अर्जुन बिजलानी ने 'हमेशा झूठ' वाले पोस्ट पर कहा- 'इसका निजी जीवन से कोई मतलब नहीं'

हाल ही में, एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्पष्ट किया है कि, उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अर्जुन बिजलानी ने 'हमेशा झूठ' वाले पोस्ट पर कहा- 'इसका निजी जीवन से कोई मतलब नहीं'

टीवी एक्टर व होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) वर्तमान में पत्नी नेहा स्वामी (Neha Swami) के साथ रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई पोस्ट से सभी को चिंतित कर दिया था, जिसमें लिखा था, 'हमेशा के लिए एक झूठ।' इसके बाद अर्जुन ने एक दिल टूटने वाला इमोजी बनाई थी। इस पोस्ट पर उनके कई सहयोगियों ने कमेंट में एक्टर से पूछा​ था कि,' क्या गलत हुआ?' अब अर्जुन ने स्पष्ट किया है कि, पिछली पोस्ट का उनके निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं था।

arjun bijlani

जाहिर तौर पर उनके पोस्ट के बाद कई प्रियजनों ने अर्जुन को फोन किया कि, क्या उनके जीवन में सब ठीक है। 'खतरों के खिलाड़ी' में उनके साथ नजर आ चुकीं सना मकबूल ने यहां तक ​​कमेंट कर पूछा, 'अब क्या हुआ?' अभिनेत्री विद्या मालवड़े ने लिखा, "मैंने बस एक दिल की धड़कन को याद किया...आशा है कि आप ठीक हैं और यह कुछ प्रचार है। भगवान भला करे।"

arjun bijlani

(ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन को इस निकनेम से बुलाती हैं रूमर्ड GF सबा आजाद, किया खुलासा)

सभी सवालों के जवाब में अर्जुन ने 11 मार्च 2022 को 'स्मार्ट जोड़ी' से नेहा के साथ अपनी ताजा तस्वीरें साझा करते हुए एक नया पोस्ट किया और स्पष्ट किया कि, उनकी शादी में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने लिखा, "यह प्यार हमेशा के लिए है !!! बीती रात की पोस्ट का मेरे निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है... कल बहुत सारे कॉल और संदेश आए, जिसके लिए मैं ईमानदारी से आभारी हूं, क्योंकि यह दिखाता है कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। धन्यवाद दोस्तों मुझे जांचने के लिए !! ढेर सारा प्यार …।” अर्जुन के इस पोस्ट पर नेहा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''हां प्यार हमेशा है।''

Arjun Bijlani neha swami

Arjun Bijlani neha swami

Arjun Bijlani neha swami

neha swami

20 मई 2013 को शादी के बंधन में बंधने से पहले अर्जुन और नेहा एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। उन्होंने 21 जनवरी 2015 को अपने बच्चे अयान बिजलानी का दुनिया में स्वागत किया था। दोनों एक-दूसरे के साथ एक मजबूत बंधन साझा करते हैं। 

arjun

(ये भी पढ़ें- जब गर्भावस्था धारण नहीं कर पा रही थीं देबिना बनर्जी, वजह बताते हुए कहा- 'बहुत तनाव था')

फिलहाल, मौजूदा समय में दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.