Bigg Boss 13: आरती सिंह के लिए भाई कृष्णा अभिषेक तैयार करेंगे डिनर, खाने में बनाएंगे उनकी फेवरेट डिश

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले आज प्रसारित होने वाला है। ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, आरती सिंह (Arti Singh) शो से बाहर हो गई हैं। वहीं, उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) बहन के लिए उनकी पसंदीदा डिश बनाने वाले हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Bigg Boss 13: आरती सिंह के लिए भाई कृष्णा अभिषेक तैयार करेंगे डिनर, खाने में बनाएंगे उनकी फेवरेट डिश

जब भी भाई-बहन के रिश्ते की बात होती है तो सबसे पहले हमें छोटी-मोटी नोक झोंक और साथ में की गई ढेर सारी शैतानियों की याद आ जाती है। ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि भाई-बहन के बीच का रिश्ता होता ही बेहद खास है। बचपन से बड़े होने तक दोनों कई सारी चीजें साथ में शेयर करते हैं। यही नहीं, कई बार एक-दूसरे के सीक्रेट्स भी छुपाकर रखते हैं, लेकिन कई बार दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिलते हैं। मगर जो भी हो, इस रिश्ते से बढ़कर दुनिया में और कोई रिश्ता नहीं है। वैसे ये बात भी माननी पड़ेगी कि भले ही भाई और बहन के बीच जितनी लड़ाई हो जाए, लेकिन जब कोई तीसरा इंसान दोनों में से किसी को कुछ कहता है तो ये बात ना ही भाई को अच्छी लगती है और ना ही बहन को। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता आरती सिंह (Arti Singh) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच भी है।

मालूम हो, सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का आज ग्रैंड फिनाले प्रसारित होने वाला है। ऐसे में कुछ खबरें सामने आ रही हैं कि आरती सिंह को कम वोट मिले हैं, जिसकी वजह से वो घर से बेघर हो जाएंगी। अब तक की उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, आरती को घर में बाकी 4 कंटेस्टेंट के मुकाबले कम वोट मिले हैं, जिसकी वजह से आज वो ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर घर से बेघर हो जाएंगी। वैसे आरती की घर के अंदर की जर्नी की बात करें तो यह काफी दिलचस्प रही। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले तो फैंस उन्हें कृष्णा अभिषेक की बहन या गोविंदा की भांजी के रूप में ही जानते थे। मगर अब वो अपनी खुद की पहचान बना चुकी हैं। यही नहीं, अब तो फैंस कृष्णा आरती के भाई के रूप में जाने जाते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी को दिया बेहतरीन तोहफा, एक्ट्रेस ने खुश होकर पोस्ट की फोटोज)

वहीं, कृष्णा ने अपनी बहन आरती को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल कृष्णा बिग बॉस के घर के बाहर आरती से मिलने के काफी बेताब हैं। वह आरती के वापस घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही नहीं, कृष्णा ने तो अपनी लाडली बहन के लिए कई सारी तैयारियां भी करके रखी हैं। एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत करते हुए कृष्णा ने बताया कि आरती को उनके हाथ की चिकन करी और दाल काफी पसंद है। इसलिए वो आरती के लिए कुकिंग करने वाले हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा ने मजाक-मजाक में ये भी कहा कि जब आरती अपने घर आएगी तो उसे एडजस्ट करने में थोड़ा टाइम लगेगा। ऐसे में वो सुबह उसे उठाने के लिए गाने बजाया करेंगे।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को दिल्ली में एक शख्स ने उनके पास पहुंचकर ये कहा था कि आप आरती के भाई हो ना। अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कृष्णा ने आगे बताया था कि उस शख्स की बात सुनकर उन्हें काफी गर्व महसूस हुआ था कि अब सब उन्हें आरती के भाई के रूप में जानने लगे हैं। (ये भी पढ़ें: नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!)

वहीं, मीडिया से मुखातिब हुए कृष्णा ने ये भी कहा कि वो अब काफी खुश हैं क्योंकि पहले आरती एक प्रेशर में रहती थीं। ऐसा इसलिए था क्योंकि चीची मामा (गोविंदा), रागिनी (कृष्णा की कजिन) और मुझे अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहतर करते हुए देखकर आरती को लगता था कि वो कभी ऐसा नहीं कर पाएगी। मगर बिग बॉस के घर में आरती अकेले ही अपना गेम खेलकर कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ती हुई नजर आईं। ऐसे में उन्होंने घर के बाहर एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता की खूबसूरती को अबू जानी-संदीप खोलसा के लहंगे ने लगाए चार चांद, सामने आई अनदेखी तस्वीर)

फिलहाल जो कुछ भी, अब भले ही आरती बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हों, लेकिन इस पूरे शो के दौरान कृष्णा ने अपनी बहन आरती का पूरा साथ दिया। वैसे आपको आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.