अर्जुन रामपाल ने बेटे एरिक के साथ कुछ यूं मनाया न्यू ईयर, तस्वीरों में देखिए दोनों की बॉन्डिंग

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपने परिवार के साथ नए साल के मौके पर गोवा में वेकेशन मनाने पहुंचे हुए थे। यहां देखिए कैसे बेटे एरिक (Arik) संग वक्त बिताते हुए की कुछ शानदार तस्वीरें।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अर्जुन रामपाल ने बेटे एरिक के साथ कुछ यूं मनाया न्यू ईयर, तस्वीरों में देखिए दोनों की बॉन्डिंग

वो कहते हैं ना कि एक मां अपनी संतान को नौ महीने तक अपनी कोख में पालती हैं। जब तक वो पैदा नहीं हो जाती हर दिन उसके इस दुनिया में आने का इतंजार करती है। वैसे हम अक्सर मां की भावनाओं और उनके विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं, लेकिन कभी सोचा है कि वो नौ महीने का इतंजार उस बच्चे के पिता के लिए कैसा होता होगा? बच्चा पैदा होने के बाद जब पहली बार वो अपने पिता की उंगली थामता है तो उसके पिता के मन की फिलिंग और खुशी की सीमा कुछ और ही होती हैं। एक पिता भले ही अपने जज्बातों को सही से बयां नहीं कर पता है, लेकिन वो हर पल अपने बच्चे के साथ गुजारने की कामना करता है। उसके लिए अपने बच्चे के साथ बिताया हर एक पल बेहद ही खास और प्यार होता है। ऐसा ही कुछ हाल एक्टर अर्जुन रामपाल का भी देखने को मिला है। जोकि इन दिनों अपने बेटे एरिक रामपाल के साथ गोवा में कुछ फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आए हैं।

दअरसल, अर्जुन रामपाल पिता बनने के बाद से ही अपना ज्यादातर समय अपने बेटे एरिक के साथ बिताते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं, नए साल के मौके पर भी एक्टर ने अपने परिवार संग वक्त बिताया। एक्टर ने हाल ही में अपने फैंस के बीच एक बेहद ही शानदार तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे एरिक के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों एक कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की प्री डिलीवरी से जुड़ी पहली फोटो, तस्वीर देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर अर्जुन रामपाल ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें एरिक उनकी गोद में बैठे हुए खिड़की के बाहर के नजरों का भरपूर लुफ्त उठा रहा हैं। वहीं, एरिक को ऐसा करता देख अर्जुन रामपाल उन्हें प्यार से निहार रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है। एक्टर ने लिखा- गोवा में बेबी एरिक के साथ कुछ खुशनुमा दिन। हैप्पी 2020 #गोवा।'

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अर्जुन की इस तस्वीर से पहले गैब्रिएला ने एरिक के साथ बीच वेकेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीरों में साफ देखा सकता था कि कैसे नन्हें एरिक अपने वेकेशन को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। एक तस्वीर में गैब्रिएला एरिका को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। वहीं, एरिका पानी में पैर डाले हुए दिखाई दे रहे हैं। अब तक अर्जुन और गैब्रिएला ने जितनी भी तस्वीर एरिक के साथ शेयर की है, उनमें उनका चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल )

अर्जुन रामपाल ने अपने फैंस को उस समय एक बड़ा सरप्राइज दिया जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के प्रेग्नेंट होने की खबर बेहद ही खास तस्वीर के साथ अपने फैंस के बीच शेयर की थी। एक्टर ने अप्रैल 2019 को एक फोटो शेयर की थी, जिसमें  प्रेग्नेंट गैब्रिएला अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आई थी। इसके बाद 18 जुलाई 2019 को अर्जुन और गैब्रिएला एक बेबी बॉय के माता-पिता बने। उन्होंने अपने बेटे का नाम एरिक रखा हैं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें कि अर्जुन रामपाल की पहली शादी से उनकी 2 बेटियां हैं। 2018 में अर्जुन और मेहर की 20 साल पुरानी शादी टूटी थी। हालांकि अभी तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है। लेकिन अब अर्जुन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। मेहर के बाद अर्जुन की लाइफ में गैब्रिएला आईं जो उनके बेटे एरिक की मां हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आरती सिंह के नाम से पहचाने जाने पर कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बाप-बेटे की ये जोड़ी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.