18 साल की हुई अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी माहिका, फोटो शेयर कर लिखा- 'तुम मेरा गर्व-मेरी खुशी हो'

बॉलीवुड के गलियारों में अब स्टारकिड्स भी सुपरस्टार की तरह ही प्रसिद्ध हो रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने आज अपनी बड़ी बेटी माहिका (Mahikaa) को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

18 साल की हुई अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी माहिका, फोटो शेयर कर लिखा- 'तुम मेरा गर्व-मेरी खुशी हो'

कहते है कि बाप-बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे अधिक पवित्र होता है। यह ऐसा रिश्ता है, जिसमें कोई शर्त नहीं होती यह बिल्कुल निस्वार्थ होता है। एक पिता अपनी बेटी की रक्षा को ही अपना धर्म मानता है। घर के अंदर भी और बाहर भी वह अपनी बेटी की मदद के लिए हमेशा मौजूद रहता है इसलिए बाप-बेटी का रिश्ता इतना मजबूत होना लाजमी भी है। कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ भी है। बॉलीवुड अभिनेत्रा अर्जुन रामपाल को निश्चित रूप से आज किसी परिचय की जरुरत नहीं है। अभिनेता अपनी बेटियों माहिका और मायरा रामपाल के बेहद करीबी माने जाते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हैं जिसमें वह उन दोनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि अभिनेता का इंस्टाग्राम खुद इस बात का गवाह है कि अर्जुन रामपाल न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि उससे भी बेहतर एक पिता हैं। 

इसी कम्र में आज एक्टर की बड़ी बेटी माहिका का बर्थडे है। फोटो के साथ अर्जुन ने बेटी को बर्थडे विश किया है। फोटो में अर्जुन, माहिका के साथ समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। मायरा और माहिका अर्जुन रामपाल और उनकी एक्स वाइफ मेहर जेसिया की बेटियां हैं। वैसे तो अर्जुन और मेहर का तलाक हो चुका है लेकिन इसके बाद भी उनकी दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है। अब ऐसे में जब उनकी लाडली का जन्मदिन हो और वो उनको विश न करें ऐसे कैसे हो सकता है। एक के बाद एक तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने बेटी माहिका को उनके 18 वें जन्मदिन पर देर सारी शुभकामनाएं दी है। पोस्ट के साथ, अभिनेता ने एक मनमोहक कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने पिछले 18 वर्षों की याद ताजा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी देखभाल करने से लेकर, मेरी पीठ पर हाथ फेरने तक, इन 18 सालों की झलक, कुछ यादें जो हमने साझा कीं और जो मेरे बहुत करीब है। ये तस्वीरें मेरे दिल को गर्व और खुशी से भर देती हैं। मेरी छोटी सी परी आज वयस्कता में गोता लगाती हुई दिखाई दे रही है। जन्मदिन मुबारक हो। (ये भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर कर सकते हैं इस साल शादी, जानिए कौन होगी उनकी दुल्हन और क्या है वेडिंग प्लान)

बता दें कि अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का तलाक हो गया है। दोनों ने अपना 21 साल का पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है। अर्जुन रामपाल और मेहर के रिश्ते में दरार पड़ने की खबरें लंबे वक्त से चल रही थीं। इस कपल के रिश्ते खराब होने की वजह सुजैन खान को माना जा रहा था। ऐसे में अब ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक के बाद अर्जुन और मेहर का भी तलाक हो गया है। अर्जुन और ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन दोनों काफी पुराने दोस्त रह चुके हैं। ऋतिक से भी अर्जुन के अच्छे रिश्ते थे। लेकिन अर्जुन और सुजैन के बीच की दोस्ती के किस्से कम लेकिन रिश्ते की अफवाहें वाली खबरें सामने आने लगीं। इसके बाद जब ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ तो इन खबरों को और हवा मिल गई। इस बीच अर्जुन और मेहर के बीच भी खटपट की खबरें भी तेज होने लगी। 

अर्जुन और मेहर, दोनों के अलग होने की खबरें इससे सबसे पहले साल 2011 में आई थीं। इसके बाद 28 मई 2018 को दोनों ने ऑफिशली इस बात की अनाउंस्मेंट कर दी कि दोनों अब एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। 30 अप्रैल 2019 को अर्जुन रामपाल और मेहर द्वारा कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई थी। इस बीच अर्जुन अपने परिवार से अलग रहने लगे। अर्जुन इस दौरान एक अलग 2 बीएचके फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे। बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट में अर्जुन मेहर को तलाक की मंजूरी मिली। आपसी सहमती से अर्जुन-मेहर ने डिवॉर्स लिया। अर्जुन और मेहर को करीब 6 महीने के बाद स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत तलाक की मंजूरी दी गई है। मेहर और अर्जुन की दो बेटियां हैं। ऐसे में बेटियों की कस्टिडी मां मेहर को सौंपी गई है। अब दोनों बेटियां मां मेहर के साथ बांद्रा स्थित डुप्‍लेक्‍स में ही रहती है। इन दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर जब फैंस को मिली थी तो सब काफी चौंक गए थे। (ये भी पढ़ें: BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम)

मेहर और अर्जुन की शादी साल 1998 में हुई थी। अपना अलगाव की खबरें देते हुए अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने एक स्टेंटमेंट में कहा था कि प्यार और शानदार यादों से भरी 20 साल की यात्रा के बाद हमारी राहें अलग हो रही है। हमें लगता है कि अब अलग होने का वक्त आ गया है। हमारे रिश्ते हमेशा मजबूत रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा। दोनों अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। अर्जुन रामपाल मेहर जेसिया से उम्र में दो साल छोटे थे, और दोनों को बॉलीवुड और मॉडलिंग सर्कल का हॉट कपल माना जाता था। खैर अब अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग आगे बढ़ चुके हैं दोनों को एक बेटा भी है जिसका नाम एरिक है। अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल पार्टी में हुई थी। कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। (ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया ब्वॉयफ्रेंड संग कैसा है उनका रिश्ता)

(फोटो-अर्जुन रामपाल इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो मां-बाप के बीच का रिश्ता चाहे कैसा भी हो लेकिन उनके बच्चों के लिए उनका प्यार हमेशा ही असीम रहता है जो आज अर्जुन रामपाल ने ये पोस्ट शेयर कर जाहिर भी कर दिया। वैसे आपका इन तस्वीरों को देखकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए। साथ ही हमारी ये स्टोरी कैसी लगी वो भी बताना न भूलें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.