संजय कपूर ने पत्नी के साथ दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, अर्जुन कपूर ने किया खुलासा  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने चाचू संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में। 

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

संजय कपूर ने पत्नी के साथ दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, अर्जुन कपूर ने किया खुलासा  

वैसे तो बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की पर्सनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से हम अक्सर ख़बरों में सुनते या पढ़ते रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद कई बातें ऐसी हैं जिनसे हम अभी तक अनजान हैं। इन्हीं राज के पर्दों को खोलते हुए रियलिटी टीवी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइफ्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। इस शो की कहानी बॉलीवुड अभिनेत्री और समीर सोनी (Samir Soni) की पत्नी नीलम कोठारी (Neelam Kothari), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor), चंकी पांडे (Chunky Pandey) की पत्नी भावना पांडे (Bhavna Pandey) और सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी सीमा खान (Seema Khan) के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। 

इसी शो में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने चाचू संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से जुड़ा एक रोचक किस्सा शेयर किया है। एक एपिसोड के दौरान अर्जुन ने बताया कि महीप ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी अपनी छत से दूरबीन की मदद से देखी थी। जी हां, ये बात सुनने में भले ही आपको हैरान कर देने वाली लगे, लेकिन महीप ने खुद ये बात क़ुबूल की है। (ये भी पढ़ें: कोरोना काल में प्रेग्नेंट हुई ये 14 अभिनेत्रियां, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने फैंस को गुड न्यूज)

शो के दौरान इस बारे में महीप ने बताया है कि उनके पास एक दूरबीन है और दूसरी उन्होंने अर्जुन कपूर के घर छोड़ दी थी। जब अर्जुन इसे वापिस लेकर आए तो उन्होंने संजय के बेटे जहान को बताया कि महीप ने उस दूरबीन के साथ क्या किया था। अर्जुन ने इस बारे में आगे बताया कि संजय और महीप ने अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी दूरबीन से देखी थी औए इस दौरान उन्होंने तालियां भी बजाई थीं। साथ ही, उन्होंने ये भी देखा कि शादी में कौन-कौन से लोग शामिल हुए थे। एक्टर ने बताया कि उस दौरान इंस्टाग्राम नहीं हुआ करता था, इसलिए संजय और महीप ने बच्चन परिवार की ग्रांड वेडिंग देखने के लिए ये तरकीब निकाली थी। 

इस शो का शाहरुख़ खान और गौरी खान के साथ भी एक स्पेशल एपिसोड है। इसके आठ एपिसोड आपको हिंदी सिनेमा के चार सितारों की पत्नियों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में झांकने का मौका देते हैं। शो का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। (ये भी पढ़ें: पहली बार जब ऐश्वर्या राय को बुलाया गया ‘मिसेज बच्चन’, तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन)

Fabulous Lives of Bollywood Wives Cast on Instagram | POPSUGAR Entertainment

बिजनेस वुमन हैं महीप संधू

ये बात शायद काफी कम लोगों को पता होगी कि महीप ने ऑस्ट्रेलिया से फैशन डिजाइनिंग में ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने कुछ साल मुंबई के डायमंड इंस्टिट्यूट में फॉर्मल ट्रेनिंग की है। यहां उन्होंने ज्वेलरी स्केचिंग, डिजाइनिंग, के अलावा महंगे स्टोन्स और जेम्स का काम भी सीखा है। महीप का मुंबई में 'बांद्रा 190' नाम से रीटेल बुटीक है। यहां एक ही स्टोर में होम डेकोर, जूलरी और क्लोथिंग ऑप्शंस मौजूद हैं। इसमें उनके साथ सोहेल खान की वाइफ सीमा खान और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी पार्टनर हैं।

ऐसे हुई थी संजय और महीप की मुलाकात 

एक इंटरव्यू में संजय कपूर ने बताया था कि महीप से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी। उन्होंने जैसे ही महीप को देखा तो वो उनकी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस पर फिदा हो गए थे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। संजय के दो बच्चे बेटी शनाया (19) और बेटा जहान (14) हैं। ख़बरों की मानें, तो जल्द ही अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की तरह शनाया भी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। यही नहीं, वो जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की एसिस्टेंट डायरेक्टर भी थीं। (ये भी पढ़ें: साले टोनी कक्कड़ से ने​हा के लिए लड़ाई करते दिखे रोहनप्रीत, सिंगर ने कहा- 'मैं दोनों की हूं बाबा')

फिलहाल, ये शो रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आपको अर्जुन कपूर द्वारा अपनी चाची के बारे में शेयर किया गया ये दिलचस्प किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.