अरमान जैन की दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा ने अपनी ननद करिश्मा कपूर संग किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

कपूर खानदान में इस समय अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anisa Malhotra) की शादी का जश्न मनाया जा रहा है। बीते दिन यानि रविवार को अरमान जैन की संगीत सेरेमनी आयोजित हुई। जिसमें होने वाली दुल्हनिया ने अपनी ननद के साथ डांस किया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अरमान जैन की दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा ने अपनी ननद करिश्मा कपूर संग किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

इस वक्त कपूर और जैन परिवार में शादी का माहौल देखने को मिल रहा है। अरमान जैन (Armaan Jain) जोकि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बुआ रिमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं, वो जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) संग शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी शुरु हो चुकी हैं। 1 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी के बाद 2 फरवरी को संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) रखी गई थी, जिसमें अरमान जैन और उनकी होने वाली दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा का बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। संगीत सेरेमनी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल पर काफी वायरल हो रही हैं। उनमें से एक वीडियो में अनीसा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ डांस करती नजर आई हैं।

अनीसा अपनी संगीत सेरेमनी में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और फ्लोरा हेडगयर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आई थीं। वहीं, अरमान जैन हमेशा की तरह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी अपने इस खास मौके पर पहनी हुई थी। दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों को जबरदस्त डांस करते हुए देखा गया है। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

सबसे पहला वीडियो जो अनीसा और अरमान का सामने आया है, उसमें दोनों का काफी क्यूट अंदाज देखने को मिला है। वीडियो की शुरुआत में अनीसा ग्रीन कलर के लहंगे में डांस कर रही होती हैं तभी अरमान जैन उनके पास से निकालकर आगे की ओर जाकर डांस करने लगते हैं। वो डांस करते हुए अनीसा को गले लगा लेते हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में करिश्मा और अनीसा एक-दूसरे के साथ फुल मूड में एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। संगीत सेरेमनी में सभी लोग शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के गाने मेहंदी लगा के रखना पर डांस करते हुए नजर आए हैं।

इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संगीत सेरेमनी से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करिश्मा किस तरह से अपने भाई अरमान जैन की संगीत सेरेमनी एंजॉय कर रही है, उसकी झलक साफ देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी, अरमान जैन और अनीसा के साथ पोज देती नजर आई हैं। सभी के चेहरे पर अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। इसके साथ ही दूसरी तस्वीर जो एक्ट्रेस ने शेयर की है, उसमें वो रेड कलर का सूट पहने हुए जबरदस्त तरीके से पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस करीना कपूर खान शामिल होती हुई दिखाई नहीं दी हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान, इब्राहिम, तैमूर और इनाया नौमी खेमू में इस कदर है समानता, इन तस्वीरों पर डालिए एक नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इससे पहले कपूर और जैन परिवार के लाडले अरमान जैन की रोका सेरेमनी में कई सेलेब्स शामिल होने पहुंचे थे। जिसमें करीना कपूर से लेकर तारा सुतरिया ने पहुंच कर उस पार्टी की शान बढ़ा दी थी। अरमान जैन की 14 दिसंबर को रोका सेरेमनी रखी गई थी। अरमान जैन की रोका सेरेमनी में शामिल होने के लिए करीना को एयरपोर्ट पर ही तैयार होना पड़ा था। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। (ये भी पढें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते आए नजर, क्या दोनों के दिल में है कुछ-कुछ)

वहीं, अपनी रोका सेरेमनी में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा लाइट रंग के आउटफिट में नजर आए थे। जहां अनीसा ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं अरमान ने व्हाइट कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट जैकेट पहनी हुई थी। वैसे हम अरमान को दूल्हे और अनीसा को दुल्हन के लिबाज में देखने के काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इससे पहले आपको दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.