'प्रतिज्ञा' फेम आशीष कपूर ने प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे से की सगाई, इंगेजमेंट डेट का बनवाया टैटू

‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ फेम एक्टर आशीष कपूर ने प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे से सगाई कर ली है। आइए आपको इसके बारे में पूरी डीटेल में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'प्रतिज्ञा' फेम आशीष कपूर ने प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे से की सगाई, इंगेजमेंट डेट का बनवाया टैटू

मनोरंजन जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्हें शूटिंग के दौरान कभी अपने को-स्टार से प्यार हो जाता है, तो कभी वे प्रोड्यूसर या डायरेक्टर पर अपना दिल हार बैठते हैं। फेमस सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ से मशहूर हुए एक्टर आशीष कपूर (Ashish Kapoor) और इस शो की प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे (Pearl Grey) के साथ भी ऐसा ही हुआ है। दोनों को ‘प्रतिज्ञा’ के सेट पर ही प्यार हो गया था और अब खबर सामने आई है कि, दोनों ने एक-दूसरे संग इंगेजमेंट भी कर ली है।

Ashish Kapoor And Pearl Grey

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष और पर्ल ने 12 अप्रैल 2021 को गुपचुप इंगेजमेंट कर ली है। इस बात का इशारा पर्ल ने 27 जुलाई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर किया था। इस तस्वीर में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे थे। इसे शेयर करते हुए पर्ल ने कैप्शन में लिखा था, ‘तेरे हाथ में मेरा हाथ हो।’ साथ ही उन्होंने रिंग की इमोजी भी बनाई थी। वहीं, आशीष ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर बताया है कि, वो इंगेज हो चुके हैं।

(ये भी पढ़ें- साउथ एक्टर सुमंथ कुमार करने जा रहे हैं दूसरी शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड)

Ashish Kapoor And Pearl Grey Engage

Ashish Kapoor Insta Profile

ये कपल एक-दूसरे के प्यार में इस कदर खोए हुए हैं कि, उन्होंने अपनी इंगेजमेंट डेट को हमेशा के लिए अपनी बॉडी में गुदवा दिया है। जी हां, आशीष और पर्ल ने अपने-अपने बैक शोल्डर पर अपनी इंगेजमेंट की डेट 'XII-IV-XX1' (12-4-21) और 'Till Death Do Us Apart' (मृत्यु के बाद हमें अलग करें) लिखवाया है।

Ashish Kapoor And Pearl Grey Tattoo

‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने कपल की इंगेजमेंट की जानकारी देते हुए कहा है, ‘पर्ल और आशीष ने कुछ समय पहले ही डेटिंग करना शुरू किया था और तभी से दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बन गया। वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं और एक-दूसरे के अनुकूल हैं। दोनों की जिंदगी और रिलेशनशिप को लेकर एक मैच्योर समझ है। वे अभी अपनी इंगेजमेंट पर चुप्पी साधे हुए हैं और बाद में इसका खुलासा करने की सोच रहे हैं।’

Ashish Kapoor With Pearl Grey

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने BF रणबीर कपूर की चुराई टोपी, फोटो शेयर कर कहा- 'जब उनकी याद आती है')

जानकारी के लिए बता दें कि, पर्ल ग्रे ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के दोनों सीजन और ‘डोली अरमानों की’ जैसे शोज को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, पर्ल तलाकशुदा हैं। उनकी पहली शादी टीवी डायरेक्टर राजन शाही से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है।

Pearl Grey

पर्ल ग्रे और आशीष कपूर को एक-दूसरे से 'प्रतिज्ञा' के सेट पर ही प्यार हो गया था और दोनों एक-दूसरे को तभी से डेट भी करने लगे थे। भले ही दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स जाहिर करते हैं कि, वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। दोनों कुछ दिन पहले एक शॉर्ट वेकेशन पर भी गए थे। ये कपल एक-दूसरे संग अपनी तस्वीरें शेयर तो करता है, लेकिन फेस छुपाकर।

Pearl Grey With Ashish Kapoor

(ये भी पढ़ें- अथिया शेट्टी की रूमर्ड BF केएल राहुल संग लंदन से पहली फोटो आई सामने, प्यार में डूबे दिखे दोनों)

फिलहाल, फैंस को आशीष और पर्ल के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। खैर! हम कपल को उनकी इंगेजमेंट की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.