राखी सावंत ने बताया वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट भेजेंगे पति रितेश, तो अर्शी खान ने ऐसे उड़ाया मजाक

'बिग बॉस' के पिछले एपिसोड में अर्शी खान राखी सावंत का मजाक उड़ाते हुए नजर आई हैं। इस दौरान अर्शी ने राखी से उनके पति रितेश को छीनने की बात कही, जिससे राखी भड़क गईं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राखी सावंत ने बताया वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट भेजेंगे पति रितेश, तो अर्शी खान ने ऐसे उड़ाया मजाक

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने धमाल मचाया हुआ है। घर में राखी रोज नया ड्रामा करती दिखाई दे रही हैं। कभी वह अपने पति रितेश को याद करती नजर आती हैं, तो कभी वह रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ खुल्लम-खुल्ला फ्लर्ट करती दिखती हैं। राखी सावंत का ये साइड ‘बिग बॉस’ के फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बीते एपिसोड में राखी सावंत एक बार फिर अपने पति रितेश को याद करती नजर आई हैं, लेकिन इस मौके पर अर्शी खान ने राखी सावंत का खूब मजाक उड़ाया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने ‘बिग बॉस’ के घर में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। घर में आकर राखी सावंत अक्सर अपने पति रितेश के बारे में बात करती हुए नजर आती हैं। वह चाहती हैं कि रितेश उन्हें दुनिया के सामने आकर अपनाएं। दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ से बाहर रितेश भी अपनी पत्नी राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों, रितेश ने कई इंटरव्यूज में अपनी पत्नी राखी सावंत की गेम को काफी अच्छा बताया था। साथ ही वह उन लोगों पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए थे, जो घर में राखी सावंत को परेशान कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: कृष्णा श्रॉफ को भाई टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड GF दिशा पाटनी ने किया बर्थडे विश, कहा 'मजबूत लड़की')

दरअसल, पिछले एपिसोड में राखी सावंत घरवालों को बताती हैं कि उनके पति रितेश वेलेंटाइन डे पर उनके लिए उपहार भेजेंगे। राखी सावंत की ये बात सुनकर अर्शी पहले तो हैरान रह जाती हैं और फिर हंसने लगती हैं। अर्शी कहती हैं कि तुम्हारे पति ने आज तक कुछ भेजा है, जो अब कुछ भेजेंगे। इसके आगे वह राखी से सवाल भी करती हैं कि, क्या क्रिसमस के दौरान शो में जो पत्र आया था वह उनके पति ने भेजा था या फिर मेकर्स ने भेज दिया था। अर्शी की ये बातें सुनकर राखी काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि वह उनसे जल रही हैं, लेकिन अर्शी इसके बाद भी राखी को परेशान करती हुई नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी ने बेटे अयान के बर्थडे पर श्रीनगर से शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, बर्फ से खेलते आए नजर)  

अर्शी कहती हैं कि वह कभी अगर राखी के पति से मिलती हैं, तो वह उसे उससे छीन लेगी। इसके आगे वह ये भी कबूल करती हैं कि वह राखी के पति रितेश के प्यार करती हैं और अगर वह गंजे भी हुए, तो उसे कोई आपत्ति नहीं होगी। अर्शी ने कहा कि वह खुद उनके साथ रहने के लिए मर रही हैं और राखी का पति सिर्फ उसका है। अर्शी की ये सभी बातें सुनकर राखी का पारा और ज्यादा चढ़ जाता है। वह गुस्से में अर्शी को रितेश से दूर रहने की चेतावनी देती हैं। हालांकि, अर्शी और राखी की इस बहस के बीच अली गोनी भी मस्ती करने की कोशिश करते हैं। अली दोनों की ओर देखते हुए कहते हैं कि तुम दोनों यहां उनके लिए लड़ रही हो और वह बाहर किसी और के साथ मस्ती कर रहा होगा। अली की ये बात सुनकर राखी और अर्शी भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस मानसी नाइक ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें)

इससे पहले राखी सावंत ने कंटेस्टेंट्स के सामने खुलासा किया था कि उनके पति ने शादी के महज 3 घंटे बाद ही तलाक की धमकी दे दी थी। यही नहीं, वह अब तक उन्हें चार बार तलाक की धमकी दे चुके हैं। शो में दिखाया गया था कि राखी सावंत गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं। वहां उनके साथ अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी थीं। इस दौरान राखी ने कहा था, 'ए हमरे पतिदेव, जाओ तुमको तलाक देना है तो देख लो, दे देना। हम नहीं डरते तुमसे, जाओ।' राखी की ये बात सुनकर अभिनव चौंक गए थे। इसके बाद उन्होंने राखी से इस तरह बोलने की वजह पूछी थी। राखी ने बताया था कि शादी के बाद ही उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने खबर आग की तरह फैला दी थी। होटल के बाहर मीडिया जमा हो गई थी, जिसकी वजह से उनके पति रितेश बेहद नाराज हुए थे, क्योंकि वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहते थे। यही वजह थी कि उनके पति ने राखी को चार बार तलाक देने की धमकी भी दे डाली थी।

फिलहाल, फैंस भी चाहते हैं कि राखी सावंत के पति रितेश जल्द दुनिया के सामने आएं, लेकिन उनकी ये इच्छा कब पूरी होगी। ये सिर्फ रितेश ही जानते हैं। तो आपको अर्शी और राखी सावंत की ये मजेदार नोंक-झोंंक कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.