एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर पति सिद्धार्थ से ले रहीं तलाक, अपने साथ हुई मारपीट के बारे में की बात

'नागिन' फेम एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सबरवाल संग तलाक लेने के बारे में एक इंटरव्यू में विस्तार से बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं कि, उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर पति सिद्धार्थ से ले रहीं तलाक, अपने साथ हुई मारपीट के बारे में की बात

टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) की पर्सनल लाइफ इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। हाल ही में, उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल (Siddharth Sabharwal) से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है, जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं कि, एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Arzoo Govitrikar

पहले ये जान लीजिए कि, आरज़ू ‘एक लड़की अंजानी सी’, ‘घर एक सपना’, ‘सीआईडी’ और ‘नागिन 2’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन सिद्धार्थ सबरवाल से साल 2010 में शादी की थी। कपल को एक बेटा है, जिसका नाम आशमान है। शादी के करीब 9 साल बाद आरज़ू ने साल 2019 में पहली बार अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

(ये भी पढ़ें- हनी सिंह के खिलाफ पत्नी शालिनी पहुंची कोर्ट, लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला)

Arzoo Govitrikar with hubby Siddharth and son

घरेलू हिंसा की शिकायत 19 फरवरी, 2019 को दर्ज की गई थी, जिसमें आरजू ने कहा था कि, सिद्धार्थ की शराब की लत को लेकर उनका झगड़ा हुआ था और उसके बाद सिद्धार्थ ने उन्हें सुबह 4 बजे बाथरूम में घसीटा और बुरी तरह पीटा था। अब एक फिर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए बुरे व्यवहार के बारे में खुलकर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है।

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

आरज़ू ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने तलाक की खबर को कंफर्म करते हुए कहा है, ‘हां, मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है। बहुत हो गया। अब मैं और नहीं सह सकती हूं। मैंने अपना अभिमान खो दिया। मैंने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मामला सिर पर चढ़ गया है और मैं सिद्धार्थ के साथ अब नहीं रह सकती हूं। मैंने अब तक इस बारे में मीडिया में बात नहीं की थी और उस वक्त भी नहीं की थी, जब दो साल पहले पत्रकारों के फोन मेरे पास आए थे। लेकिन मैं आज बात करूंगी।’

Arzoo Govitrikar

अपनी बात जारी रखते हुए आरज़ू ने बताया कि, कैसे उनके पति सिद्धार्थ उन्हें नीचा दिखाते थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि, उसने मेरी गर्दन पकड़कर खींचा है और मुझे फ्लैट से बाहर निकालने की कोशिश की है। उसने मुझे थप्पड़ मारा है। उसने मेरे पेट में लात मारी है। ऐसे भी दिन थे, जब उसने इतनी बुरी तरह पीटा था कि, मेरे शरीर में काले और नीले दाग बन जाते थे। मैं बाहर नहीं जा पाती थी, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि, मेरे घाव दिखें।’

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

(ये भी पढ़ें- गौहर खान ने बेबी प्लानिंग और सास-ससुर संग न रहने के सवाल पर दिया ये जवाब)

आरज़ू ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, उनके पति एक्ट्रेस के साथ सिर्फ शारीरिक हिंसा ही नहीं करते थे, बल्कि वो उन्हें गालियां भी देते थे। इस हिंसा की वजह से उनके स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ा है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो मुझे बहुत गंदी गालियां देते थे। उसने मुझे जातिवादी गालियां भी दीं और मुझसे कहा कि, मैं एक बाई (नौकरानी) हूं। मुझे ब्लैकआउट्स का सामना करना पड़ा और मेरे हाथ-पैर सूज गए। मुझे नींद आनी बंद हो गई और अगर मैं कभी सोती, तो मैं अचानक रात के 2 बजे उठ जाती हूं।’

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

जब आरज़ू से पूछा गया कि, उनके साथ ये हिंसा कब शुरू हुई? तब एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमारी शादी के दो साल बाद सिद्धार्थ ने सबसे पहले मुझ पर हाथ उठाया था। और हमारे बेटे के पैदा होने के तीन साल बाद हम अलग-अलग रहने लगे थे। वह दूसरे कमरे में सोने लगे। कुछ समय बाद मुझे पता चला कि, उनकी एक रूसी गर्लफ्रेंड है, जिससे वो लगातार चैटिंग कर रहे थे। मैंने उनसे उसके बारे में पूछा। मुझे नहीं पता कि, वे अब साथ हैं या नहीं, क्योंकि वह अब अलग रहते हैं। मेरे पास वे चैट और उसके सीसीटीवी फुटेज हैं, जिससे मुझे न्याय मिलने में मदद मिलेगी।’

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

आमतौर पर जब शादी के रिश्ते को एक और चांस देने की बारी आती है, तो दो लोग एक-दूसरे के साथ सहजता से रहना शुरू करते हैं, लेकिन आरज़ू के मामले में ऐसा नहीं है। आरज़ू का कहना है कि, जब उन्होंने पति सिद्धार्थ से अपने रिश्ते की फिर से शुरुआत करने के लिए कहा, तो वो उसके बाद से और आक्रामक हो गए। आरज़ू के मुताबिक, उनके पास अपने पति के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जो तलाक और उन्हें न्याय दिलाने में उनकी मदद करेंगे।

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

हालांकि, आरज़ू के लिए ये सब आसान नहीं है। उनके सास-ससुर का निधन हो चुका है और किसी भी फैमिली मेंबर से मदद की कोई गुंजाइश नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी एक ननद हैं, लेकिन वो इन सब मामलों में पड़ना नहीं चाहती हैं।’ उन्होंने ये भी बताया कि, सिद्धार्थ उन्हें तलाक के लिए खूब परेशान करेंगे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘उसने मुझसे कहा कि, वह जानता है कि कानूनी व्यवस्था कैसे काम करती है और वह मुझे 15 साल तक परेशान करेगा।’ एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के आखिर में ये भी बताया कि, उनके पति उनके लिए थोड़ा भी खर्च नहीं करते हैं। उनके पास 5 कारें हैं, लेकिन उनमें से एक भी आरज़ू को इस्तेमाल नहीं करने देते हैं।

Arzoo Govitrikar With hubby Siddharth

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली बेटी वामिका को उनके दादा से चाहते थे मिलवाना, ​कहा- 'काश वो यहां होते')

फिलहाल, आरज़ू के पति सिद्धार्थ की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.