पिता शाहरुख को देख जेल में भावुक हुए आर्यन खान! 18 मिनट तक हुई बाप-बेटे की मुलाकात

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे। आइए आपको डीटेल से इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पिता शाहरुख को देख जेल में भावुक हुए आर्यन खान! 18 मिनट तक हुई बाप-बेटे की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 02 अक्टूबर 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापा मारने के दौरान ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान को 07 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था और बाद में आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। कल (20 अक्टूबर) को उनकी दूसरी जमानत याचिका खारिज हो गई और अब 23 वर्षीय स्टार किड ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इन सबके बीच, आर्यन के अभिनेता पिता शाहरुख आज यानी 21 अक्टूबर 2021 को पहली बार जेल में अपने बेटे से मिलने गए।

Aryan Khan Arrested By NCB

शाहरुख को भारी सुरक्षा के साथ आर्थर जेल में देखा गया और जब वह अपने बेटे से मिलने के लिए जेल के अंदर गए। 18 दिनों के बाद बेटे से हुई उनकी मुलाकात की डीटेल सामने आई है। महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी। यह प्रतिबंध 20 अक्टूबर को ही हटा है, ऐसे में शाहरुख खान बेटे से मिलने तुरंत पहुंच गए।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान, जानें कितनी है इस कपल की नेट वर्थ)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख एक साधारण आगंतुक के रूप में जेल में दाखिल हुए और उन्हें गेट पर अपना पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा गया। उन्होंने प्रति जेल नियमावली का पालन किया और आर्यन से लगभग 18 मिनट तक मुलाकात की। उन्होंने एक-दूसरे से इंटरकॉम के जरिए बात की और पूरे समय स्थिति पर नजर रखने के लिए चार गार्ड मौजूद थे। 'इंडिया टुडे' के मुताबिक, पापा से मुलाकात के दौरान आर्यन खान काफी भावुक नजर आए। 

बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अभी तक चुप्पी साध रखी है। दोनों ने इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है और यहां तक ​​कि, गिरफ्तारी के बाद से अपना प्रोफाइल भी लो रखा है। SRK के मैनेजर को अक्सर कोर्ट के बाहर स्पॉट किया जाता है और NCB द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है कि, SRK को सार्वजनिक रूप से देखा गया है। इससे पहले, शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी। बताया जा रहा था कि, दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी लेते रहते हैं।

Aryan Khan

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान के बाथरूम को संगमरमर से किया गया है डिजाइन, देखें इनसाइड फोटोज)

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अब उनके मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर 2021 को होगी। 23 वर्षीय स्टार किड को सात अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था। दो अन्य आरोपियों में मुनमुम धमेचा और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं।

Aryan Khan Arrested On Drugs Case

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, शाहरुख खान के बेटे से मिलने के बाद उनके घर एनसीबी की टीम पूछताछ के लिए पहुंच गई है।

फिलहाल, अब देखना होगा कि, क्या 26 अक्टूबर 2021 को आर्यन जेल से बाहर आते हैं या फिर अभी और कुछ दिनों तक उन्हें जेल में रहना होगा। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.