ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान संग रिश्ते पर बोले अर्सलान गोनी, कहा- 'हम अच्छे दोस्त हैं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेता अर्सलान गोनी ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड सुजैन खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान संग रिश्ते पर बोले अर्सलान गोनी, कहा- 'हम अच्छे दोस्त हैं'

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी व इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अभिनेता अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में हैं। दोनों को अक्सर साथ में वेकेशन और एक-दूसरे की बर्थडे पार्टी एंजॉय करते हुए देखा जाता है, लेकिन वे कोशिश करते हैं कि, वे एक साथ मीडिया के सामने स्पॉट न किए जाएं।

Sussanne With Arslan And Sussanne

बीते दिन 4 दिसंबर 2021 को सुजैन खान और अर्सलान गोनी गोवा में अपना वेकेशन एंजॉय करके मुंबई लौटे थे। हालांकि, एयरपोर्ट पर दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया। सुजैन जहां ब्लैक मिडी में नजर आईं, तो वहीं अर्सलान ब्लैक टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने देखे गए। अब हाल ही में, अभिनेता अर्सलान गोनी ने सुजैन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे अनुष्का-विराट! 40 पंडित करेंगे कपल की वेडिंग में शिरकत)

दरअसल, अर्सलान गोनी ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सुजैन संग अपने रिश्ते के बारे में बताया। एक्टर ने कहा, “सोशल मीडिया पर मजाक करना आम बात है। दोस्तों के साथ बस एक बर्थडे गेट-टुगेदर था। हर कोई अपने दोस्तों के जन्मदिन की पार्टियों में शामिल हो सकता है, है ना? लोग हमेशा अटकलें लगाते हैं और हम जानते हैं कि, इससे कैसे निपटना है … ध्यान न देकर।”

Sussanne Khan With Arslan Goni

इसके आगे सुजैन संग अपने रिश्ते पर अर्सलान ने कहा, “सुजैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था। हमने इसे तुरंत हिट कर दिया। हम अन्य दोस्तों के साथ एक साथ घूमते हैं। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।”

Sussanne Khan With Arslan Goni

(ये भी पढ़ें- क्यों टूटी करीना कपूर और ईशा देओल की दोस्ती? क्या सुजैन खान और उनके भाई जायद थे असली वजह)

26 अक्टूबर 2021 को अर्सलान ने सुजैन खान को रोमांटिक तरीके से बर्थडे विश करके अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल जरूर कर दिया था। अर्सलान ने सुजैन खान के साथ अपने इंस्टा हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ अर्सलान ने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग। मैं प्रार्थना करता हूं कि, आपके पास एक अच्छा साल और एक अद्भुत जीवन हो, मैंने अपने जीवन में आपका सबसे अच्छा दिल देखा है और यह एक बेहतरीन तस्वीर है। भगवान आपको वह सब कुछ प्रदान करें, जो आप चाहती हैं। ढेर सारा प्यार।”

Sussanne Khan With Arslan Goni

(ये भी पढ़ें- वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, बेटी मल्लिका ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट)

फिलहाल, भले ही अर्सलान ने सुजैन को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया हो, लेकिन उनके इंटरव्यू से साफ है कि, उनके बीच का कनेक्शन काफी मजबूत है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.