अर्जुन कपूर ने बयां किया दर्द, बताया- कोरोना से जंग जीतने में बहन अंशुला ने कैसे की थी मदद

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने खुलासा किया है कि कैसे कोरोना संक्रमित होने के दौरान उनकी बहन अंशुला ने उनकी मदद की थी। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अर्जुन कपूर ने बयां किया दर्द, बताया- कोरोना से जंग जीतने में बहन अंशुला ने कैसे की थी मदद

साल 2020 की शुरुआत से ही कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। आए दिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। क्या आम और क्या बॉलीवुड स्टार, कोई भी इससे अछूता नहीं रह पाया है। बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, उन्होंने कोरोना को मात देते हुए इस जंग को जीत लिया है। वहीं, अब हाल ही में एक्टर ने अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कई खास बातें बताई हैं।

दरअसल, हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कोरोना वायरस की चपेट में आने के समय के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि इस स्थिति को स्वीकार करने में उन्हें 6 से 8 घंटे लग गए थे। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं उलझन में था, मैं परेशान था क्योंकि मन में कई तरह के बुरे और गंदे ख्याल आते थे। काम बंद होने और शूट न कर पाने को लेकर टेंशन में था, लेकिन इन सबसे मैंने हार नहीं मानी और इससे हिम्मत से लड़कर जीता। रविवार (6 सितंबर) को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुझे इस बात को स्वीकार करने में 6-8 घंटे लग गए। इस दौरान मुझे हल्के लक्षण ही महसूस हो रहे थे। इसलिए मुझे लगा था कि ये ठीक हो जाएगा।'

बहन अंशुला ने की मदद

अर्जुन ने आगे बताया कि कैसे उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर ने पूरी स्थिति को संभाला और उनकी मदद की थी। इस पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा, 'मैं बहुत भाग्यशाली था, जो मुझे घर पर अंशुला का साथ मिला। वो अंशुला ही थीं, जिन्होंने उन्हें घर पर भी आइसोलेशन में रहने में मदद की थी। उन्होंने मेरा आइसोलेशन इस प्रकार तैयार कर दिया, जैसे मैं अपने खुद के कमरे में रह रहा हूं। हालांकि, मैंने अपने बर्तन और वॉशरूम को खुद साफ किया। मैंने डिस्पोजेबल प्लेट्स में खाना खाया और आराम किया था। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा से बीच मैच में विराट ने पूछा- 'खाना खाया?' देखें कैसे कपल कर रहा है इशारा)

आगे उन्होंने बताया कि मैं अपने डॉक्टरों का आभारी हूं, जिनके साथ मैं लगातार वीडियो कॉल पर संपर्क में था। 14वें दिन डॉक्टर ने मुझे अपने कमरे से बाहर निकलने और छत पर टहलने की अनुमति दी थी। लेकिन मैं तब भी बहुत सावधान था, क्योंकि सावधानी जरूरी थी।  मेरी इम्युनिटी कुछ कम हो गई थी, और मुझे एनर्जी चाहिए थी। इसलिए मैंने धीरे-धीरे टहलना शुरू किया।

संपर्क में आए लोगों से की थी टेस्ट कराने की अपील

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आपके समर्थन के लिए पहले से ही धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करता रहूंगा। ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है, और मुझे विश्वास है कि हम मानवता के इस वायरस को दूर करेंगे। बहुत प्यार, अर्जुन।' (ये भी पढ़ें: पहली प्रेंग्रेसी से करीना कपूर ने लिया ये सबक, अब जाकर शेयर किया एक्सपीरियंस)

गर्लफ्रेंड मलाइका भी पाई गई थीं पॉजिटिव

सिर्फ अर्जुन कपूर नहीं नहीं, बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी 7 सितंबर 2020 को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही 'होम क्वारंटाइन किया था। मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी, कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो डॉक्टर्स की सलाह पर घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगी। (ये भी पढ़ें: पहली मुलाकात वाली ड्रेस पहनकर काम्या पंजाबी ने मनाया पति शलभ डांग का बर्थडे, देखें खास तस्वीरें)

फिलहाल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही अब स्वस्थ हो चुके हैं, और अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Arjun Kapoor
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.