वेडिंग एनिवर्सरी पर हसबैंड आयुष शर्मा के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करती नजर आईं अर्पिता शर्मा

अर्पिता खान शर्मा ने पति आयुष शर्मा के साथ शादी के 6 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तो आइए देखते हैं वो खूबसूरत फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वेडिंग एनिवर्सरी पर हसबैंड आयुष शर्मा के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करती नजर आईं अर्पिता शर्मा

कहते हैं कि प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती है, और अगर आपका बेस्ट फ्रेंड ही आपका लाइफ पार्टनर बन जाए तो जिंदगी और भी खूबसूरत लगने लगती है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की छोटी और सबसे लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की लव लाइफ भी कुछ ऐसी ही खूबसूरत रही है। जब अर्पिता की मुलाक़ात आयुष शर्मा (Aayush Sharma) से हुई थी, तो इस एडोरेबल कपल ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका रिश्ता बेस्ट फ्रेंड्स से सोलमेट में तब्दील हो जाएगा। आज के टाइम में ये जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती नजर आती है।

हालांकि, अर्पिता और आयुष सोशल मीडिया की चकाचौंध से काफी दूर हैं, लेकिन कुछ स्पेशल इवेंट्स पर ये दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। इसी कड़ी में आज यानी 18 नवंबर 2020 को शादी के 6 साल पूरे होने की ख़ुशी में ये कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है। इस ख़ास मौके पर दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक-दूसरे को खूबसूरत अंदाज में विश किया है। (ये भी पढ़ें: पति रोहित ने अनिता हस्सनंदनी को किया किस, एक्ट्रेस ने फोटो संग लिखा- 'किस करने पर बेबी मारता है किक')

अर्पिता ने इंस्टा अकाउंट से अपने लविंग हसबैंड के साथ कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये परफेक्ट कपल बेहद रोमांटिक पोज में दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों के जरिए अर्पिता ने आयुष के साथ अपनी लव लाइफ जर्नी शेयर की है। इन फोटोज के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा है, “मेरे फ्रेंड से मेरे हसबैंड बनने तक, मैं उस जर्नी को यहां संजो रही हूं, जो हमने साथ में तय करने का फैसला किया था। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपनी लाइफ को एक-दूसरे के साथ जोड़ा। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव। ऐसा पहली बार है जब हम साथ में सेलिब्रेशन नहीं कर रहे हैं, पर मैं आपको जो करना सबसे अच्छा लगता है उसे करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। आने आले कई सालों तक एक-साथ रहने, खुशियों, बातें, झगड़े, मतभेदों के लिए और आई मिस यू एंड लव यू आयुष।”

अर्पिता के इस प्यार भरे पोस्ट पर उनके हसबैंड आयुष ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, “लव यू बेबी....हैप्पी एनिवर्सरी।”

आयुष ने भी अर्पिता को डेडिकेट किया पोस्ट 

इस ख़ास दिन पर भला आयुष अपनी डार्लिंग वाइफ के लिए प्यार जाहिर करने का मौका कैसे छोड़ते। एक्टर ने भी अर्पिता के साथ कई एडोरेबल फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी माई लव @arpitakhansharma। हमारी शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन मुझे ऐसा एहसास होता है कि मैं आपको हमेशा से जानता हूं। हमारे बच्चों जैसे एक्साइटमेंट के और छोटे पलों में खुशियां ढूंढते हुए 6 साल हो गए। आपके जैसा पार्टनर पा कर मैं सौभाग्यशाली हूं...आपको हमेशा प्यार”।

इससे पहले 26 अक्टूबर 2020 को आयुष ने अपना 30वां जन्मदिन फ्रेंड्स और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था, जिसके दो दिन बाद अर्पिता ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ये कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आ रहा था। तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्पिता ने कैप्शन में लिखा था, “लव यू @aaysharma।” वहीं, आयुष ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया था, “लव यू मोर @arpitakhansharma”। (ये भी पढ़ें: ‘उड़ान’ फेम एक्ट्रेस शीतल पांड्या अपने स्कूल फ्रेंड संग जल्द लेने वाली हैं सात फेरे, इस दिन है शादी)

अर्पिता और आयुष की लव स्टोरी

वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि आयुष और अर्पिता की पहली मुलाक़ात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, और आयुष अर्पिता को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि, पहली मुलाकात पर तो आयुष ने अर्पिता से अपने दिल की बात नहीं कही, लेकिन एक पार्टी के दौरान अर्पिता को आयुष ने सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। अर्पिता के लिए ये लम्हा सबसे खास था। इसलिए बिना देर किए अर्पिता ने उन्हें ‘हां’ कह दिया था। काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 18 नवंबर 2014 को शादी कर ली थी। आज के टाइम में ये कपल अपने दो बच्चों ‘आहिल’ और ‘आयत’ के साथ एक खूबसूरत जिंदगी बिता रहा है।

एक बार ‘पिंकविला’ के साथ लाइव इंस्टाग्राम चैट में आयुष ने बताया था कि साल 2009 में मुंबई शिफ्ट होने के दो सालों बाद वो अर्पिता से मिले थे। कुछ ही समय में वो दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। एक बार दोनों की बातचीत के दौरान, अर्पिता ने एक्टर को बताया था कि वो अरेंज मैरिज करके सेटल होने की सोच रही हैं, और यही वो मोमेंट था जब आयुष ने अर्पिता से अपने दिल की बात कहने का फैसला किया था। (ये भी पढ़ें: दुबई में एंजॉय कर रही है धोनी की फैमिली, सामने आईं बेटी जीवा की क्यूट तस्वीरें व वीडियो)

तो हम अर्पिता और आयुष को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर बधाई देते हैं। आपको आयुष और अर्पिता द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.