आर्यन खान का पापा शाहरुख के साथ स्कूल जाने का वीडियो वायरल, क्यूट लग रहे छोटे 'स्टार'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का अपने बेटे आर्यन खान के साथ का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

आर्यन खान का पापा शाहरुख के साथ स्कूल जाने का वीडियो वायरल, क्यूट लग रहे छोटे 'स्टार'

सभी को पता है कि, सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने परिवार को बहुत प्यार करते हैं। वो सबसे पहली प्राथमिकता पत्नी गौरी खान और अपने बच्चों को देते हैं। वे एक बेहद पजेसिव पिता हैं। बीते दिनों, आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से एक्टर शाहरुख खान की नींद उड़ गई थी। फिलहाल, आज यानी 30 अक्टूबर 2021 को लगभग एक महीने बाद आर्यन को जेल से रिहा किया गया है। आर्यन की रिहाई से उनकी फैमिली के साथ-साथ उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख बेटे आर्यन को स्कूल छोड़ने गए हैं। चलिए आपको दिखाते हैं वो प्यारा सा वीडियो।

Shah Rukh Khan With His Family

पहले एक नजर एक्टर की पर्सनल लाइफ पर डाल लेते हैं। शाहरुख खान और गौरी खान ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी रचाई थी। उनके तीन बच्चे हैं। जिनके नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। सभी जानते हैं कि, शाहरुख ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो उन्होंने कभी इस बात को छिपाने की कोशिश नहीं की थी कि, वह शादीशुदा हैं। दुनिया भर में सभी उम्र की महिलाएं उन्हें बहुत पसंद करती हैं।

(ये भी पढ़ें-  शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी: जानें उनके पति, बेटी, नेट वर्थ और निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ)

Shah Rukh Khan With His Family

सोशल मीडिया पर शाहरुख का आर्यन के साथ जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आर्यन बहुत छोटे हैं। इस वीडियो में आर्यन एक कार के अंदर अपने पापा शाहरुख खान की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वो अपने पापा से गपशप भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद एक्टर ने आर्यन को उनके स्कूल में छोड़ दिया। वहीं, कार से उतरने के बाद आर्यन ने अपना स्कूल बैग टांगा और फिर अपने पापा को किस करके स्कूल चले गए। एक छोटे से बच्चे का अपने पापा के लिए इतना प्यार देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे।

दरअसल, 13 नवंबर 1997 को शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था। आर्यन इसलिए भी अपनी मम्मी और पापा के सबसे प्यारे हैं क्योंकि, उनके जन्म के बाद ही ये जोड़ा एक परिवार बन गया था। सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख और गौरी ने अपने बेटे आर्यन के बारे में बात की थी। इस इंटरव्यू में शाहरुख ने खुलासा किया था कि, ''आर्यन के जन्म के दौरान मैं, गौरी के साथ डिलीवरी रूम के अंदर ही था।'' वहीं, गौरी ने बताया था कि, "शाहरुख, बच्चे को बाहर खींचकर तस्वीरें क्लिक कर रहे थे और डॉक्टर कह रहे थे, 'हमें अपना काम करने दो'।''

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान, जानें कितनी है इस कपल की नेट वर्थ)

Shah Rukh Khan With Gauri Khan

इसके बाद, शाहरुख ने अपने बेटे के जन्म के पल को याद करते हुए कहा था, "मैं मास्क और सब कुछ लेकर अंदर गया था। मैंने सब कुछ देखा था और वास्तव में उस पल का आनंद लिया था। उन्होंने आगे कहा था कि, ''वहां पर मैंने खून के लाल, नीले और पीले रंग देखे थे, जो कि अत्यंत निर्मल होते हैं और जीवन में ऐसे रंग कभी नहीं दिखते हैं।''

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने बताया था क्यों रखा है अपने बड़े बेटे का नाम 'आर्यन', लड़की से जुड़ा है कनेक्शन)

Shah Rukh Khan With His Family

शाहरुख खान ने आगे कहा था, '' मेरे लिए यह अद्भुत क्षण था। मैं ये जानता हूं कि, उसका सिर पहले निकला और उसके शरीर का रंग भूरा था। उसके पूरी तरह से बाहर निकलने से पहले ही मैं रोने लगा था। मेरे लिए ओटी (आपरेशन थिएटर) में वह उत्सव का समय था। मुझे नहीं पता कि, गौरी इस बात को महसूस करने के लिए पर्याप्त रूप से सचेत थीं या नहीं, लेकिन लोग उसे उल्टा पकड़े हुए थे।"

Shah Rukh Khan With His Family

शाहरुख ने अपने परिवार को एक बेहतर भविष्य देने के लिए बहुत मेहनत की है। अभिनेता ने एक बार कहा था कि, ''अगर कभी कोई मुझसे गौरी खान और करियर के बीच एक का चयन करने को कहे, तो मैं फिल्में छोड़ने से पहले एक बार भी नहीं सोचूंगा।''

Shah Rukh Khan And Gauri Khan

फिलहाल आर्यन के घर पहुंचते ही गौरी खान और शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं है। वैसे आपको अभिनेता शाहरुख खान की फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.