आयत पर कुछ यूं प्यार लुटाते नजर आए नन्हें आहिल, मम्मी अर्पिता खान ने शेयर की भाई-बहन की क्यूट फोटो

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने आयत और आहिल की क्यूट सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आहिल आयत के साथ खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। यहां देखिए तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आयत पर कुछ यूं प्यार लुटाते नजर आए नन्हें आहिल, मम्मी अर्पिता खान ने शेयर की भाई-बहन की क्यूट फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सबसे लाडली और छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने उनके 54वें जन्मदिन पर एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। वहीं, बेटी आयत के घर आने से खान और शर्मा परिवार काफी खुश है। दोबारा मामा बनने की खुशी सलमान खान के चेहरे पर भी साफ़ नजर आ रही हैं। वैसे आयत को दुनिया में आए हुए कुछ ही समय हुआ है, लेकिन उनकी फैन फ़ॉलोइंग काफी जबरदस्त हो गई है और उन्हें अब हर कोई देखना चाहता है। यही नहीं, फैंस तो हर समय उनकी एक नई तस्वीर का इंतजार करते हैं। फैंस के अलावा आयत के बड़े भाई आहिल भी अपनी छोटी बहन को काफी प्यार से देखते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अर्पिता खान शर्मा ने खुद आहिल और आयत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आहिल बेहद प्यार भरी नज़रों से अपनी छोटी बहन आयत को निहार रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर ये साफ़ नजर आ रहा है कि आहिल आयत के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे ये कोई नई बात नहीं है भाई-बहन का रिश्ता होता ही खास है। भाई-बहन के बीच लाख नोंक-झोंक क्यों ना हो जाए, लेकिन दोनों के बीच का प्यार कुछ और ही बयां करता है और आहिल की आयत के साथ ये तस्वीर देखकर पता चल रहा है कि दोनों एक-दूसरे की जोड़ी काफी एन्जॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर बड़ा सरप्राइज देना चाहते थे रणवीर सिंह, प्लान कुछ इस तरह हुआ फ्लॉप)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे ये आयत और आहिल की पहली तस्वीर नहीं है। इससे पहले भी अर्पिता आहिल और आयत की एक तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। इस तस्वीर में आयत अपने पापा आयुष शर्मा की गोद में हैं और आहिल आयत के सिर पर हाथ रखे हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में आहिल आयत के आने से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ये फोटो फैमिली फोटो है, जिसमें आयत और आहिल के साथ अर्पिता और आयुष भी नजर आ रहे हैं। वहीं, बेटी आयत के आने से पूरा परिवार काफी खुश है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि भाई सलमान खान से अर्पिता एक अलग बांड शेयर करती हैं। वहीं, सलमान के लिए भी अर्पिता बेहद ही खास हैं। ऐसे में अपने भाई के बर्थडे पर अर्पिता उन्हें एक खास तोहफा देना चाहती थीं। ऐसे में अर्पिता और आयुष ने तय किया कि वो आयत को सी सेक्शन सर्जिकल सर्जरी (C Section Surgical Delivery) के जरिए इस दुनिया में लाएंगे। ऐसे में ये बात तो साफ़ हो गई कि अर्पिता को दूसरी बार नेचुरल डिलीवरी नहीं हुई है। वो चाहती थीं कि उनका बच्चा 27 दिसंबर को ही इस दुनिया में आए। इसके लिए उन्होंने सी सेक्शन सर्जिकल सर्जरी का सहारा लिया। (ये भी पढ़ें: गर्दन से आरके टैटू हटाने पर दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन, इशारों में कहती दिखीं ये बड़ी बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

क्या है सी सेक्शन सर्जिकल सर्जरी?

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सी सेक्शन सर्जिकल सर्जरी के जरिए माता-पिता डिलीवरी का दिन-तारीख और यहां तक की समय भी पहले से निर्धारित कर लेते हैं। यह काम लोग अपनी सुविधानुसार कराते हैं और फिर डिलीवरी के समय अस्पताल में सर्जरी के माध्यम से बच्चे को जन्म देते हैं। इस मामले में कई डॉक्टर्स का कहना है कि सी सेक्शन सर्जिकल सर्जरी का चलन बीते कुछ सालों से काफी बढ़ गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ लोग अच्छे ग्रह-नक्षत्रों की दिशा तो कुछ किसी स्पेशल तारीख पर बच्चे को जन्म देना पसंद करते हैं। डॉक्टर्स ये भी कहते हैं कि ऐसा करने में कुछ भी गलत नहीं है। वैसे डॉक्टर्स द्वारा सी-सेक्‍शन सर्जिकल डिलिवरी की सलाह तब दी जाती है, जब नेचुरल डिलीवरी में कोई दिक्कत पैदा हो रही हो। (ये भी पढ़ें: न्यू ईयर के मौके पर गर्लफ्रेंड संग कुछ ऐसे प्यार लुटाते नजर आए रिषभ पंत, शेयर की ये शानदार फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आयत और आहिल शर्मा की इस भाई-बहन की जोड़ी ने अभी से सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। यही वजह है कि अब हर जगह इनकी चर्चा जरुर होती है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.