आरती सिंह ने एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान और उनकी पत्नी को खास अंदाज में दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पूर्व-कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान (Ayaz Khan) और उनकी पत्नी अमीश खान को शादी की दूसरी सालगिरह पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आरती सिंह ने एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान और उनकी पत्नी को खास अंदाज में दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई

कहते हैं कि प्यार में पागल दो इंसानों के लिए यही उनकी दुनिया होती है। ऐसे में कई बार लोग अपने पार्टनर के साथ इतने मग्न हो जाते हैं कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होता कि उनके आसपास क्या हो रहा है। हालांकि, कई दफा उनका ये रिश्ता शादी में तब्दील हो जाता है, जबकि कभी ये भी होता है कि किसी मनमुटाव की वजह से दोनों की राहें अलग हो जाती हैं। ऐसी स्थिति बॉलीवुड और टेलीविज़न सेलेब्रिटीज की भी होती है। मगर वो बात अलग है कि स्टार्स अपने रिलेशनशिप को हमेशा छुपाकर रखना चाहते हैं, लेकिन कई बार ऐसा हो नहीं पाता है। कुछ इसी स्थिति में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पूर्व-कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान (Ayaz Khan) भी हैं। दोनों ने यूं तो अपने रिश्ते को काफी छुपाया, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

मगर अब अयाज शादीशुदा हैं और अपनी लाइफ में काफी खुश भी हैं। आपको बताते चलें कि अयाज ने अमीश खान उर्फ़ जन्नत के साथ 17 मार्च 2018 को निकाह पढ़ा था। ऐसे में इस खास मौके पर आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अयाज और अमीश की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह की ढेर सारी बधाई दी है। उन्होंने इसके साथ एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों। भगवान तुम दोनों को खुश रखे'। यही नहीं, अयाज ने आरती के विश पर उन्हें शुक्रयादा भी किया है। सबसे पहले तो यहां देखिए वो फोटो। (ये भी पढ़ें: Shweta Bachchan Nanda Birthday: जब अमिताभ बच्चन बेटी की विदाई पर हुए भावुक, सामने आईं अनदेखी फोटोज)

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले जब आरती सिंह बिग बॉस के घर के अंदर थीं तब अयाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्होंने और आरती ने कभी शादी नहीं की। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि एंटरटेनमेंट के लिए इस तरह की झूठी खबरे क्यों फैलाई जा रही हैं। दरअसल घर के अंदर हुए एक टास्क के दौरान जर्नलिस्ट शेफाली बग्गा ने आरती सिंह की शादी होने, फिर टूटने का इल्जाम लगाया था। हालांकि, बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें कुर्सी से उठाने और टास्क जीतने के लिए उन्होंने ये सारी बातें जूठी बनाई थीं। लेकिन बात तब तक बढ़ गई, जिसकी वजह से अयाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। (ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया का अंगद बेदी ने दिया साथ, कहा- मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो)

फिलहाल जो कुछ भी हो, आरती सिंह और अयाज खान ने हमेशा ही ये कहा कि वो दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। मगर बाहर तो हमेशा यही बातें बनीं कि दोनों रिलेशनशिप में थे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.