अर्शी खान ने दुबई में अपनी सगाई पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं यहां क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हूं'

हाल ही में, अभिनेत्री अर्शी खान ने दुबई में होने वाली अपनी ​कथित सगाई पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अर्शी खान ने दुबई में अपनी सगाई पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं यहां क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हूं'

रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' में भाग लेने के बाद लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan) 'सीजन 14' में भी एक चैलेंजर के रूप में रियलिटी शो का हिस्सा थीं। इसके बाद से ही वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर शो करने के बाद यह अफवाह थी कि, अर्शी दुबई में सगाई कर रही हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Arshi Khan

दरअसल, 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विष', 'इश्क में मरजावां' जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में अभिनय करने वाली अभिनेत्री अर्शी खान ने खुलासा किया कि, वह छुट्टियों पर हैं। वह कहती हैं, "मैं बैक टू बैक अपनी फिल्मों, वेब शो और संगीत की शूटिंग ​कर रही थी। सालों से मैं छुट्टियों के लिए बाहर नहीं निकली थी, इसलिए मैंने रमजान के पवित्र महीने में दुबई जाने की योजना बनाई। लेकिन मैं यहां सगाई नहीं कर रही हूं।"

Arshi Khan

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बाद बनेंगे रणबीर कपूर-आलिया के पड़ोसी, पास में लिया नया घर)

दुबई के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "आधुनिक रूप से डिजाइन और हवादार सार्वजनिक क्षेत्रों से, ताजा और प्रकृति से प्रेरित सजावट के लिए, मुझे दुबई से प्यार है, यह काम से छोटे ब्रेक के लिए एक अच्छी जगह है। दुबई समकालीन दर्शनीय स्थलों के आकर्षण के लिए प्रसिद्ध है। जैसे कि, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के रूप में बुर्ज खलीफा और शॉपिंग मॉल, जो विशाल एक्वैरियम और इनडोर स्की ढलानों से भरे हुए हैं। इस शहर में बहुत सी सांस्कृतिक हाइलाइट्स और चीजें हैं, साथ ही साथ सभी ग्लैमरस आधुनिक ऐड-ऑन भी हैं। मैं अपने क्वालिटी टाइम को दुबई में एंजॉय कर रही हूं।"

arshi khan

इसके पहले, 'ई-टाइम्स' के ही साथ बातचीत में अर्शी ने कहा था, "मैं जल्द ही घर बसाना चाहती हूं, लेकिन जिंदगी इतनी अप्रत्याशित है। मैं उस खास व्यक्ति से मिलना चाहती थी और यही एक कारण था कि, मैं टीवी पर स्वयंवर शो करने के लिए राजी हो गई थी। लेकिन जैसा कि, मैंने नहीं किया। शूटिंग के लिए उन्हें डेट्स नहीं दे पाती हूं। मैंने सोचा था कि, मैं शो में अपने मिस्टर राइट से मिलूंगी। लेकिन देखते हैं, ऐसा कब होता है।"

arshi khan

(ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक के लिए दी अर्जी, एक्स GF अक्षरा सिंह ने दिया ताना)

पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि, उन्होंने अफगानिस्तान के किसी व्यक्ति से सगाई कर ली है, लेकिन आखिरकार बात नहीं बनी। उस पर कोई कमेंट न करते हुए अर्शी ने कहा था, ''मैं भारत के किसी व्यक्ति से शादी करके यहां रहना चाहती हूं।'' अपने होने वाले पार्टनर के गुणों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, "मुझे एक ऐसे साथी की ज़रूरत है, जो मुझे और मेरे काम को समझे। वह जो मेरा समर्थन करेगा और जीवन के हर मुश्किल समय में मेरे साथ रहेगा। मेरे पिता ने हमेशा मुझे प्यार किया है और मेरी देखभाल की है। मैं मेरे साथी में उस गुण की तलाश कर रही हूं।"

arshi

(ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने 16 करोड़ रुपए वाले घर की कीमत पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, कहा- 'अब फर्क नहीं पड़ता')

फिलहाल, अर्शी खान को अभी अपने अच्छे साथी की तलाश है? तो हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अर्शी खान कैसी लगती हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.