी शादी, अब खुद बताई इसके पीछे की वजह)

Archana Puran Singh and Parmeet Sethi

इस वीडियो को देखने से पहले कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अर्चना और परमीत ने चार साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 30 जून, 1992 को शादी की थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे, और यहीं से इस कपल के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। अपनी रिलेशनशिप में दोनों ने फर्श से अर्श तक का सफर साथ-साथ तय किया। वो चाहे साढ़े पांच सौ रुपये की ड्रेस खरीदने की बात रही हो या मुंबई में एक बड़ा घर लेने की, दोनों ने बेहद समझदारी से एक-दूसरे की सलाह पर काम किया है। एक बार परमीत से पूछा गया था कि अर्चना की वो कौन सी खास बात थी, जिस पर वह मर-मिटे थे। इसके जवाब में उन्होंने बताया था कि, “मेरे लिए ये पहली नजर वाला प्यार था। अर्चना की खूबसूरती और उनके अंदाज ने मुझे मोल्ड कर दिया था। अर्चना के स्वभाव और उनके नेचर से मैं बेहद प्रभावित हुआ था।”

Archana Puran Singh and Parmeet Sethi

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो जो अर्चना ने अपने पति के जन्मदिन पर शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने परमीत के साथ बिताए गए सभी मोमेंट्स को एक साथ दिखाया है। इस वीडियो के साथ अर्चना ने कैप्शन में मजेदार अंदाज में लिखा, “हैप्पी बर्थडे @iamparmeetsethi। लव यू हमेशा, जितना आप सोचते हैं उससे ज्यादा। घिसी-पिटी बात नहीं करूंगी, लेकिन मैं आपके साथ अगले सभी 7 जन्मों के कागजात पर साथ निभाने के लिए हस्ताक्षर करने को रेडी हूं। ये एक बर्थडे गिफ्ट है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा, और मुझे लगता है न ही आपको ये चाहिए होगा। #happybirthday #loveyoualways।" वहीं, अपनी वाइफ के लवली पोस्ट पर परमीत ने कमेंट करते हुए लिखा, “चाहें आप बेटर हों या बदतर, पतली हों या मोटी, समझदार हों या पागल, मैं भी हमेशा आपसे प्यार करता रहूंगा मिक्स।” (ये भी पढ़ें: त्रिशाला दत्त ने पापा संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन के सवाल पर दिया ये रिएक्शन, लिखा एक लंबा नोट)

Archana Puran Singh and Parmeet Sethi

परमीत ने ऐसे किया था अर्चना को विश

इससे पहले, 26 सितंबर 2020 को अर्चना के जन्मदिन पर परमीत ने बेहद ख़ास तरीके से अपनी पत्नी को विश किया था। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई फोटो में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे वाइफ”, और साथ में कई दिल के इमोजी बनाए थे। वहीं, दूसरी तरफ अर्चना ने इस मौके पर अपने दोनों बेटों आर्यमान और आयुष्मान द्वारा बनाया गया एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अर्चना के उनके करीबियों के साथ शेयर किए गए सभी यादगार पल थे। इस वीडियो के साथ अर्चना ने अपने बच्चों के लिए एक थैंक यू नोट भी लिखा था। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरा बर्थडे वीडियो जो इतनी मेहनत और प्यार से मेरे बेटों @ayushmaansethi @aaryamannsethi ने बनाया है। मुझे इसका कोई आईडिया नहीं है कि उन्होंने ये फोटोज कहां से ढूंढ निकाली हैं। इसमें लगाई गई हर एक तस्वीर मेरी यात्रा में एक मील का पत्थर है, जो मैंने उन लोगों के साथ की है जिनसे मैं प्यार करती हूं। उन्होंने इस वीडियो में बिल्कुल मेरी जिंदगी की तरह प्यार, ह्यूमर, और खिलखिलाहट से भरे सारे इमोशंस डाले हैं, जो किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं रही है। ये खूबसूरत है, क्योंकि इसमें मेरी फैमिली है। थैंक यू आयुष और आर्य। आपने मेरा जन्मदिन काफी अनमोल बना दिया है। #birthdayvibes #moved।” (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?)

Archana

हाल ही में, प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। अर्चना ने बताया था कि उन्होंने अपने सुसराल वालों से इस बात को चार सालों तक छुपाया कि उन्होंने परमीत सेठी से शादी रचा ली है। अर्चना ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया था कि, जिस दिन शादी के लिए परमीत के माता-पिता ने इनकार किया था, उसी दिन परमीत उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद वो मंदिर में पंडित जी के पास गए, और उनसे शादी कराने को कहा। लेकिन पंडित ने पूछा कि लड़की बालिग तो है? इस पर परमीत ने कहा कि लड़की मेरे से भी ज्यादा बालिग है। इस पर शो में मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े। अर्चना ने आगे कहा था कि, फिर पंडित जी अगले दिन आए। और उसी दिन मैं (अर्चना) सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म में काम करने जा रही थी। लेकिन सेट पर उन्होंने ये बात किसी को नहीं बताई थी कि वो शादी कर चुकी हैं। अर्चना ने आखिर में बताया था कि, ऐसे में हमें अपनी शादी को चार साल तक छिपाना पड़ा था, और उस समय तो सोशल मीडिया वगैरह जैसी कोई चीजें नहीं होती थी। इसलिए हमारे लिए ऐसा करना और भी आसान हो गया था।

Archana Puran Singh

फिलहाल, अर्चना और परमीत एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। हम भी परमीत सेठी को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई बर्थडे की वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.