अर्जुन बिजलानी ने बेटे अयान के बर्थडे पर श्रीनगर से शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, बर्फ से खेलते आए नजर  

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बेटे अयान के जन्मदिन पर श्रीनगर से कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अर्जुन बिजलानी ने बेटे अयान के बर्थडे पर श्रीनगर से शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, बर्फ से खेलते आए नजर  

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं, बल्कि अपने बेटे अयान (Ayaan) के लिए एक बिंदास पिता भी हैं। आज यानी 21 जनवरी को एक्टर अपने लिटिल चैंप का छठा बर्थडे मना रहे हैं। अयान का ये जन्मदिन इसलिए भी ख़ास है, क्योंकि एक्टर पत्नी नेहा स्वामी (Neha Swami) के साथ अपने बेटे का ये स्पेशल डे इस बार कश्मीर के गुलमर्ग में मनाने गए हैं। इन्हीं खूबसूरत वादियों से फैमिली की कुछ फोटोज शेयर करते हुए अर्जुन ने अयान को बर्थडे विश किया है।

ये फोटोज देखने से पहले जान लीजिए कि, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अर्जुन अपनी वाइफ व बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ जींस पहनी हुई है, तो वहीं नेहा ने ब्लैक ट्रैकपैंट्स और टॉप कैरी किया हुआ है। इस दौरान उनके बेटे अयान पैपराजी से अपना मुंह छिपाते हुए भी देखे जा सकते हैं। वीडियो में अर्जुन ने बताया है कि वो अपनी फैमिली के साथ कश्मीर में स्थित गुलमर्ग जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी पत्नी नेहा व बेटे अयान के साथ वेकेशन मनाने निकले कश्मीर, एयरपोर्ट पर किए गए स्पॉट)

अब आपको दिखाते हैं अर्जुन की फैमिली ट्रिप की वो खूबसूरत तस्वीरें, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। ये तस्वीरें श्रीनगर की हैं। इन फोटोज में अर्जुन अपनी पत्नी व बेटे के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान तीनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल देखी जा सकती है। उनके बैकग्राउंड में हर तरफ बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है। वहीं, एक फोटो में अयान स्नो से खेलते दिख रहे हैं।  

इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, “जब आप पैदा हुए, तब मैं खुद ही एक बच्चा था। लेकिन आपके साथ बड़ा होना काफी अच्छा अनुभव है अयान। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं मेरी जिंदगी। आप मुझे पूरा करते हो।” इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में हार्ट और किस के भी इमोजी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन ने वाइफ अनीसा के बर्थडे पर शेयर की शादी के पहले से अब तक की फोटोज, लिखा खास मैसेज)

वहीं, अर्जुन की वाइफ नेहा ने भी अपने बेटे के बर्थडे पर इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो अपनी फैमिली के साथ शिकारा की राइड लेती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज के कैप्शन में नेहा ने लिखा है, “हैप्पी 6 बर्थडे मेरे बेबी अयान...आप सच में हमारे दिन बहुत सारी मस्ती और प्यार से भर देते हो। मैं आशा करती हूं कि आपका स्पेशल डे आपके जितना खूबसूरत हो...आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं माय डार्लिंग।” #happy6thbirthday #shrinagar #happiness #blessed

इससे पहले, अर्जुन ने बेटे अयान के साथ शिकारा पर मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसको शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा था, “प्री बर्थडे सेलिब्रेशन...लव यू अयान...विश्वास नहीं होता कि आप 6 साल के होने वाले हो...गुलमर्ग जल्दी जाऊंगा....यार इतनी बार गोवा गया....लेकिन ये धरती पर जन्नत है...अपने ब्यूटीफुल देश में एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है।”

इसके अलावा, नेहा और अर्जुन ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इस ट्रिप की कुछ खूबसूरत झलकियां दिखाई हैं। (ये भी पढ़ें: जुड़वा बहनों ने एक ही दिन रचाई शादी, पहना एक जैसा ड्रेस, फोटो देख पहचान लगा पाना मुश्किल)

मां की तबियत हो गई थी खराब

इससे पहले, 11 जनवरी 2021 को अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो अस्पताल से शूट किया गया था। इससे साफ पता चलता है कि एक्टर की मां की तबियत ठीक न होने के चलते उन्हें एडमिट किया गया है। इस वीडियो में अर्जुन कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘मम्मा, आप जल्द ही ठीक हो जाओगी।’ इस दौरान उनकी मां बेड पर लेटी होती हैं, और अर्जुन सेल्फी कैमरे के जरिए वीडियो बना रहे होते हैं। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी एक्टर ने साझा नहीं की थी कि उनकी मां को वास्तव में क्या हुआ था। इस वीडियो को ‘instabollywood’ के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया था।

फिलहाल, हम भी अर्जुन के बेटे अयान को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अर्जुन द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- arjunbijlani)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.