क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कर ली कोर्ट मैरिज? आधिकारिक तौर पर हुए पति-पत्नी!

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि, स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीती रात यानी 5 दिसंबर 2021 को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कर ली कोर्ट मैरिज? आधिकारिक तौर पर हुए पति-पत्नी!

मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की होने वाली भव्य शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई हैं। हर ए​क मिनट पर दोनों की शादी से जुड़ा नया अपडेट सामने आ रहा है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, ये लव बर्ड्स 5 दिसंबर 2021 की रात को एक रजिस्टर्ड मैरिज के तहत कानूनी रूप से शादी के बंधन में बंध गए हैं। आइए आपको इसके बारे में डीटेल से बताते हैं। 

katrina and vicky

दरअसल, 5 दिसंबर 2021 को सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में शरमाती हुई दुल्हन कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ विक्की के घर पहुंची थीं, जिसे 'प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन' माना जा रहा है। हालांकि, कुछ मीडिया पोर्टल्स ने अनुमान लगाया है कि, दोनों ने इसी रात को आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए होंगे और 'विशेष विवाह अधिनियम 1954' के तहत अपनी शादी को पंजीकृत किया होगा।

(ये भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी: मजाक में शुरू हुआ था सिलसिला, प्यार परवान चढ़ते नहीं लगी देर)

इस दौरान, कैटरीना एक रफ़ल सफ़ेद साड़ी में झिलमिलाते ब्लाउज और स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Katrina kaif white pristine saree vicky kaushal

जैसा कि, 'ई-टाइम्स' द्वारा रिपोर्ट किया गया है कि, विक्की के पिता और प्रसिद्ध स्टंटमैन शाम कौशल ने अपने घर के बाहर डेरा डाले हुए फोटोग्राफर्स के लिए अच्छी तरह से भोजन की व्यवस्था कराई थी। ऐसे में अब यह माना जा रहा है कि, यह सब समारोह का ही एक हिस्सा था, क्योंकि इस जोड़े ने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी को पंजीकृत कर लिया है।

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

पिछले हफ्ते अफवाहें उड़ी थीं कि, कपल औपचारिकताएं पूरी करने के लिए अदालत जाएंगे। लेकिन शादी को लेकर बढ़ी मीडिया की चहलकदमी के बाद यह बताया गया कि, औपचारिकताएं पूरी करने के लिए रजिस्ट्रार को अभिनेता के आवास पर बुलाया जाएगा।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

विक्की और कैटरीना की आज अपने परिवार के साथ राजस्थान रवाना होने की उम्मीद है। शादी का उत्सव 7 दिसंबर को संगीत के साथ शुरू होगा, उसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी। समारोह का समापन 10 दिसंबर को रिसेप्शन के साथ होगा।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे)

फिलहाल, अभी विक्की और कैटरीना की कोर्ट मैरिज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर! अब हमें दोनों की शादी की रस्मों की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.