अर्जुन तेंदुलकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट, विराट कोहली को भी कर चुकी हैं प्रपोज

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को ब्रिटिश क्रिकेटर डेनियल निकोल वायट के साथ डिनर डेट पर समय बिताते हुए देखा गया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अर्जुन तेंदुलकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट, विराट कोहली को भी कर चुकी हैं प्रपोज

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर दो बच्चों सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के माता-पिता हैं। एक तरफ सारा बी-टाउन की ग्लैमरस दुनिया में कदम रखने की तैयारी में हैं। दूसरी ओर, अर्जुन अपने डैडी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और बचपन से ही क्रिकेट खेल रहे हैं।

Sachin Tendulkar with kids and wife

अर्जुन तेंदुलकर ने 2018 में श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए अंडर -19 के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 15 जनवरी 2021 को 20-20 खेला था और वह आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के सदस्यों में से एक हैं। यूथ ODI सीरीज के लिए कथित तौर पर एक दिवसीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद वह वर्तमान में लंदन में छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। वहां पर अर्जुन को ब्रिटिश क्रिकेटर डेनियल निकोल वायट (Danielle Nicole Wyatt) के साथ देखा गया, जो ससेक्स, सदर्न वाइपर्स, सदर्न ब्रेव और इंग्लैंड के लिए खेलती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने बच्चों मीशा-जैन संग बोट राइडिंग की फोटो की शेयर, वेकेशन पर मजे कर रही फैमिली)

Arjun Tendulkar

28 जून 2022 को डेनिएल निकोल व्याट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अर्जुन तेंदुलकर के साथ अपनी डिनर डेट की एक झलक साझा की। तस्वीर में अर्जुन लंदन के सोहो में एक खूबसूरत रेस्तरां के अंदर बैठे नजर आ रहे थे। उन्होंने काले रंग की हुडी पहन रखी थी और डेनिएल के साथ स्वादिष्ट भोजन से भरी प्लेट खाने के दौरान उनके चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं था। यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और उनके डेटिंग की खबरें वायरल हो रही हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कल नंदोस के लिए मेरे छोटे साथी को देखकर अच्छा लगा।”

Arjun Tendulkar

यह पहली बार नहीं है, जब डेनियल और अर्जुन को एक साथ स्पॉट किया गया है। वे पहली बार 2009 में मिले थे, जब वह लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में एमसीसी क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण ले रही थीं, जहां सचिन अपने बेटे अर्जुन के साथ मौजूद थे। डेनियल ने एक बार साक्षात्कार में अर्जुन के साथ जुड़े एक घटना के बारे में बात की थी। डेनियल ने कहा था, “तो मैं पहली बार लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में सचिन और अर्जुन से मिली। शायद 2009 या 2010 में जब मैं एमसीसी के युवा क्रिकेटरों के साथ थी और वे नेट्स में प्रशिक्षण ले रहे थे। सचमुच मैं नेट्स पर गयी और नमस्ते कहा और अपना परिचय दिया कि, मैं डैनी हूं। अर्जुन तब 10 साल के रहे होंगे, वह बहुत छोटे थे। गूगल पर कहीं एक फोटो है। मैंने उस दिन उनके साथ गेंदबाजी की, वह बहुत अच्छे थे। तब से जब भी मैं सचिन या अर्जुन से टकराती हूं या जब भी वे आते हैं। लॉर्ड्स को ट्रेनिंग के लिए, मैं नेट्स पर जाती हूं और उनसे (अर्जुन) मुझे नई गेंद डालने के लिए कहती हूं।”

Arjun Tendulkar with father and girlfriend

उन्होंने आगे कहा था, “लेकिन वह अब बहुत तेज हो रहे हैं। वह हमेशा कहते हैं कि, मैं तुम्हें उछाल दूंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। इसलिए मैं अब उनके साथ गेंदबाजी करना पसंद नहीं करती। वह सामना करने के लिए बहुत खतरनाक हो रहे हैं। वे एक प्यारा परिवार है। अर्जुन की मां भी प्यारी हैं। हाल ही में, मैं विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में सचिन से मिली थी। जब भी मैं उन्हें देखती हूं, तो उन्हें देखकर अच्छा लगता है।”

Arjun Tendulkar with girlfriend

हालांकि, डेनियल को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को शादी के लिए खुले सार्वजनिक प्रस्ताव के लिए भी जाना जाता है। यह वर्ष 2014 में था, जब डेनियल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विराट को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर विराट को प्रपोज करते हुए कहा था, “कोहली मुझसे शादी कर लो।”

(ये भी पढ़ें- 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा पाटनी को देख यूजर्स बोले- 'प्लास्टिक सर्जरी की दुकान')

फिलहाल, अर्जुन और डेनियल की कथित डेटिंग पर आपका क्या कहना है। हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.