अर्जुन बिजलानी ने वाइफ नेहा स्वामी संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, बताया 'प्यार' का असली मतलब

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपनी वाइफ नेहा स्वामी बिजलानी के साथ सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अर्जुन बिजलानी ने वाइफ नेहा स्वामी संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, बताया 'प्यार' का असली मतलब

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जल्द ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) के 11वें सीजन में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है और केपटाउन से भारत लौट आए हैं। वापस लौटते ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी लविंग वाइफ नेहा स्वामी बिजलानी (Neha Swami Bijlani) संग कुछ रोमांटिक थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, साथ ही उन्होंने प्यार का असली मतलब समझाया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami

पहले ये जान लीजिए कि, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘कवच’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके अर्जुन बिजलानी की लव स्टोरी भी फिल्मी पर्दे की कहानियों की तरह है। एक्टर को नेहा से पहली नजर का प्यार हो गया था और अर्जुन ने बिना देर किए अपनी लेडीलव को प्रपोज भी कर दिया था, लेकिन नेहा ने थोड़े टाइम बाद उन्हें हां कहा था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को करीब 8 सालों तक डेट करने के बाद 20 मई 2013 को शादी कर ली थी। दोनों का एक प्यारा बेटा भी है, जिसका नाम अयान बिजलानी है। अब दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की लव स्टोरी: सच्चा प्यार जानना हो तो जरूर पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami and Son Ayaan

अब देखते हैं एक्टर का वो रोमांटिक पोस्ट। दरअसल, 1 जुलाई 2021 को अर्जुन बिजलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ नेहा स्वामी के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके गुलमर्ग वेकेशन की हैं। पहली तस्वीर में अर्जुन अपनी लेडीलव नेहा का हाथ पकड़े हुए वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों एक रोमांटिक पोज देते हुए एक-दूसरे की ओर प्यार से देख रहे हैं। इस दौरान अर्जुन ने जहां ब्लैक आउटफिट से लेकर ब्लैक शूज और कैप लगा रखी है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, नेहा ने ब्राउन पैंट के साथ स्वेट लॉन्ग टॉप और जैकेट पहन रखा है।

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami

तीसरी फोटो और पांचवी फोटो में ब्लू आउटफिट में अर्जुन बिजलानी अपनी लेडीलव नेहा के साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इस दौरान पिंक पैंट के साथ व्हाइट टॉप और व्हाइन कलर के जैकेट में स्टार वाइफ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चौथी फोटो में अर्जुन अपने बेटे अयान के साथ बैकसाइड पोज दे रहे हैं। वहीं, बाकी की फोटोज एक्टर की सोलो हैं, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami

Arjun Bijlani With Son Ayaan

Arjun Bijlani With Wife Neha Swami

Arjun Bijlani

Arjun Bijlani

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक छोटे से कैप्शन के जरिए अर्जुन ने प्यार का मतलब बताया है। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार लोगों को ठीक करता है। दोनों में से एक जो प्यार देता है और दूसरा जो इस प्यार को स्वीकार करता है। #throwbackthursday #gulmarg #besttimes #snow #skiing।’ इन तस्वीरों पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- अर्चना पूरन-परमीत सेठी ने मनाई शादी की 29वीं सालगिरह, कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखे रोमांटिक नोट्स)

अर्जुन कपूर को पत्नी नेहा और बेटे अयान ने दिया सरप्राइज  

‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग पूरी होने के बाद अर्जुन बिजलानी केपटाउन से मुंबई लौट आए हैं और अपने घर में लौटते ही एक्टर को उनकी वाइफ नेहा और बेटे अयान ने उन्हें सरप्राइज दिया, जिसकी एक झलक नेहा स्वामी ने 30 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। 2.55 मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब अर्जुन अपने घर में प्रवेश करते हैं, तो उनके बेटे अपने पापा की आखें बंद कर देते हैं और फिर उनका शानदार वेलकम करते हैं। बैकग्राउंड को सिल्वर, गोल्डन और ब्लैक कलर के बैलूंस से सजाया गया था, जिसे और खूबसूरत बनाने का काम वहां लगीं छोटी-छोटी तस्वीरों ने किया था। इसके साथ वहां ‘वेलकम पापा’ भी लिखा था। ये देख अर्जुन बेहद भावुक हो गए थे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा स्वामी ने अपने कैप्शन के जरिए बताया कि, वो अपने पति को कितना मिस कर रही थीं। नेहा स्वामी ने कैप्शन में लिखा, ‘घर में स्वागत है अर्जुन। शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं कि हमने आपको कितना मिस किया। हमारी खुशी वहीं है जहां आप हैं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं अर्जुन। 45+7 दिन के वेलकम बैक होम बेबी। उफ्फ।’ इस पोस्ट पर अर्जुन ने कमेंट में लिखा है, ‘अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट’। इस पोस्ट से साफ है कि, नेहा और अयान, अर्जुन से कितना प्यार करते हैं।

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को UK की गलियों में टहलाते हुए आईं नजर, वायरल हुईं फोटोज)

फिलहाल, ये बात साफ है कि, जिस तरह अर्जुन अपनी फैमिली पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं, वैसे ही उनकी वाइफ और बेटे भी एक्टर से बहुत प्यार करते हुए हैं। वैसे, आपको अर्जुन के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अर्जुन, नेहा स्वामी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.