अर्जुन रामपाल ने लाॅकडाउन में GF गैब्रिएला संग बिताए समय पर कहा- 'जैसे 18 साल से उसे डेट कर रहा हूं'

बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने हाल ही में, अपनी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के साथ लाॅकडाउन में बिताए गए समय को लेकर बातचीत की है। जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अर्जुन रामपाल ने लाॅकडाउन में GF गैब्रिएला संग बिताए समय पर कहा- 'जैसे 18 साल से उसे डेट कर रहा हूं'

साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन के दौरान लगभग हर किसी ने अपनी फैमिली के साथ ही ज्यादा टाइम स्पेंड किया था। सिर्फ आम आदमी ही नहीं, बल्कि बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस दौरान अपने परिवार के साथ ही समय को बिताया था। इसी क्रम में बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपनी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) और अपने एक साल के बेटे एरिक रामपाल के साथ लॉकडाउन बिताया था। अभिनेता ने हाल ही में, इस बारे में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं...

पहले ये जान लीजिए कि, अर्जुन रामपाल 3 बच्चों के पिता हैं। उन्हें पहली शादी से दो प्यारी बेटियां हैं, जबकि गैब्रिएला से उनको एक बेटा एरिक है, जिसका जन्म 18 जुलाई 2019 को हुआ था। अर्जुन जब से एरिक के पिता बने हैं, तब से वो अपना ज्यादातर समय बेटे के साथ बिताते हुए नजर आते हैं। अर्जुन और मेहर की 20 साल पुरानी शादी साल 2018 में टूटी थी। (ये भी पढ़ें: अली गोनी से शादी करने को तैयार हैं जैस्मीन भसीन, बस इस बात का है इंतजार, इंटरव्यू में किया खुलासा)

दरअसल, हाल ही में 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने कहा कि, ''मुझे नहीं पता कि हमारे लिए महामारी कितनी अच्छी रही है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं उसे 18 साल से डेट कर रहा हूं। नहीं, वह एक मजबूत लड़की हैं। वह बहुत पढ़ती हैं। वह एक शातिर रीडर हैं। वह हर हफ्ते लगभग दो किताबें पढ़ती हैं, और मुझे लगता है कि महामारी के बीच उन्होंने 200 से अधिक अच्छी किताबें पढ़ी होंगी। उन्होंने आगे उनकी शैली, फैशन और हंसने की भावना की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि गैब्रिएला एक नई मां थीं और महामारी के कारण अपना काम खुद करना पड़ा। तो यह अद्भुत रहा है। वह मेरा जबरदस्त समर्थन रही हैं। मैं उनके दिमाग की प्रशंसा करता हूं, और उनकी टांग भी खींचता हूं।''

अर्जुन और गैब्रिएला सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों 26 नवंबर 2020 को अर्जुन रामपाल के 48वं बर्थडे के खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे भी विश किया था। गैब्रिएला डेमेट्रायडिस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन रामपाल और उनके बच्चों की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अर्जुन की सिंगल तस्वीर से लेकर बच्चों संग मस्ती करती हुई फोटोज शामिल हैं जिन्हें, आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: अपनी मैरिज को लेकर शहनाज गिल ने कहा-'अभी मेरी शादी की उम्र नहीं है', देखें पूरा वीडियो)

इन तस्वीरों के साथ अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन को बर्थडे विश करते हुए गैब्रिएला ने लिखा था, मेरे फेवरेट जन्मदिन मुबारक हो। तुम बहुत प्यारे और बहुत मजबूत हो। तुम्हारा बेस्ट अभी आना बाकी है। ये मेरा सीक्रेट है जो कि एकदम सिंपल है। केवल दिल ही है जिसकी वजह से कोई इंसान सही चीजें देख सकता है। और जो सबसे जरूरी है, वो आंखों से नहीं दिखता है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो में साफ़ नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो, शेयर कर लिखा, 'वाह क्या लाइफ है')

पिछले काफी दिनों से अर्जुन रामपाल चर्चा का विषय बने हुए हैं, लेकिन इसकी वजह उनकी कोई अपकमिंग फिल्म या कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं है। बल्कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल मिलने के बाद से ही अर्जुन रामपाल जांच एजेंसी एनसीबी के रडार पर हैं। एजेंसी उनके घर पर छापा भी मार चुकी है, और बाद में समन जारी करके अर्जुन से 7 घंटे की कड़ी पूछताछ भी की गई थी।

वहीं, बात अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो, अर्जुन रामपाल ने बॉक्स ऑफिस पर 'डैडी', 'दिल है तुम्हारा', 'दिल का रिश्ता' और 'रा. वन.' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। फिलहाल, अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड व बच्चों संग अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको अर्जुन और गैब्रिएला की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.